KGF Chapter 2 Full Movie Download Leaked By Tamilrockers, Filmywap, Filmyzilla, Khatrimaza

KGF Chapter 2 Full Movie Download: Tamilrockers, Filmywap, Filmyzilla और Khatrimaza के दावों के अनुसार यह मूवी online Leaked कर दी गयी है. जो Free Download के लिए इन वेबसाइट पर जल्द ही उपलब्ध होने वाली है.

यह movie censer होते ही Tamilrockers द्वारा leaked कर दी गयी, जिसके बाद में अन्य पायरेटेड वेबसाइट जैसे FIlmywap, Filmyzilla और Khatrimaza ने भी अपने सोशल मीडिया ग्रुप्स पर FIlm के लीक होने की बात कही है.

KGF Chapter 2 Full Movie Download

KGF Chapter 2 Full Movie को पहले July 2020 में रिलीज़ किया जाना था. लेकिन KOVID 19 के चलते इस मूवी की रिलीज़ डेट October 2020 तक लिए बढ़ा दिया गया था. लेकिन जिस प्रकार इन वेबसाइट ने इस मूवी के लीक होने बात कही है वो अविश्वसनीय ही लगती है.

इसके पहले KGF Chapter 2 की release date का खुलासा, फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर किया था. जिसमे यश के एक सिल्हूट के साथ उसके दाहिने हाथ में बंदूक पकड़े हुए, पूरे लाल-रक्त पृष्ठभूमि के साथ एक दिलचस्प poster share किया है. पोस्टर में लिखा है ‘May I come In…’

अगर इन दावों पर विश्वास करे तो 2-3 दिन में इसकी सच्चाई सामने आ ही जाएगी. इसके पहले भी Tamilrockers, Khatrimaza और Ofilmywap ने कई Movies को official release के पहले ही leak किया है, जो सबको चकित कर देती है.

KGF Chapter 2 Full Movie Story:

KGF Chapter 2 Movie की कहानी मां और बेटे के संबंधो के इर्द-गिर्द घूमती है. यह Pan India film 1978 की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जोकि 1951 के नायक के जन्म के साथ शुरू होती है. KGF का कथानक एक युवक रॉकी के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे पूरा करने के लिए सत्ता और धन की तलाश है.

वह अपनी मरती हुई माँ से एक वादा करता है. जिसे पूरा करने के लिए वह मुंबई जाता है और जहाँ वह एक कुख्यात माफिया से जुड़ जाता है जो सोने का तस्कर होता है.
इसके पहले रिलीज़ हुई KGF Chapter 1 Movie ने काफी धमाल मचाया था जिसके बाद लोग KGF Chapter 2 Movie download के लिए बेसब्री से इन्तेजार कर रहे है. अगर इनके दावों में कही सच साबित होती है तो यह इस फिल्म के निर्माताओं के लिए एक बहुत बड़े झटके से कम नहीं होगा.

यह कोई पहली बार ऐसा नहीं होगा जब किसी भी movie की रिलीज़ पहले उसे लीकेद कर दिया गया हो. पायरेटेड वेबसाइट का इतिहास ही कुछ ऐसा रहा है.

KGF Chapter 2 Star Cast & Actors

Sanjay Dutt- Adheera की भूमिका में नजर आयेंगे.

Srinidhi Shetty- Reena का किरदार निभाएंगी.

Raveena Tandon- Ramika Sen की भूमिका में नजर आएँगी.

Yash- Rocky की भूमिका में नजर आयेंगे.

Balakrishna- Inayat Khalil की भूमिका में नजर आयेंगे.

Anant Nag – Anand Ingalagi की भूमिका में नजर आयेंगे.

Malavika Avinash – Deepa Hegde की भूमिका में नजर आयेंगे..

Suresh – Vittal की भूमिका में नजर आयेंगे.

KGF Chapter 2 Full Movie Download – Tamilrockers

सबसे पहले Tamilrockers ने यह दावा किया KGF Chapter 2 Full Movie Download का leaked version उनके पास है. जिसे वो जल्द ही अपनी साईट पर अपलोड करने वाले है. आपको बता दूँ कि Tamilrockers  एक पायरेसी वेबसाइट है जो आये दिन कॉपीराइट अधिनियम का उल्लंघन करती रहती है. जिसकी वजह फिल्म इंडस्ट्री को काफी ज्यादा नुक्सान पहुंचा है. ऐसी किसी भी पायरेटेड साईट का प्रयोग करना क़ानूनी रूप से नुकसान दायक हो सकता है.

KGF Chapter 2 Full Movie Download – Filmywap

FIlmywap भी Tamilrockers की तरह ही पायरेसी वेबसाइट है. इसके पहले भी FIlmywap कई बार latest movies leaked कर चुकी है. पायरेसी के चलते कई बार इस वेबसाइट को प्रतिबंधित किया जा चूका है. लेकिन हर बार यह एक नए नाम के साथ फिर से वेबसाइट चालू कर देती है. FIlmywap के द्वारा किया जा रहा है यह दावा कितना सच्चा है यह तो बहुत जल्द पता चल जाएगा.

KGF Chapter 2 Full Movie Download – Filmyzilla

Online Leaked Movies उपलब्ध कराने के मामले में Filmyzilla भी काफी ज्यादा मशहूर वेबसाइट है. यह भी पायरेटेड वेबसाइट है और कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करती है. Filmyzilla द्वारा KGF Chapter 2 Full Movie Download के लीक किये जाने बात भी जल्द सामने आ जाएगी. वैसे भी यह वेबसाइट Latest release movies को उसी दिन अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध करा देती है.

KGF Chapter 2 Full Movie Download – Khatrimaza

Leaked movies उपलब्ध कराने के मामले में khatrimaza भी इन वेबसाइट से पीछे नहीं. अभी हाल में ही इसने कई Movies release के पहले ही leaked कर दिया था. और अब KGF Chapter 2 leaked Movie के बारे किया गया ये दावा भी जल्द लोगों के सामने आ जायेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दू की यह वेबसाइट भी पायरेसी वेबसाइट है. और अवैध तरीके मूवी उपलब्ध कराती है.

KGF Chapter 2 trailer

Disclaimer:

किसी भी फिल्म की पाइरेसी भारतीय कानून के अनुसार दंडनीय अपराध है. उपरोक्त सभी वेबसाइट कॉपीराइट का उल्लंघन करती है जो कि भारतीय कानूनों के अनुसार दंडनीय अपराध है. यहाँ पर दी गयी आपको इन वेबसाइट के प्रयोग से बचाने के उद्देश्य से दी गयी है. kyahai.net पाइरेसी का विरोध करता है. हमारा उद्देश्य बस आपको KGF Chapter 2 के बारे में कुछ आवश्यक जानकारी प्रदान करना है. तो हमारा सुझाव है कि आप इस फिल्म को देखने का सही तरीका अपनाएं – जो कानूनी हो.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here