9xMovies – Download latest Bollywood, Hollywood Hindi Dubbing Movies

9xMovies latest bollywood, hollywood, tamil, telugu, gujrati, south Indian और Hindi Dubbing movies की Best Movie Download site है. दोस्तों movie देखना किसे पसंद नहीं है. हर कोई सबसे पहले latest movies download करके अपने mobile पर देखना चाहता है.

आजकल कि generation mobile और लैपटॉप पर movie दखना ज्यादा पसंद करती है क्यूंकि उन्हें इसके लिए कहीं जाना नहीं पड़ता है बस इन्टरनेट और लैपटॉप के माध्यम से ही वह अपने इस शौख को घर बैठे ही पूरा कर लेते है और इसके लिए उन्हें किसी भी प्रकार के पैसे भी नहीं चुकाने पड़ते.

9xMovies पर आपको latest movies, leaked movies, WEB Series के साथ साथ movies trailer और Tv Shows भी डाउनलोड करने को मिल जायेंगे.

9xMovies – Download latest Bollywood & Hollywood movies :

9xMovies पर पर सभी प्रकार की movies सबसे पहले डाउनलोड करने को मिल जायेगी. इस साईट पर Comedy Romance, Action, Science and Fiction Thriller और Horror Movies list के साथ-साथ बहुत सारी केटेगरी उपलब्ध है. 9x Movies के अलावा भी ऐसी बहुत सी websites है जहाँ सभी category कि movies डाउनलोड करने को मिल जाएँगी लेकिन इस site पर आपको अन्य सभी websites कि अपेक्षा सबसे पहले latest movies डाउनलोड करने को मिलेंगी.

आज हम 9xMovies 2019 के बारे में बात करेंगे साथ ही साथ इन्टरनेट कि सहायता से इस वेबसाइट से mobile और लैपटॉप दोनों के लिए movie download karna hai के बारे में बताएँगे कि कैसे आप इस वेबसाइट से 2019 में movie download कर सकते है.

क्यूंकि 9xMovie जैसी websites पायरेटेड movies को अपनी वेबसाइट के माध्यम से free movies download करा देती है. ये original और legal प्रिंट नहीं होते है. क्यूँकी orignal प्रिंट आपको free में नहीं मिलता है.

जैसा कि आपने Yotube पर कई ऐसी movies देखी होंगी जो parts में तो उपलब्ध होती है लेकिन full movie नहीं होती है. Full movie देखने के लिए आपको पैसे pay करने होते है.

9x Movies पर आपको कई सारे फोर्मट्स में movie डाउनलोड करने को मिल जायेगी. आप इस वेबसाइट से 300MB Movies, Dual Audio, HD, MP4, HDRip, BRrip, BDrip, HDTC, Web-dl, DVDscr, MKV और तो और Full HD फॉर्मेट में भी movies डाउनलोड करने का विकल्प मिल जायेगा.

9xMovies se movie Dowloading safe hai:

जितनी भी pirated movie download करने वाली websites होती है वो legal नहीं होई है. ऐसी websites अपनी कमाई करने के लिए ऐसी advertise कंपनी के विज्ञापन अपनी साइट्स पर लगाती है जो popup windows में विज्ञापन प्रदर्शित करती है.

ये विज्ञापन कुछ ऐसी भी होते है जो safe नहीं होते है. और कई पॉपअप में स्पायवेयर वायरस भी हो सकता है, जो डाउनलोड बटन पर क्लिक करते ही अपने आप डाउनलोड हो जाता है। यदि आप 9xmovie साइट से फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं तो बहुत ही सतर्कता के साथ movie download करे. क्यूंकि इन वेबसाइट पर प्रदर्शित होने वाले विज्ञापन विश्वशनीय नहीं होते हैं.

Download Full Movies From – 9xMovies

9xmovies site से movie डाउनलोड करने के लिए आपको 9x movies पर विजिट करना होगा. Pirated movie की वेबसाइट भारत में गैरकानूनी है फिर चाहे वह khatrimaza, filmywap, FZ Movies, 7starhd या फिर Tamilrockers. in websites से movie डाउनलोड करना भारत में गैर कानूनी है.

Film industry लाखों, करोड़ों रूपये खर्च कर movie बनाती है और उनके प्रिंट्स को सिनेमा हाल, मोल्स इत्यादि को बेच कर कमाई करती है. ऐसे में free Movie Download करा देना Film industry के लिए नुकसान ही करता है.

Piracy पर भारत में कड़े कानून बने है इसलिए डोमेन अथॉरिटी इन websites को ब्लाक कर देती है. लेकिन इन वेबसाइटस चलाने वाले फिर से नए नाम से वेबसाइट बना लेते है.

चूँकि डोमेन के बंद हो जाने कि वजह से डायरेक्ट लिंक से इस वेबसाइट को open करना थोडा मुश्किल हो जाता है. आप google कि सहायता इस वेबसाइट को open कर अपने मनपसंद कि movie download कर सकते है. या फिर फिर vpn के माध्यम से भी डायरेक्ट 9xmovie full movie download कर सकते है.

9xmovie 2019 site list

अब जैसा कि पहले ही बताया पायरेसी के कारण ये वेबसाइट बार बार बंद हो जाती लेकिन इसको चलने वाले एक नए नाम से फिर से best movie website बना लेते है. मैं यहाँ पर 9xmovies 2019 website की पूरी list देने जा रहा हूँ कि अभी तक यह वेबसाइट कितने नामों के साथ चल चुकी है.

