OKpunjab Download Bollywood Hollywood Hindi Dubbed Punjabi Movies

OKpunjab भी latest movies download या online watch करने की एक वेबसाइट है. जो लोगों को सिनेमा हॉल में जाये के बिना सीधे mobile movies देखने की अनुमत की अनुमति प्रदान करती है. यह एक online movies website है full movies download भी कराती है. आप किसी भी डिवाइस पर latest movies download कर सकते हैं. इसके अलावा online movies देख कर अपने समय की बचत भी कर सकते है. वह भी बिना एक पैसा खर्च किये.  OKpunjab विभिन्न प्रकार के आयु समूहों की फिल्मों को खोजने के लिए सही जगह है. यहाँ इस वेब साइट का एक संक्षिप्त विवरण दिया गया है.

इस वेबसाइट का लुक एकदम मोबाइल जैसा है, और categories बहुत ही सरल तरीके से दी हुई है, और हर फिल्म के बारे में विस्तृत जानकारी है. जिसकी वजह से इस साईट से मूवीज डाउनलोड करना बहुत ही आसान हो जाता है. Okpunjab Hindi movies website भी अन्य movies downloading site जैसी एक पायरेटेड कंटेंट पब्लिशर साईट है, जो भारत में वैध नहीं है. यही कारण है कि वे अपने डोमेन नाम को अक्सर बदलना पसंद करते हैं. इसके अलावा, यह वेबसाइट कई सर्च इंजन द्वारा प्रतिबंधित भी है जिसके कारण यदि आप इंटरनेट पर “Okpunjab Hindi movies” की खोज करते हैं तो यह वेबसाइट अपने मूल नाम के साथ सर्च में नहीं आती है.

Okpunjab एक best movies downloading वेबसाइट है, जो Hindi movies के साथ-साथ Tamil, Telugu और latest punjabi movies free downloading कर सकते है. इस वेबसाइट पर online movies download या Live movies streaming करने के लिए किसी भी प्रकार का registration नहीं पड़ता है और यह बिलकुल मुफ्त है.

OkPunjab Movies Downloading Website

OKpunjab अवैध रूप से movies डाउनलोड कराने की वेबसाइट है. यह वेबसाइट किसी भी Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Punjabi movies का डुप्लीकेट वर्जन यानि कि पायरेटेड कॉपी सबसे पहले अपनी वेबसाइट पर डाउनलोड या लाइव स्ट्रीमिंग के लिए सबसे पहले उपलब्ध कराती है.

पायरेटेड कंटेंट उपलब्ध कराने के कारण यह वेबसाइट अवैध वेबसाइट की सूही में आती है जिसकी वजह से यह वेब्स्ते कई देशों में प्रतिबंधित है. भारत में इस वेबसाइट के डोमेन पर प्रतिबंध होने की वजह से यह वेबसाइट गूगल सर्च इतय्दी में नहीं आता है. इसका अपना ऐप भी है जो कुछ कानूनी कारणों से कुछ समय के लिए गायब हो गया था.

अब सवाल यह उठता है की प्रतिबाधित होने के बावजूद भी यह वेबसाइट कैसे काम करती है और लोग इस वेबसाइट से movies downloading कैसे करते है. सबसे बड़ी बात तो यह है की यह वेबसाइट काफी पुरानी होने की वजह से लाखों लोग इस वेबसाइट के बारे में जानते है और किसी न किसी तरह से इस वेबसाइट को ढूढ़ ही लेते है. इसके अलावा जब भी इस वेबसाइट के किसी domain पर प्रतिबन्ध लगता है तो इसका एडमिन इस वेबसाइट को एक नए नाम के साथ फिर से मूवीज डाउनलोड करने के लिए बना ही लेता है.

इस वेबसाइट पर किसी भी latest bollywood movie, old hindi movie, tv serial, hindi web series के पायरेटेड संस्करण को free में download कर सकते है. जैसा की आप जानते ही है कि किसी भी पायरेटेड कंटेंट की चोरी एक क़ानूनी अपराध है इसलिए पायरेटेड सामग्री उपलब्ध कराने की वजह से यह वेबसाइट गैर क़ानूनी वेबसाइट की गिनती में आती है.

क्या OkPunjab से movies download करना सुरक्षित है?

कुछ मामलों में इस साइट का उपयोग करना सुरक्षित है, क्योंकि इसके लिए उपयोगकर्ता से किसी भी जानकारी की आवश्यकता नहीं होती है, और इसके लिए खाता लॉगिन की आवश्यकता नहीं होती है. कुकीज़ के साथ थोड़ी समस्या हो सकती है जो कंप्यूटर या इंटरनेट की गति को धीमा कर देती है. चूंकि इन websites पर बहुत अधिक ट्रैफ़िक होता है, इसलिए इस प्रकार की वेबसाइट कमाई के लिए popads का इस्तेमाल करती है, जो किसी भी उपभोक्ता के लिए बहुत हद तक नुकसान दायक होते है.

