Hindi web series ‘State of Siege: Temple Attack’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इसमें अहमदाबाद के अक्षरधाम मंदिर पर हुए आतंकी हमले की कहानी को दिखाया गया है जिसमे अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। आपको बता दें कि यह अक्षय खन्ना का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू फिल्म है। जिसे 9 जुलाई 2021 को zee5 पर रिलीज़ किया गया है।

State of Siege: Temple Attack Movie story in hindi:

State of Siege: Temple Attack movie में Akshay Khanna एक विशेष टास्क फोर्स अधिकारी भूमिका में दिखाई देंगे, जिसे मिशन का प्रभारी बनाया गया है। State of Siege: Temple Attack movie की कहानी 2002 में अक्षरधाम मंदिर में हुए आतंकी हमले पर आधारित है। इस आतंकी हमले में 30 से अधिक लोगों की जान चली गई थी और 80 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

इस फिल्म के ट्रेलर में आतंकियों को एक मंदिर में घुसते और तीर्थयात्रियों को बंधक बनाते हुए दिखाया गया है। जैसे ही वे बंधकों को मारना शुरू करते हैं, एनएसजी कमांडर हनुत सिंह, अक्षय खन्ना द्वारा अभिनीत, दृश्य में प्रवेश करता है और अपने वरिष्ठ को बताता है कि पुलिस को इस तरह की स्थिति से निपटने का अनुभव नहीं है, और इसलिए, “एनएसजी को भेजना पड़ेगा”। यहां से एनएसजी और आतंकवादियों के बीच एक एक्शन-पैक एक्सचेंज शुरू होता है। इस मूवी में 2002 में हुए क्षरधाम मंदिर में हुए आतंकी हमले और और भारतीय जवानों का उनसे संघर्ष की कहानी दिखाई गयी है।

State of Siege: Temple Attack movie Trailer:

Full Movie State of Siege: Temple Attack के ट्रेलर को 2 July 2021 को YouTube पर जरी किया गया था, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। अगर इसके ट्रेलर पर अब तक हुए like और dislike की बात करे तो like के मुकाबले dislike बिलकुल न के बराबर है जो इस movie को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया को प्रदर्शित करते है। कुल मिला कर अक्षय खन्ना द्वारा अभिनीत इस मूवी के हित होने के पुरे चांस है। आप भी इस मूवी के ट्रेलर को यहाँ पर देख कर पनी प्रतिक्रिया दे सकते है।

State of Siege: Temple Attack movie Trailer

State of Siege: Temple Attack movie Cast & Crew:

इस मूवी के Director है Ken Ghosh और इसके लेखक है William Borthwick और Simon Fantauzzo और फिल्म में काम करने वाले अभिनेताओं की बात की जाये तो इस मूवी में मुख्य भूमिका में Akshaye Khanna, Manjari Fadnnis, Abhimanyu Singh नजर आयेंगे।

State of Siege: Temple Attack Movie free Download Hd Mp4 720px 480px

State of Siege: Temple Attack Movie free download के लिए zee5 पर रिलीज़ हो गयी है. इसलिए आपको इस मूवी को लीगल तरीके से देखने के लिए zee5 पर जाना होगा. zee5 App download करना बिलकुल free है जिस पर tv, movies और web series बिलकुल मुफ्त में देख सकते है।

आप चाहे तो वहां से State of Siege: Temple Attack Movie free download कर सकते है या फिर आप live stream कर के भी देख सकते है. zee5 पर आपको State of Siege: Temple Attack Movie Mp4, HD, 1020p, 720p से लेकर 480p तक पर इस मूवी को देख सकते है.

इसके अलावा बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट भी जहाँ यह मूवी Free download Temple Attack Movie hd से लेकर Mp4, 1020p, 720p 480p quality में उपलब्ध है. जहाँ से इन्हें illegal तरीके से download किया जा सकता है जोकि एक गैरकानूनी तरीका है. और हमारी राय यही है कि आप ऐसी वेबसाइट से दुरी बना के रखें.

Temple Attack Movie free download Khatrimaza Tamilrockers

यह मूवी Khatrimaza और tamilrockers वेबसाइट द्वारा illegal तरीके से लीक कर दी गयी है. ये वेबसाइट अक्सर नए रिलीज़ होने वाले movie, TV Show और web series को भी लीक कर देती है.

इस वेब सीरीज लीक करने वाली tamilrockers और Khatrimaza कोई अकेली ऐसी वेबसाइट नहीं है, ऐसी और इल्लीगल वेबसाइट है इस प्रकार के गैर क़ानूनी काम करती है.

हमारा आग्रह आपको इस प्रकार वेबसाइट के प्रति जागरूक करना है. यदि आप इस प्रकार की गैर क़ानूनी वेबसाइट से movies downloading करते हुए पकडे जाते है तो मुसीबत में पड़ सकते है.

Popular Searches For Temple Attack Movie download By Tamilrockers Khatrimaza

Temple Attack Movie free download tamilrockersTemple Attack Movie download khatrimaza
Temple Attack Movie download 300mbTemple Attack Movie download filmywap
Temple Attack full Movie download Temple Attack Movie download Hubflix

Also Read About

Disclaimer:

Temple Attack Movie के बारे में आपकी क्या राय है, अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है है, तो कृपया इसे देखें और zee5 पर देखें किसी अन्य पायरेसी वेबसाइट पर नहीं. यदि आप भी इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइट से कोई भी कंटेंट download करते है. तो यह एक कानूनन जुर्म है और ऐसे जुर्म को करने से बचें और लीगल app पर ही Free Movies download करे.

Previous articleLove Ringtones Download for Android & iPhone ❤
Next articleCollar Bomb Full Movie free Download Hd Mp4 720px 480px leaked by Tamilrokers

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here