Hindilinks4u Hindi Movies Website 2020 – Legal Or Not

Hindilinks4u latest Bollywood और Hollywood hindi dubbing movies free download कराने और online movies streaming देने के लिए बहुत ही पोपुलर मूवीज वेबसाइट है. और तो और सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह पायरेटेड movies website है.

अगर हम कुछ बेहतरीन टोरेंट वेबसाइट्स का नाम देखें, तो यह वेबसाइट उनमें से एक है. इस वेबसाइट पर HD Print में Latest Hindilinks4u movies download लिंक सबसे पहले आता है, और दर्शक इन वीडियो को अपने मोबाइल फोन या अन्य उपकरणों पर आसानी से डाउनलोड और देख सकते हैं.

वैसे तो कई टोरेंट वेबसाइट हैं, लेकिन उनमें से सभी HD Movies उपलब्ध नहीं कराती है. HD Quality Movies download करना बहुत ही मुश्किल काम है क्यूंकि गिनी चुनी वेबसाइट ही full HD movie download कराती है.  लेकिन अगर आप Hindilinks4u  वेबसाइट से परिचित हैं तो आप जानते होंगे कि HD movies download कराने के लिए यह वेबसाइट कितनी बेस्ट है.

जैसा की आप सभी लोग जानते ही है कि पाइरेटेड वेबसाइट कॉपीराइट के कारण Google द्वारा भारत में प्रतिबंधित है. लेकिन दर्शक अभी भी VPN की मदद से इस वेबसाइट से Free Movies Download कर रहे है.  कई देशों में जहाँ यह वेबसाइट प्रतिबंधित नहीं है बिना किसी बाधा के सुचारू रूओप से चल रही है. जिसकी वजह से यह वेबसाइट फिल्म इंडस्ट्री को बहुत ही ज्यादा नुकसान पहुंचा रही है.

Hindilinks4u latest Hindi web series free download कराने के लिए भी काफी लोकप्रिय है. लोग इस वेबसाइट पर latest Bollywood और Hollywood hindi dubbing movies, Hindi web series free download करने के लिए आते है जो की copyright act का उल्लंघन है.

जैसे ही आप इस साइट के होमपेज पर जाते हैं, आपको कई latest Bollywood, Hollywood, Web series free download करने के लिए मिल जाती है. इस वेबसाइट पर free download के साथ साथ online movies या online web series streaming करने की सुविधा मिलती है.

Hindilinks4u पर सभी प्रकार की Old and New movies downloads or watch online का बहुत बड़ा संग्रह है. आप किसी भी Bollywood या Hollywood movies को online play कर free में आनंद उठा सकते है. इसके अलावा इस वेबसाइट का एक Android Movies App भी है जिसे आप अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर मूवीज या web series का पूरा लुफ्त उठा सकते है.

और इसकी सबसे अच्सछी बात यह है कि यह प्लेटफ़ॉर्म आपको विज्ञापन दिखाए बिना किसी भी movie या web series देखने या download करने की अनुमति देता है.

Hindilinks4u Hindi Movies Website 2020

इस वेबसाइट पर उपलब्ध Bollywood Movies को बहुत ही आसानी से Download किया जा सकता है. और अगर बात करे Hollywood Movies के बारे में तो इस Hindilinks4u website पर क्षेत्रीय भाषा में भी dubbed movies उपलब्ध है. यह Hindi Dubbed Hollywood Movies के साथ-साथ Tamil, Telugu, Punjabi और अन्य भाषाओं में भी dubbed movies download करने का भी विकल्प देता है. आप अपनी language के अनुसार कोई भी dubbed movie free download कर सकते है.

Movies Categories

अगर Category की बात की जाए तो इस वेबसाइट पर Comedy Romance, Action, Science and Fiction Thriller और Horror Movies list के साथ-साथ बहुत सारी केटेगरी उपलब्ध है. आप अपनी पसंद के अनुसार किसी भी कैटेगरी को चुन सकते हैं और अपनी असंद की किसी भी movies को online stream या फिर offline देखने के लिए download भी कर सकते है.

Hindi MoviesAdventureAnimation
BiographyComedyCrime Thriller
DevotionalDocumentariesDrama
Dubbed MoviesEros NowFamily
FantasyActionHistory
HorrorMysteryMythology
Sci-Fi MoviesAward showsRomance

सिर्फ इतना ही नहीं आप इस web site पर अपने पसंदीदा एक्टर्स, डायरेक्टर, लेखक को भी खोज कर उनकी films को देख या सुरक्षित कर सकते है.

Hindilinks4u web site से Movie कैसे Download करे?

इस साइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए निम्न चरणों का पालन करे.

  • सबसे पहले अपने ब्राउज़र पर Hindilinks4u.to की वेबसाइट खोलें.
  • तत्पश्चात नवीनतम फिल्मों की सूचि आपको मुखपृष्ठ पर पर दिखाई देंगी.
  • इसी तरह आप सर्च बार की मदद से अपनी पसंदीदा फिल्में खोज सकते हैं.
  • Movies download करने पर आपको कुछ विज्ञापनों का सामना करना पड़ सकता है. विज्ञापन बंद करें और अपनी डाउनलोड प्रक्रिया जारी रखें.
  • यदि आपको विज्ञापनों से चिढ़ है, तो आप क्रोम पर विज्ञापन अवरोधक एक्सटेंशन स्थापित कर सकते हैं.
  • आपको movies की जानकारी के साथ online video streaming की भी सुविधा मिलती है.
  • यदि आप online movie streaming नहीं करना चाहते हैं, तो आप नीचे जाकर movie download कर सकते है.

इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना कितना सुरक्षित है?

