दोस्तों आज हम बात करने वाले है Amazon Prime Video पर रिलीज़ हुई web series The Family Man Season 2 के बारे में। यह एक Crime-Thriller web series है, जिसका पहला पार्ट काफी समय पहले रिलीज़ हुआ था जिसके बाद दर्शकों को इसके Season 2 का बेसब्री से इन्तेजार था, जो कि अब पूरा हो चूका है.

आज हम द फैमिली मैन सीजन 2 के कास्ट, स्टोरी के बारे में तो जानेंगे ही साथ ही साथ इसके online watch कैसे करे या इसके अलावा अगर आप The Family Man Season 2 free Download करना चाहते है तो इसकी भी जानकारी देने वाले है.

वैसे तो इन्टरनेट पर बहुत सारी पायरेटेड मूवीज उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट जैसे Filmyzilla, Tamilrockers, khatrimaza, Ofilmywap, filmywap, filmygod जैसी वेबसाइट उपलब्ध है, लेकिन इन जैसी वेबसाइट से किसी भी Hindi movie या web series को download करना एक दंडनीय अपराध है.

लेकिन मैं जो तरीका आपको बताने वाला हूँ वो पूरी तरह से लीगल है. जिसका इस्तेमाल कर के आप इस मूवी को free download कर सकते है. तो चलिए सबसे पहले इस मूवी के कलाकार और स्टोरी के बारे में जानते है. फिर जानेंगे लीगल तरीके से The Family Man Season 2 free Download कैसे करे?

The Family Man Season 2 Hindi Story:

Amazon prime video पर रिलीज़ हुई The Family Man एक Action, Thriller आधारित web series है। यह इस सीरीज का दूसरा भाग है, जिसमे हम सबके चहेते मनोज बाजपेयी नजर आयेंगे. इस सीरीज की कहानी का पहला पार्ट अगर देखा होगा तो आपको इस सीरीज की कहानी का अंदाजा हो जायेगा.

इस सीरीज की कहानी में मुख्य भूमिका मनोज बाजपेयी ने निभाई है जो श्रीकांत तिवारी नाम के एक शख्स की भूमिका निभाते है, जो भारत की राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी (NIA) के काल्पनिक धमकी विश्लेषण और निगरानी सेल (TASC) में वरिष्ठ विश्लेषक (senior analyst) के रूप में काम करता है। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी एक ऐसे विवाहित व्यक्तिकी भूमिका निभाते है जो कर्तव्य के लिए एक हद तक अपने परिवार के प्रति लापरवाह दिखाई देता है। जबकि वास्तविकता इसके उलट होती है।

इसकी पहली series की कहानी में एक संभावित आतंकवादी हमले को रोकने के लिए वह अपनी पूरी जी जान लगा देता है, और इसके साथ साथ वह अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को भी निभाता है. इस कहानी में पारिवारिक जिम्मेदारी और देश के प्रति अपने कर्तव्य के बीच झूलते व्यक्ति की कहानी है, जो देश को आतंकी हमले से बचाना चाहता है. क्या वह अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में सफल होगा यह जानने के लिए आपको इस सीरीज के दोनों भागों को देखना होगा.

The Family Man Season 2 Release Date

  • Release Date : 12 February 2021
  • निर्देशक : Raj & D.K.
    निर्माता : Raj Nidimoru and Krishna D.K.
    श्रेणी : Action | Thriller
    प्लेटफॉर्म : Amazon Prime Video
    देश : India
    भाषा : Hindi | Tamil | Telugu

The Family Man Season 2 Cast

इस series में मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे जो श्रीकांत तिवारी जो T.A.S.C में एक एक वरिष्ट Secret Agent है. इसके अलवा एनी कलाकारों की सूचि निम्न प्रकार से है-

  • Manoj Bajpayee : Srikant Tiwari की भूमिका में.
  • Priyamani Iyer : Suchitra Iyer Tiwari, Srikant Tiwari की पत्नी की भूमिका में .
    Samantha Akkineni : राजी की भूमिका में.
    Sharib Hashmi : JK Talpade की भुइका में दिखाई देंगे जो T.A.S.C में श्रीकांत का सहयोगी है.
    Neeraj Madhav : Moosa Rahman (Al Qatil) की भूमिका में दिखाई देंगे.
    Kishore Kumar : Imran Pasha का रोल निभा रहे है.
    Gul Panag : Saloni की भूमिका में जो श्रीकांत की कमांडिंग ऑफिसर है.