यह इस तरह की वेबसाइट का उपयोग करने का एक नुकसान है. इसके लिए पूर्ण सुरक्षा की गारंटी नहीं दी जा सकती. ज्यादातर देशों में, एंटी-पायरेसी कानून के तहत सेवा प्रदाता और उपभोक्ता दोनों ही अपराध की श्रेणी में आते है जो किसी भी यूजर के लिए नुकसान दायक हो हो सकता है जो इस तरह की वेबसाइट से movies download करते है. पकडे जाने की स्थिति में आपको जुरमाना या जेल दोनों भी हो सकते है.

OKPunjab new website Domain Name list (2020)

OkPunjab एक पायरेटेड साइट है, और पायरेटेड वेबसाइट पर आये दिन प्रतिबन्ध लगता रहता है. जिसकी वजह से इसके domain name आये दिन बदलते रहते है. यह एक प्रसिद्ध साइट है जो ऑनलाइन फिल्मों को डाउनलोड करने और स्ट्रीमिंग करने की अनुमति देती है. कभी-कभी भारत सरकार के साइबर और एंटी पाइरेसी सेल द्वारा अवरुद्ध होने के कारण इस वेबसाइट का डोमेन कई बार प्रतिबंधित किया जा चूका है जिसकी वजह से यह वेबसाइट हर बार अपना डोमेन नाम बदल देती है. इस वेबसाइट के कुछ new doamin name list निम्न प्रकार से है.

Sr No.Domain Name/Site NameSr No.Domain Name/Site Name
1OkpunjabHindi.vip6OkpunjabHindi.me
2OkpunjabHindi.in7OkpunjabHindi.fu
3OkpunjabHindi.pro8OkpunjabHindi.nn
4OkpunjabHindi.fm9OkpunjabHindi.us
5OkpunjabHindi.cc10OkpunjabHindi.ml

Features of OKpunjab

OKpunjab वेब साइट latest Hollywood, Bollywood, Tamil Telugu और Punjabi movies के साथ-साथ क्षेत्रीय भाषा में Dubbed movies भी उपलब्ध कराती है जो Online streaming की सुविधा के साथ आती है. मतलब यदि आप किसी भी movies को download नहीं करना चाहते है तो आप उस movie को online stream कर play भी कर सकते है. इससे आपके downloading के समय की भी बचत होती है.

इसके अलावा इस website पर विभिन्न caegories भी उपलब्ध है जिनके ब्राउज करके आप केटेगरी के अनुसार भी अपने मनपसंद की movies online watch या download कर सकते है. इस वेबसाइट का होम पेज इतना सिंपल तरीके से डिजाईन किया गया है कि कोई भी व्यक्ति बड़ी आसानी से इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकता है.

Okpunjab से Movies Download कैसे करे?

इस वेबसाइट पर movies का संग्रह इतना विशाल विशाल है की आपको इस वेबसाइट पर सभी प्रकार की latest और old movies मिल जाएँगी जिन्हें आप अपनी मर्जी के अनुसार full mobile movies download बड़ी आसानी के साथ कर सकते है. और जैसा की आपको बताया ही है की यदि आप इन मूवीज कू डाउनलोड नहीं करना चाहते है तो आप online movies watch भी कर सकते है.

इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड कैसे करते है नीचे दिए गए चरणों का पालन कर आप full mobile movies download कर सकते है.

  1. सबसे पहले मोबाइल का ब्राउज़र खोलें और Okpunjab वेबसाइट पर जाएं.
  2. आपको जिस भाषा में movies चाहिए उस category को चुने.
  3. आप जिस मूवी को डाउनलोड करना चाहते है सर्च बार में उस मूवी का नाम लिख कर सर्च करे.
  4. खोज परिणाम पर क्लिक करें.
  5. यहां आपको अभिनेताओं, श्रेणी, समय सीमा, उत्पादन का वर्ष, इत्यादि सहित पूरी जानकारी दिखाई देगी.
  6. पृष्ठ को नीचे ले जाएँ और Download movies पर क्लिक करे.
  7. इसके बाद डाउनलोड सर्वर पर क्लिक करें.
  8. आपकी movies download होना शुरू हो जाएगी.

