RRR Hindi Dubbed Full Movie: एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित RRR hindi duubed full movie सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस RRR Hindi duubed movies के रिलीज़ होते ही इसे online पोर्टल पर लीक कर दिया गया है। RRR full movie free download के लिए टेलीग्राम से लेकर पायरेटेड movies वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गयी है। यह इस film के साथ ही नहीं बल्किहाल में ही रिलीज़ हुई मूवी The Kashmir Files के साथ भी हुआ था।

आरआरआर 2022 पूर्ण मूवी एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट, आरआरआर के साथ पूर्ण फिल्म भारतीय महाकाव्य महाभारत पर आधारित है। यह मूवी भी बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा धमाल मचा रही है जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है।

RRR एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित एक एक भारतीय तेलुगु फिल्म है जीसी कई भाषों में dubbed करके रिलीज़ किया गया है। वहीं, इस फिल्म का निर्माण डी.वी. वी. दानया जी ने किया है जो डीवीवी एंटरटेनमेंट के मालिक हैं।

तस्वीर में एन। टी. रामा राव जूनियर और राम चरण के साथ, अजय देवगन और आलिया भट्ट ने विस्तारित कैमियो भूमिकाओं में अभिनय किया है, जबकि समुथिरकानी, एलिसन डूडी, रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस और श्रिया शरण। यह दो भारतीय क्रांतिकारियों, अलुरी सीताराम राजू (चरण) और कोमाराम भीम (राम राव) के बारे में एक काल्पनिक कहानी है, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

RRR Hindi Dubbed Full Movie Leaked for Free Download By Filmyzilla 720p, 480p Online HD Quality

बाहुबली मूवी की प्रसिद्धि के बाद SS Rajamauli ने RRR full Movie निर्देशन किया है, जो 1920 के दो काल्पनिक क्रांतिकारियों पर आधारित है। जिन्होंने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। इसे अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक कहा जाता है।

जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन अभिनीत एसएस राजामौली की आरआरआर 25 मार्च, 2022 को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह एक तेलुगु फिल्म है, लेकिन इसे हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम जैसी विभिन्न भाषाओं में डब और रिलीज़ किया जाएगा।

दर्शकों को आरआरआर से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि यह राजामौली की बाहुबली 2 के बाद रिलीज हो रही है जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया था। आरआरआर की समीक्षाओं के बारे में हर कोई उत्सुक है, और फिल्म की पहली फिल्म समीक्षा अब बाहर है।

आरआरआर की पहली समीक्षा सामने आई है और आश्चर्यजनक रूप से यह यूके, यूएई सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू से आता है, जो खुद को यूके, यूएई और भारत में फिल्म और फैशन समीक्षक कहते हैं। उमैर संधू, विशेष रूप से जूनियर एनटीआर और राम चरण ने फिल्म में पुरुष प्रधान की प्रशंसा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

RRR Movie Trailer (Hindi):

इस मूवी को कितना पसंद किया जा रहा है इसका अंदाजा आप इस मूवी के ट्रेलर से ही लगा सकते है। इस फिल्म के ट्रेलर को youtube पर अब तक लगभग 8 करोड़ लोग देख चुके है। इसके पहले बाहुबली सीरीज की सफलता से एसएस राजामौली का जलवा सिनेमा के प्रसंशकों के सर चढ़ कर बोल रहा है। अगर अपने अभी तक इसका ट्रेलर नहीं देखा है तो आप ऊपर दिए video में देख सकते है।

RRR movie cast

आइए अब RRR Movie Filmymeet की पूरी कास्ट के बारे में जानें।

फिल्म का नाम: RRR आरआरआर
कलाकारों का नाम: एन. टी. रामा राव जूनियर, राम चरण, अजय देवगन
निर्देशक का नाम: एस एस राजामौली
मूवी टाइप: ड्रामा, एक्शन, कॉमेडी

कुल मिलाकर, आरआरआर एक पीरियड फिल्म है जिसमें तेलुगु फिल्म उद्योग के दो बड़े सुपरस्टार और बॉलीवुड के एक स्टार के साथ 400 करोड़ रुपये के भरी भरकम बजट के साथ बनाया गया है।

RRR Hindi Dubbed Full Movie Download Telegram link:

हर बार की तरह इस बार भी Telegram पर RRR Hindi Dubbed Full Movie Download link उपलब्ध है जो किसी भी निर्देशक द्वारा बनायीं गयी film की कमाई को प्रभावित करता है, जो कि एक गलत तरीका है। किसी भी फिल्म को देखने का सही तरीका है कि उसे सिनेमाहाल में जाकर देखा जाये।

अगर आप भी RRR Movie Download MP4Moviez की तलाश कर रहे हैं तो आपको इस लेख में इसका लिंक मिलना चाहिए। लेकिन याद रहे कि इस तरह की फिल्म आपको सिनेमाघरों में देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सुविधा के लिए नीचे लिंक दिया गया है।

RRR Full Movie Download leaked by Khatrimaza & tamilrockers:

इन्टरनेट पर एक से बढ़कर एक पायरेटेड movies वेबसाइट है जो किसी भी मूवी की लीक का free download के लिए अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध करा देती है। यहाँ पर कुछ वेबसाइट के लिंक्स दिए गए है जहाँ RRR Full movie download के लिए उपलब्ध है।

Disclaimer:

भारतीय कानून के तहत किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना गैरकानूनी है और Kyahai.Net इस तरह की पायरेसी का पुरजोर विरोध करता है, यह कंटेंट सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है, इसका मकसद किसी भी तरह से पायरेसी और गैरकानूनी गतिविधियों को बढ़ावा नहीं देना है। कोई प्रचार नहीं है, कृपया इस वेबसाइट से दूर रहें और मूवी डाउनलोड करने का सही तरीका चुनें।

Previous articleDD Free Dish Se Deleted TV Channel kab Ayenge
Next articleThe Kashmir Files Full Movie Download leaked 720px, 480px by Torrent website

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here