The Family Man Season 2 free download in Legal way:

The Family Man Season 2 series Amazon Prime Video पर रिलीज़ हुई है. इसलिए आपको इस web series को लीगल तरीके से देखने के लिए Prime Video को इनस्टॉल करना होगा . Amazon Prime Video App download करना बिलकुल free है जिस पर tv, movies और web series बिलकुल मुफ्त में देख सकते है। लेकिन कुछ कंटेंट प्रीमियम भी होता है जिसके लिए आपको प्रीमियम मेम्बरशिप लेनी पड़ती है.

आप चाहे तो वहां से The Family Man Season 2 free download कर सकते है या फिर आप live stream कर के भी देख सकते है. इस एप पर आपको The Family Man Season 2 Mp4, HD, 1020p, 720p से लेकर 480p तक की क्वालिटी की विडियो मिल जाएगी.

The Family Man Season 2 free download Leaked By Filmyzilla, Tamilrockers, khatrimaza in Hd Mp4 720px 480px

इसके अलावा बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट भी जहाँ यह मूवी Free download द फैमिली मैन सीजन 2 hd से लेकर Mp4, 1020p, 720p 480p quality में उपलब्ध है. जहाँ से इन्हें illegal तरीके से download किया जा सकता है जोकि एक गैरकानूनी तरीका है. और हमारी राय यही है कि आप ऐसी वेबसाइट से दुरी बना के रखें.

The Family Man वेब सीरीज Khatrimaza, Filmyzilla और tamilrockers जैसी पायरेटेड वेबसाइट द्वारा illegal तरीके से लीक कर दी गयी है. ये वेबसाइट अक्सर नए रिलीज़ होने वाले movie, TV Show और web series को भी लीक कर देती है.

इस वेब सीरीज लीक करने वाली Filmyzilla, tamilrockers और Khatrimaza कोई अकेली ऐसी वेबसाइट नहीं है, ऐसी और इल्लीगल वेबसाइट है इस प्रकार के गैर क़ानूनी काम करती है.

हमारा आग्रह आपको इस प्रकार वेबसाइट के प्रति जागरूक करना है. यदि आप इस प्रकार की गैर क़ानूनी वेबसाइट से movies downloading करते हुए पकडे जाते है तो मुसीबत में पड़ सकते है.

The Family Man Season 2 Trailer

दोस्तों द फैमिली मैन सीजन 2 का ट्रेलर Youtube पर Jan 13, 2021 को ही रिलीज़ कर दिया गया था, जिसके बाद से अब तक इसको 1.5 करोड़ के लगभग लोग देख चुके है. इस ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने काफी मिली जुली प्रतिक्रिया दी है. जहाँ कुछ लोग इसको बकवास बता रहे है वहीँ बहुत से लोग इस सीरीज के हिट होने की बात कर रहे है. आप इस ट्रेलर को यहाँ से देख कर अपनी प्रतिक्रिया हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते है.

  • The Family Man Season 2 Download Filmyzilla HD
    The family man season 2 free download mp4moviez
    The family man season 2 download filmywap
    The family man season 2 download FIlmyhit
    The family man season 2 download movierulz
    The family man season 2 full episode download filmyzilla
  • The family man season 2 free download Khatrimaza
  • The family man season 2 free download Tamilrockers

अन्दर की बात:

अभी हाल में ही रिलीज़ हुई web series Tandav को लेकर अमेज़न प्राइम विडियो भी विवादों के घेरे में आई थी. जिसके बाद से बहुत से लोग इस प्लेटफोर्म का विरोध कर रहे है. अब देखने वाली बात यह होगी क्या द फैमिली मैन सीजन 2 भी इसके पहले सीजन जितना हिट होती है या फिर इसके व्यूज में कोई गिरावट आती है. आपकी क्या राय है कमेंट में जरुर बताएं.

Disclaimer:

किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से वेब सीरीज या मूवी डाउनलोड करना एक दंडनीय अपराध है. हम आपसे अनुरोध करते है आप जब भी कोई हिंदी मूवी या Web Series download करे या देखें वो लीगल प्लेटफोर्म से ही करे. यदि आप भी इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइट से कोई भी कंटेंट download करते है. तो यह एक कानूनन जुर्म है और ऐसे जुर्म को करने से बचें और लीगल app पर ही Free Movies download करे. Kyahai.Net ऐसे किसी भी वेबसाइट का समर्थन नहीं करता है जो पायरेसी को बढ़ावा देते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here