हिंदीलिंक्एस4यू एक वीडियो पाइरेसी साइट है. जब पाइरेसी के मुद्दों की बात आती है, तो पायरेटेड सामग्री साझा करने वाली वेबसाइटों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है. कई देशों के लोग इन वेबसाइटों का पता लगाने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि ये वेबसाइट उनके क्षेत्र में बाधित हैं. नीचे दिए गए फिल्मों को सुरक्षित रूप से डाउनलोड करने के लिए VPN का प्रयोग करना ही सुरक्षित है.

अगर आप अपने फोन के लिए वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें.

  1. वेबसाइट को बायपास करने के और अपनी जिओ लोकेशन बदलने के लिए अपने डिवाइस में VPN app download कर ले.
  2. VPN app इंस्टॉल करने के बाद, इसे खोलें, और अपनी लोकेशन बदल ले.
  3. अब वेबसाइट खोलें, और अपने पसंदीदा movie चुने.
  4. Download लिंक खोजे और Movies Download button पर क्लिक कर movie डाउनलोड करे.

Latest Domains or New Links of HindiLinks4u

इस प्रकार से free movies download कराने वाली वेबसाइट पायरेटेड होती है जो आये दिन ब्लाक कर दी जाती है. जिसके फलस्वरूप ये नए Domain name के साथ फिर से वेबसाइट चालू कर देते है. अभी तक इस वेबसाइट के कई डोमेन प्रतिबंधित किये जा चुके है जिनकी लिस्ट इस प्रकार से है.

Hindilinks4u.toHindilinks4u.com
Hindilinks4u.inHindilinks4u.info
Hindilinks4u.netHindilinks4u.movie
Hindilinks4u.orgHindilinks4u.VIP

Alternatives Website to Hindilinks4u

Hindilinks 4u के जैसी और भी बहुत सी पोपुलर वेबसाइट है जो movies free download कराती है. ये सभी वेबसाइट भी पूरी तरह गैरकानूनी है. हम इनमे से किसी भी वेबसाइट की अनुशंषा नही करते है. यहाँ पर उपलब्ध जानकारी लोगों के इनके गैर क़ानूनी होने की जानकारी प्रदान करना है.

Fzmovies

Fzmovies
Fzmovies

यह वेबसाइट भी Hindi movies का विशाल संग्रह करता है. इस वेबसाइट पर कइ क्षेत्रीय भाषाओँ जैसे Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Dual Audio Hd movies free download उपलब्ध है. आप इस वेबसाइट पर मूवीज के अलावा Web series Tv shows भी download या online watch कर सकते है.

FZMovies Free movies online download करने, और live movie watch करने की एक बहुत ही famous वेबसाइट है. जब से यह वेबसाइट लांच हुई है, तब से यह Hindi movie site download list में No.1 Movie website बनी हुई है. इसकी एक Android App भी है जो कि बहुत ही ज्यादा पोपुलर है.

7starhd

7starhd Best Bollywood Hollywood Movies Download

7starhd एक Movie Downloading website है जहां आप latest Bollywood, Hollywood, south Indian Dual Audion movie download कर सकते हैं और Online Tv shows भी देख सकते हैं. 7starhd में HD और Full HD format में movie download करने कि बहुत सारी categories हैं.

7starhd 2020 website से आप 360p, 480p, 720p, 1080p की movies download करने के साथ-साथ blue-ray quality movies download कर सकते है.इस वेबसाइट पर आप full HD format में LiveTV program भी देख सकते है.

9xMovies

9xMovies Download latest Bollywood, Tamil, Telugu, Hindi Dubbing Movies

9xMovies latest bollywood, hollywood, tamil, telugu, gujrati, south Indian और Hindi Dubbing movies की Best Movie Download site है. दोस्तों movie देखना किसे पसंद नहीं है. हर कोई सबसे पहले latest movies download करके अपने mobile पर देखना चाहता है.

9x Movies पर आपको latest movies, leaked movies, WEB Series के साथ साथ movies trailer और Tv Shows भी डाउनलोड करने को मिल जायेंगे.

Hindilinks4u से Movie डाउनलोड करना legal है?

दोस्तों अब सबसे बड़ी बात आती है क्या इस वेबसाइट से latest bollywood movies download करना legal है या नहीं. चूँकि इस प्रकार की वेबसाइट illegal तरीके से पायरेटेड मूवी डाउनलोड कराते है. और पायरेटेड movie को डाउनलोड करना और कराना कानूनी तौर पर अपराध है. इसलिए आपको इस तरह कि websites से movie डाउनलोड करने से बचना चाहिए. अब लेकिन लोग मनोरंजन के लिए और free movies डाउनलोड करने के लिए इन websites का उपयोग करते है लेकिन उन्हें इस बात कि जानकारी नहीं होती है इस प्रकार से movie डाउनलोड करना गलत है.

Disclaimer (Important)

किसी भी मूल (original) सामग्री की चोरी करना क़ानूनी अपराध है. इस लेख के माध्यम से लोगों को इस प्रकार की गैर क़ानूनी वेबसाईट के प्रति सचेत करना है कि वह इस प्रकार की वेबसाइट के बारे में जान सके और उनसे दुरी बनाने का प्रयास करे. हम किसी भी मूवी को देखने या डाउनलोड करने के लिए क़ानूनी रूप से वैध वेबसाइट या एप्लीकेशन की अनुशंषा करते है.

पायरेटेड कंटेंट उपलब्ध करना और कराना दोनों ही कानूनन अपराध है. ऐसी स्थिति में पकडे जाने पर पर आप पर दंडात्मक कार्यवाही भी हो सकती है. सरकार द्वारा बांये गए नियमो और कानूनों का पालन करे.

7 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here