Paurushpur web series 29 दिसम्बर 2020 को Alt Balaji पर रिलीज़ हुई एक कालखण्ड पर आधारित एक पुरुष प्रधान समाज को चुनौती देती हुई मूवी है। जिसमे महिलाओं को मात्र भोग-विलास की वस्तु दर्शाया गया है। सचिंद्र वत्स के निर्देशन में बनी इस मूवी के निर्माता है सचिन मोहिते।

7 दिसम्बर 2020 को इस मूवी के ट्रेलर को Youtube पर रिलीज़ किया गया था। जिसके कमेंट्स में लोगों ने मी जुली प्रतिक्रियाएं दी है। जहाँ कुछ लोगों ने Paurushpur full movie में दर्शाए गए अश्लील द्रश्यों को असभ्य बताया, तो वही कुछ लोगों ने इसे देखने को लेकर उत्सुकता भी जताई है।

Paurashpur Web Series Hindi Story:

इस वेब सीरीज में अन्नू कपूर राजा भद्रप्रताप सिंह नाम के एक राजा की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जबकि शिल्पा शिंदे उनकी रानी मीरावती का किरदार निभाती हुई हुई दिखाई देंगी। इस मूवी में भद्रप्रताप सिंह (अन्नू कपूर) एक ऐसे राज्य के राजा के रूप में दिखाई देंगे जो जहाँ स्त्रियों को भोग वास्तु की चीज समझा जाता है। राजा कई महिलाओं से शादी करता रहता है और जब वे उसे खुश करने में असफल हो जाती हैं, तो वह उन्हें मार देता है।

इस बीच, रानी (शिल्पा) अपने राज्य में पुरुष-प्रधानता को चुनौती देती है, और वह इन सब चीजो से लोगों को मुक्ति दिलाने के लिए योजना बनती है। क्या रानी अपनी इस योजना में सफल हो जाती है या फिर वह किसी षड्यंत्र का शिकार हो जाती है, यह सब तो आपको सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा।

Cast:

इस वेब सीरीज में आपको Shaheer Sheikh, Shilpa Shinde, Milind Sonam, Sahil Salathia और Annu Kapoor मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. जहाँ महारानी मीरावती की भूमिका में शिल्पा शिंदे है वही राजा भद्रप्रताप सिंह के रोल में अन्नू कपूर दिखाई देंगे.

इस सीरीज में मिलिंद सोनम एक मास्टर तलवारबाज के रोल में है जो कि एक किन्नर है, और शाहीर शेख एक व्यापारी की भूमिका में नजर आते है.

Paurashpur web series free Download Hd Mp4 720px 480px on Alt Balaji

Coolie No 1 2020 full movie free download के लिए Alt Balaji पर रिलीज़ हो गयी है. इसलिए आपको इस मूवी को लीगल तरीके से देखने के लिए Alt Balaji app पर जाना होगा. Alt Balaji App download करना बिलकुल free है जिस पर tv, movies और web series बिलकुल मुफ्त में देख सकते है। लेकिन कुछ कंटेंट प्रीमियम भी होता है जिसके लिए आपको प्रीमियम मेम्बरशिप लेनी पड़ती है.

आप चाहे तो वहां से Paurashpur web series free download कर सकते है या फिर आप live stream कर के भी देख सकते है. डिज्नी हॉटस्टार पर आपको Paurashpur web series Mp4, HD, 1020p, 720p से लेकर 480p तक पर इस मूवी को देख सकते है.

इसके अलावा बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट भी जहाँ यह मूवी Free download Paurashpur web series hd से लेकर Mp4, 1020p, 720p 480p quality में उपलब्ध है. जहाँ से इन्हें illegal तरीके से download किया जा सकता है जोकि एक गैरकानूनी तरीका है. और हमारी राय यही है कि आप ऐसी वेबसाइट से दुरी बना के रखें.

Paurashpur web series download leaked by Khatrimaza Tamilrockers

यह वेब सीरीज Khatrimaza और tamilrockers वेबसाइट द्वारा illegal तरीके से लीक कर दी गयी है. ये वेबसाइट अक्सर नए रिलीज़ होने वाले movie, TV Show और web series को भी लीक कर देती है.

इस वेब सीरीज लीक करने वाली tamilrockers और Khatrimaza कोई अकेली ऐसी वेबसाइट नहीं है, ऐसी और इल्लीगल वेबसाइट है इस प्रकार के गैर क़ानूनी काम करती है.

हमारा आग्रह आपको इस प्रकार वेबसाइट के प्रति जागरूक करना है. यदि आप इस प्रकार की गैर क़ानूनी वेबसाइट से movies downloading करते हुए पकडे जाते है तो मुसीबत में पड़ सकते है.

Also Read About

Disclaimer:

वेब सीरीज के बारे में आपकी क्या राय है, अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है है, तो कृपया इसे देखें और Alt Balaji पर देखें किसी अन्य पायरेसी वेबसाइट पर नहीं. यदि आप भी इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइट से कोई भी कंटेंट download करते है. तो यह एक कानूनन जुर्म है और ऐसे जुर्म को करने से बचें और लीगल app पर ही Free Movies download करे.

Previous articleNew Year Attitude status for Facebook Whatsapp 2021 hindi : Kyahai.in
Next articleआयुष्मान मित्र कैसे बने? Ayushman mitra आवेदन प्रक्रिया क्या है?