आज हम Mp4Moviez 2022 वेबसाइट के बारे में जानेंगे। दोस्तों यह एक 300MB movies download कराने के लिए बहुत ही चर्चित Hindi movies website है। आपकी जानकारी के लिए बता दूँ कि यह वेबसाइट गैर क़ानूनी तरीके से free movies और free web series download कराने के लिए जानी जाती है.

यहाँ इस लेख के माध्यम से इस वेबसाइट के बारे में जानकारी देने का उद्देश्य लोगों को इस बात से अवगत कराने के लिए दी गयी है कि यह एक गैर क़ानूनी वेबसाइट है. हम अक्सर किसी भी new movies download करने के google में सर्च करते है तो यह वेबसाइट हमें google में दिखाई देती है. लेकिन यह एक गैर क़ानूनी वेबसाइट है जो पायरेटेड movies download कराने के लिए जाती है, और इस बारे में हम में से बहुत से लोग नहीं जानते है.

दोस्तों Mp4Moviez वेबसाइट आपको Bollywood, Hollywood, Tamil और Telugu HD Movies 300MB में मिल जाएगी. आज हम इस वेबसाइट के बारे में आपको पूरी जानकारी देने जा रहे है, साथ ही आपको इन जैसी इल्लीगल वेबसाइट से दूर रहने की भी सलाह देते है.

Mp4Moviez 2022 free movies download website:

Mp4Moviez Bollywood, Hollywood, Tamil और Telugu movies free download कराने के लिए जानी जाती है. इस वेबसाइट पर आप in मूवीज को download करने के साथ online भी देख सकते है. यह एकमात्र वेबसाइट नहीं है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल और तेलुगु एचडी मूवीज ऑनलाइन प्रदान करती है, बल्कि कई अन्य वेबसाइट भी हैं, जो गैरकानूनी तरीके से पायरेटेड movies download कराती है. पायरेटेड वीब्सिते होने के कारण यह वेबसाइट कई बार बंद हो चुकी है. लेकिन हर बार यह एक नये डोमेन के साथ लाइव हो जाती है. इस वेबसाइट की फैन फालोविंग इतनी ज्यादा है कि वह इसे किसी न किसी तरीके से ढूँढ़ ही लेते है.

Mp4Moviez categories:

इस वेबसाइट का डिजाईन बहुत ही सरल तरीके से किया गया है, जिससे कोई भी यूजर बहुत ही आसानी से अपनी पसंदीदा मूवी फ्री डाउनलोड कर सकता है. Mp4Moviez 2022 वेबसाइट में कई केटेगरी हैं, जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं:

  • Bollywood
  • Hollywood English TV Shows
  • Indian TV Shows
  • Hindi TV & Web Series
  • Hollywood Dubbed
  • Hollywood
  • Hollywood Hindi Dubbed Web Series

इंटरनेट पर कई वेबसाइट उपलब्ध हैं जो online latest movies free download कराती है या फिर free online streaming की सुविधा देती है. लेकिन उन वेबसाइटों के बीच, Mp4Moviez बहुत ज्यादा लोकप्रिय है. तो इसका कारण क्या है? कि लोग दूसरी साइटों की अपेक्षा इस वेबसाइट को ज्यादा चुनते है. आइए निम्न बिंदुओं को देखें और जानें कि क्यों Mp4Moviez इतनी ज्यादा पोपुलर है.

  • इस वेबसाइट के पॉपुलर होने की सबसे बड़ी वजह है इस वेबसाइट की सिंपल डिजाइन का होना, यह इतनी सिंपल डिजाइनिंग वेबसाइट है कि कोई भी व्यक्ति बड़ी आसानी से किसी भी मूवी को खोज सकता है और उन्हें फ्री में डाउनलोड कर सकता है.
  • इस वेबसाइट पर आपको सभी प्रकार की मूवीज 300 mb में मिल जाती है. जिसकी वजह से लोग इस वेबसाइट को बहुत ज्यादा पसंद करते है, क्यूंकि आम तौर हर किसी के पास लैपटॉप तो है नहीं. इसमे लोग इन मूवीज को मोबाइल में देखना ज्यादा पसनद करते है. और 300mb की मूवी मोबाइल के लिए बहुत ही ज्यादा उपयुक्त रहती है.
  • इस वेबसाइट पर विभिन्न प्रकार की क्वालिटी की movies और videos उपलब्ध है जैसे Hd quality में 360p, 720p और 1080p. आप बस अपनी उंगली के एक क्लिक के साथ फिल्म को चुन सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं।

Mp4Moviez से Movies Download कैसे करे?