9x Movies

2019 List

9xmovies.biz9xmovies.vip
9xmovies.online9xmovies.pw
9xmovies.proxy9xmovies.icu
9xmovies.wp9xmovies.me
9xmovies.cc9xmovies.com
9xmovies.vet9xmovies.lol
9xmovies.live9xmovies.run
9xmovies.biz9xmovies.in
9xmovies.vin9x movies.run
9xmovies.info9xmovie.org

आप इस लिस्ट के हिसाब से ही अंदाजा लगा सकते है कि ये वेबसाइट कितनी बार बंद हो चुकी है और कितनी बार नए नाम से फिर सामने आ जाती है. चूँकि in websites को चलने वाले बहुत शातिर होते है और अपने सारे डाटा को दूसरी websites पर होस्ट करते है. जिससे in websites के ब्लाक हो जाने के बाद भी इनकी movies का डाटा delete नहीं होता है और फिर से नए नाम से same वेबसाइट बना लेते है.

9xmovies से Movie download करना legal है?

दोस्तों अब सबसे बड़ी बात आती है क्या 9x movies से latest bollywood movies download करना legal है या नहीं. चूँकि इस प्रकार की वेबसाइट illegal तरीके से पायरेटेड movies डाउनलोड कराते है. और पायरेटेड movie को डाउनलोड करना और कराना कानूनी तौर पर अपराध है. इसलिए आपको इस तरह कि websites से movie डाउनलोड करने से बचना चाहिए. अब लेकिन लोग मनोरंजन के लिए और free movies डाउनलोड करने के लिए इन websites का उपयोग करते है लेकिन उन्हें इस बात कि जानकारी नहीं होती है इस प्रकार से movie डाउनलोड करना गलत है.

Latest Leaked movies 2019 – 9xMovies

9xMovies latest movies 2019 डालने के लिए ही नहीं बल्कि latest leaked movie भी site पर अपलोड करने के लिए जानी जाती है अभी हाल ही में Hollywood movie Avengers Endgame 2019 Dual Audio Hindi movie को रिलीज़ होने के कुछ ही घटे के भीतर 9x movies ने leak कर दिया था. यह कोई अकेला मामला नहीं है latest movie leak करने का इसके पहले भी ये कई बार ऐसा कर कर चुके है.

9xMovies कोई अकेली ऐसी वेबसाइट नहीं जो latest movie leaked करने के लिए जानी जाती हो. अभी हाल में ही Tamilrockers ने Guna 369 movie online leak कर थी.

Free movie Download site list:

Free Movie download कराने वाली और भी बहुत सी websites है जो बहुत ही ज्यादा फेमस है. Mfzmovies, fmovies, katmoviehd, khatrimaza, iPagal , movierulz, tamilgun, tamilyogi जैसी वेबसाइट भी free movies download कराने के लिए फेमस है. इसके पहले भी मैं आपको एक list दे चूका हूँ जिसमे Hindi Movie Site Download List की पूरी detail है.

Similar Site to 9xmovies

9xmovies के अलावा भी और भी बहुत सी वेबसाइट है जो पायरेटेड कंटेंट उपलब्ध कराती है. और ये सभी वेबसाइट एक दुसरे से जबरदस्त है. नीचे कुछ और वेबसाइट के बारे में बताया है जो इसकी तरह free downloading कराती है.

Fzmovies

Fzmovies
Fzmovies

यह वेबसाइट भी Hindi movies का विशाल संग्रह करता है. इस वेबसाइट पर कइ क्षेत्रीय भाषाओँ जैसे Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Dual Audio Hd movies free download उपलब्ध है. आप इस वेबसाइट पर मूवीज के अलावा Web series Tv shows भी download या online watch कर सकते है.

FZMovies Free movies online download करने, और live movie watch करने की एक बहुत ही famous वेबसाइट है. जब से यह वेबसाइट लांच हुई है, तब से यह Hindi movie site download list में No.1 Movie website बनी हुई है. इसकी एक Android App भी है जो कि बहुत ही ज्यादा पोपुलर है.

7starhd

7starhd Best Bollywood Hollywood Movies Download

7starhd एक Movie Downloading website है जहां आप latest Bollywood, Hollywood, south Indian Dual Audion movie download कर सकते हैं और Online Tv shows भी देख सकते हैं. 7starhd में HD और Full HD format में movie download करने कि बहुत सारी categories हैं.

7starhd 2020 website से आप 360p, 480p, 720p, 1080p की movies download करने के साथ-साथ blue-ray quality movies download कर सकते है.इस वेबसाइट पर आप full HD format में LiveTV program भी देख सकते है.

Fmovies

इस साईट में, आपको movies, Tv Shows और tv series का विशाल संग्रह मिलता है जिसे आप free में online watch कर सकते हैं. इस वेबसाइट पर आप बिना एक पैसा खर्च किये latest movies list 2020 online download या online streaming कर के देख सकते है.

यह वेबसाइट इतनी popular है की हर महीने कम से से कम 15-20 लाख लोग इस वेबसाइट का प्रयोग करते है. कहने का मतलब इस वेबसाइट को प्रतिदिन 50 से 60 हजार बार देखा जाता है और movies download किया जाता है.

Movies List 2020
Bollywood Horror Movies Download List
18+ Movies Download

निष्कर्ष :

9xmovies वेबसाइट गैरकानूनी है और पाइरेसी को रोकने के लिए सरकार द्वारा प्रतिबंधित है। 9xmovie से फिल्में डाउनलोड करना अवैध है। और हम 9x movies संबंधित साइटों से फिल्में डाउनलोड करने की अनुशंसा नहीं करते हैं.

इस लेख का उद्देश्य किसी भी प्रकार कि पायरसी को बढ़ावा देना नहीं है बल्कि लोगों को इस बारे में जागरूक करना है कि pirated movie download करना और कराना दोनों ही क़ानूनी अपराध है.

#9xMovies #Movies #Download #2020

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here