इस वेबसाइट से movies download करना बहुत ही आसान है. लेकिन मूवीज को download करने में आपको कुछ पॉपअप विज्ञापन का सामना करना पड़ेगा जो कि एक छोटी मोती समस्या है.

अगर आप Mp4Moviez से Movies Download karna चाहते है तो नीचे दिए गए चरणों का पालन कर आप full mobile movies download कर सकते है.

  • सबसे पहले आपको अपने मोबाइल ब्राउज़र में Mp4Moviez वेबसाइट खोलनी होगी.
  • आपको जिस भाषा में movies download करना है उस category का चुनाव करे.
  • यदि आपको केटेगरी के अनुसार आपकी पसंद की मूवी नहीं मिलती है, तो सर्च बार में उस मूवी का नाम लिख कर सर्च करे.
  • अब पानी खोजी हुई movies पर क्लिक करे.
  • आपको आपकी मूवी 360p, 720p और 1080p में मिल जाएगी.
  • आपको जिस क्वालिटी की movie download करना है उस पर क्लिक करे.
  • इसके बाद डाउनलोड सर्वर पर क्लिक करें.
  • आपकी movies download होना शुरू हो जाएगी.
Mp4Moviez 2021Mp4Moviez Latest Movies DownloadMp4Moviez 2020
Mp4Moviez hdMp4Moviez Pakistani moviesMp4Moviez new link 2022
Mp4Moviez 2022 movies DownloadMp4Moviez Hollywood English MoviesMp4Moviez Website
OfilMp4Moviez mywap Official websiteMp4Moviez New DomainMp4Moviez Kannada
Mp4Moviez Latest URLMp4Moviez HindiMp4Moviez HD Movies
Mp4Moviez Hindi Dubbed MoviesMp4Moviez Indian Tv ShowsMp4Moviez WWE Shows
Mp4Moviez MovieMp4Moviez site new linkMp4Moviez Punjabi Movies
Mp4Moviez

Latest Domains of Mp4Moviez – 2022

गैर क़ानूनी सामग्री उपलब्ध कराने की वजह से इस वेबसाइट को कई बार प्रतिबाधित किया जा चूका है. और हर बार यह वेबसाइट अन्य illegal वेबसाइट की ही तरह एक नए नाम के साथ उपलब्ध हो जाती है. अब तक कई बार यह वेबसाइट अपने डोमेन नाम बदल चुकी है. जिसकी वजह से लोग इस वेबसाइट को इतनी आसानी से खोज नहीं पाते है.

लेकिन ऐसा नहीं है इस वेबसाइट की फैन फालोविंग इतनी ज्यादा है की लोग कहीं न कहीं से इस वेबसाइट का new url search ही कर लेते है और free movies downloading करने लगते है.

Mp4Moviez.comMp4Moviez.in
Mp4Moviez.orgMp4Moviez.net
Mp4Moviez.meMp4Moviez.pro
Mp4Moviez.liveMp4Moviez.watch
Mp4Moviez.infoMp4Moviez.run
Mp4Moviez

यह एक पायरेटेड वेबसाइट है जो इस वेबसाइट के illegal होने के लिए पर्याप्त है. किसी भी मूल सामग्री को चोरी या नक़ल एक क़ानूनी अपराध है. इस वेबसाइट पर उपलब्ध सभी कंटेंट पायरेटेड है जो कॉपीराइट कानून का उल्लंघन करते है. कॉपीराइट कंटेंट की चोरी को लेकर हमारे देश में बहुत ही सख्त प्रावधान है.

इसलिए जितना संभव हो इस तरह की वेबसाइट से दूर ही रहे अथवा किसी सुरक्षित तरीके से इन वेबसाइट का प्रयोग करें. यदि आप इस वेबसाइट का उपयोग करते हुए पकडे जाते है तो आपको जुर्माना या जेल दोनों भी हो सकती है. किसी भी movies को देखने या डाउनलोड करने के लिए लीगल वेबसाइट का प्रयोग करे.

Pirated website के नुकसान क्या है?

ये तो आप जानते ही है कि पायरेसी का मतलब होता है किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की चोरी, और चोरी करना अपराध होता है. यदि आप किसी डिजिटल कंटेंट की चोरी करते हुए पकडे जाते है तो, इस स्थिति में पकड़े जाने की स्थिति में कॉपीराइट एक्ट के तहत आपको सजा या जुर्माना दोनों ही हो सकता है.

इंटरनेट पर online latest movies को देखने के या फिर उन्हें डाउनलोड करने के लिए बहुत सारी लीगल वेबसाइट हैं. जिनका प्रयोग करके आप लीगल तरीके से किसी भी मूवी को देख सकते हैं, या उन्हें डाउनलोड कर सकते हैं. हालांकि इनमें से कुछ वेबसाइट free movies दिखाने के बदले में आप से थोड़ा सा monthly चार्ज लेते हैं. और कुछ वेबसाइट इनमें से फ्री भी हैं, जो आपको किसी भी प्रकार की मूवीस को देखने या उन्हें डाउनलोड करने का कोई भी चार्ज नहीं लेते हैं. हम आपको दोनों प्रकार की अल्टरनेटिव वेबसाइट के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं. और आपसे अपील करते हैं कि आप लीगल तरीके से ही मूवीस को देखें और उन्हें डाउनलोड करें.

1. PopCornFlix

यह Mp4Moviez के सर्वोत्तम विकल्पों में से एक है. यह Movies, web series और tv shows का एक विशाल संग्रह रखता है.  इस पर मूवीज देखने या download करने के लिए किसी भी पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है. और जैसे ही आप साइट पर खुद को कनेक्ट करते हैं, फिल्में देखना शुरू कर सकते हैं.

2. Zee5

आप इस पर भी free mobile movies online watch कर सकते है. हालाँकि यह एक प्रीमियम एप है लेकिन आप इस एप पर उन मूवीज और tv shows को बिलकुल free में देख सकते है जिन पर प्रीमियम न लिखा हो. इस एप का मंथली subscripton मात्र 49 रूपये से शुरू होता है जो कि बहुत अधिक नहीं है. आप अपने अनुसार मंथली पैक चुन सकते है और पुरे एक माह तक इस एप का आनंद उठा सकते है.

3. Gingle

यह Mp4Moviez के सर्वोत्तम विकल्पों में से एक है. यहां न केवल आप मुफ्त में फिल्में डाउनलोड कर पाएंगे बल्कि आप यहां ऑनलाइन वीडियो, म्यूजिक और यहां तक कि वॉलपेपर डाउनलोड करने के साथ-साथ अलग-अलग वीडियो गेम खेल सकते हैं. आप किसी भी प्रकार के खाता निर्माण के बिना मुफ्त में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं. इसके अलावा आपको विज्ञापनों के साथ परेशान करने वाले पृष्ठों का भी सामना नहीं करना पड़ेगा.

4. MXplayer

Mxplayer एक बिलकुल free mobile app है जिस पर विभिन्न भाषाओँ में मूवीज और free web series उपलब्ध है. इसके अलावा आप इस एप्प पर ऑनलाइन music का भी मजा ले सकते है. इस एप्प पर Tv shows, web series, Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu, Punjabi, Gujarati और Hindi dubbing movies उपलब्ध है जिन्हें आप बिना एक भी पैसा खर्च किये बिलकुल मुफ्त में देख या डाउनलोड कर सकते है.

5. Voot

Live movies देखने और उन्हें ऑफलाइन download के लिए Voot एक बेहतरीन एप है. आप इसमें टीवी शो से लेकर समाचारों और फिल्मों तक को बिलकुल मुफ्कीत में देख सकते है. यह विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उपलब्ध हैं. इसमें फिल्मों का एक विस्तृत संग्रह है जिसे ऑनलाइन देखा जा सकता है. टीवी शो ऑफ़लाइन देखने के लिए डाउनलोड किए जा सकते हैं.

Best illegal alternative to Mp4Moviez Movies

Mp4Moviez वेबसाइट जैसी हजारो हजार वेबसाइट इन्टरनेट पर मौजूद है जो एक दुसरे को कड़ी प्रतिस्पर्धा देती है. अब मैं जिन वेन्सिते के बारे में बताने जा रहा हूँ वो इस वेबसाइट की तरह पायरेटेड वेबसाइट है और पूरी तरह गैर क़ानूनी है. यहाँ इस प्रकार की वेबसाइट का उल्लेख करने का उद्देश्य उनके illegal होने की जानकारी देना है न की बढ़ावा देना.

1. Hindilinks4u

Hindilinks4u

Hindilinks4u Bollywood और Hollywood hindi dubbing movies free download कराने और online movies streaming देने के लिए बहुत ही पोपुलर मूवीज वेबसाइट है. और तो और सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह पायरेटेड movies website है.

अगर हम कुछ बेहतरीन टोरेंट वेबसाइट्स का नाम देखें, तो यह वेबसाइट उनमें से एक है. इस वेबसाइट पर HD Print में Latest Hindilinks4u movies download लिंक सबसे पहले आता है, और दर्शक इन वीडियो को अपने मोबाइल फोन या अन्य उपकरणों पर आसानी से डाउनलोड और देख सकते हैं.

2. Fmovies

fmovies download movies

इस साईट में, आपको movies, Tv Shows और tv series का विशाल संग्रह मिलता है जिसे आप free में online watch कर सकते हैं. इस वेबसाइट पर आप बिना एक पैसा खर्च किये latest movies list 2022 online download या online streaming कर के देख सकते है.

यह वेबसाइट इतनी popular है की हर महीने कम से से कम 15-20 लाख लोग इस वेबसाइट का प्रयोग करते है. कहने का मतलब इस वेबसाइट को प्रतिदिन 50 से 60 हजार बार देखा जाता है और movies download किया जाता है.

3. Okpunjab

OKpunjab Download latest Bollywood Hollywood Hindi Dubbed Punjabi Movies

Okpunjab एक best movies downloading वेबसाइट है, जो Hindi movies के साथ-साथ Tamil, Telugu और latest punjabi movies free downloading कर सकते है. इस वेबसाइट पर online movies download या Live movies streaming करने के लिए किसी भी प्रकार का registration नहीं पड़ता है और यह बिलकुल मुफ्त है.

OKpunjab पायरेटेड movies डाउनलोड कराने की वेबसाइट है. यह वेबसाइट किसी भी Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Punjabi movies का डुप्लीकेट वर्जन यानि कि पायरेटेड कॉपी सबसे पहले अपनी वेबसाइट पर डाउनलोड या लाइव स्ट्रीमिंग के लिए सबसे पहले उपलब्ध कराती है.

4. 7starhd

7starhd Best Bollywood Hollywood Movies Download

7starhd एक Movie Downloading website है जहां आप latest Bollywood, Hollywood, south Indian Dual Audion movie download कर सकते हैं और Online Tv shows भी देख सकते हैं. 7starhd में HD और Full HD format में movie download करने कि बहुत सारी categories हैं.

7starhd 2021 website से आप 360p, 480p, 720p, 1080p की movies download करने के साथ-साथ blue-ray quality movies download कर सकते है.इस वेबसाइट पर आप full HD format में LiveTV program भी देख सकते है.

5. FzMovies

fzmovies
fzmovies

FZMovies में आप latest HD movie, Tamil, Telugu, Malyalam, Hindi Dubbing Dual audio Indian Films के साथ-साथ new TV Shows Download और Online streaming कर के देख सकते है. Picture Entertainment का एक माध्यम है, खास कर उनके लिए जो लोग थिएटर में मूवी नहीं देख सकते है.

यदि आप Hindi Dubbing Hollywood site के लिए सर्च कर रहे है, तो FZMovies latest free movie Hollywood Hindi dubbing movies download करने के लिए एक बहुत ही famous movie website है.

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

1. क्या Mp4Moviez से movies Downloading free है?

Mp4Moviez पर movies देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से फ्री है. इस वेबसाइट पर आपको सिर्फ विज्ञापनों से परेशानी हो सकती है.

2. क्या इस वेबसाइट का प्रयोग कोई भी कर सकता है?

जी हाँ बिलकुल यदि आपके पास इन्टरनेट है तो कोई भी इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकता है.

जी नहीं Mp4Moviez movies पूरी तरह से illegal वेबसाइट है और इसका इस्तेमाल करना क़ानूनी अपराध है. जितना संभव हो इस तरह की वेबसाइट से दूर रहना चाहिए.

4 यह वेबसाइट कितनी सुरक्षित है?

आपके इस प्रश्न का जवाब विस्तार से ऊपर दिया जा चूका है. संक्षेप में कहूँ तो इस वेबसाइट पर प्रदर्शित होने वाले विज्ञापन और इसका गैर क़ानूनी होना ही आपके लिए नुकसान दायक हो सकता है.

5. Movies download करने का लीगल तरीका क्या है?

उपर इस वेबसाइट के legal alternatives बताये गए है जो लीगल तरीके से मूवीज देखने और डाउनलोड करने के लिए वैध है.

Disclaimer:

हम kyahai.net पर किसी भी प्रकार की पायरेटेड सामग्री को बढ़ावा नहीं देते हैं. अगर आप Mp4Moviez जैसी किसी भी पायरेटेड वेबसाइट का उपयोग कर रहे हैं, तो इसे अपनी जिम्मेदारी के साथ उपयोग करें. सामग्री केवल सूचना के उद्देश्य के लिए है. किसी भी परिस्थिति में पाइरेसी गैरकानूनी है और इस तरह की पायरेटेड और अवैध साइटों के माध्यम से फिल्में देखना हमेशा दंडनीय होता है. कॉपीराइट के बिना सामग्री का चोरी और वितरण अवैध है.

Previous articleबीमारी के कारण अवकाश हेतु प्रधानाचार्य को आवेदन पत्र
Next articleकिसी जमीन की जानकारी कैसे करे UP 2021

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here