Popular search on OkPunjab

Okpunjab 2020Okpunjab Latest Movies DownloadOkpunjab 2018
Okpunjab hdOkpunjab malayalamOkpunjab new link 2020
Okpunjab 2020 movies DownloadOkpunjab MalayalamOkpunjab Website
Okpunjab Official websiteOkpunjab New DomainOkpunjab Kannada
Okpunjab Latest URLOkpunjab HindiOkpunjab HD Movies
Okpunjab TelOkpunjab ForumOkpunjab Pro
Okpunjab MovieOkpunjab liveOkpunjab Portal

 

5 Legal Alternatives to OkPunjab in 2020

कई वेबसाइटें पूरे इंटरनेट पर मौजूद हैं जो लीगल तरीके से मूवीज और वेब सीरीज उपलध कराती है. इसमें से कुछ तो मुफ्त है और कुछ के लिए हमें पैसों का भुगतान करना पड़ता है. इन लीगल एप और वैध वेबसाइट से मूवीज download करना या online streaming करना ही सबसे सही तरीका है. तो आइये जानते है टॉप 5 legal alternatives तो okpunjab 2020.

1. Gingle

यह Okpunjab के सर्वोत्तम विकल्पों में से एक है. यहां न केवल आप मुफ्त में फिल्में डाउनलोड कर पाएंगे बल्कि आप यहां ऑनलाइन वीडियो, म्यूजिक और यहां तक कि वॉलपेपर डाउनलोड करने के साथ-साथ अलग-अलग वीडियो गेम खेल सकते हैं. आप किसी भी प्रकार के खाता निर्माण के बिना मुफ्त में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं. इसके अलावा आपको विज्ञापनों के साथ परेशान करने वाले पृष्ठों का भी सामना नहीं करना पड़ेगा.

2. Showbox

Showbox एक और सबसे लोकप्रिय एप्लिकेशन है जिसे आप किसी भी डिवाइस पर डाउनलोड कर आसानी से movies download कर सकते हैं या उन्हें online free watch कर सकते हैं. आपको बस एंड्राइड फाइल डाउनलोड करना है. आपको इस ऐप के माध्यम से किसी भी तरह के मासिक सदस्यता के बारे में चिंता करने की जरुरत नहीं है. और इस एप्लिकेशन का सबसे बड़ा लाभ यह है कि, यह सभी एंड्रॉइड डिवाइसों में समर्थन करता है और मुफ्त में किसी भी फिल्म या टीवी शो को डाउनलोड करता है. इसका एप्लिकेशन Google Play पर उपलब्ध नहीं है, इसलिए आपको वेबसाइट से ही फिल्में डाउनलोड करनी होंगी.

3. Popcornfix

यदि आप Okpunjab के लिए एक और सबसे अच्छा विकल्प का इंतजार कर रहे हैं तो यह Popcornfix है. यहां से आप मूवी डाउनलोड कर सकते हैं या इसे ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं. यदि आप उच्च गुणवत्ता वाली फिल्म का आनंद लेना चाहते हैं, तो Popcornfix निस्संदेह सर्वश्रेष्ठ विकल्प में से एक है.

4. Amazon Prime Video

Amazon Prime Video से तो आप सभी लोग तो परिचित ही होंगे. अमेज़ॅन प्राइम फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं के साथ गुणवत्ता की सामग्री प्रदान करता है. हालाँकि यह फ्री नहीं है और वे हर महीने एक विशिष्ट सदस्यता शुल्क लेते हैं. सामग्री भारत सरकार द्वारा अनुमोदित है, और इसलिए यह पूरी तरह से वैध है. और इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है की आप इसका इस्तेमाल अपने स्मार्ट टीवी पर भी कर सकते है.

7. Voot

Okpunjab का एक और बढ़िया विकल्प Voot है. इसमें टीवी शो से लेकर समाचारों और फिल्मों तक की विस्तृत सामग्री है. यह विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उपलब्ध हैं. इसमें फिल्मों का एक विस्तृत संग्रह है जिसे एक्सेस और देखा जा सकता है. टीवी शो ऑफ़लाइन देखने के लिए डाउनलोड किए जा सकते हैं. यह कुछ विशिष्ट चैनलों जैसे Colors, MTV, nickelodeon आदि से विभिन्न लाइव शो और टीवी शो का प्रसारण करता है.

Best illegal alternative to Okpunjab

आज के समय में यदि किसी भी व्यक्ति को वेबसाइट बनवानी है तो बहुत ही आसानी से बनवा सकता है. इसलिए OKpunjab के बहुत अधिक प्रतिस्पर्धा है. ऐसी सैकड़ों वेबसाइटें हैं जो OKpunjab की तरह पायरेटेड फिल्में download कराती है. इनमें से कई वेबसाइटें movies release से पहले leaked movies उपलब्ध करा देती है. तो आइये जानते है…

1. Khatrimaza

यह मुख्य रूप से एक proxy torrent website है, और यहां से आपको Hindi dubbed, Hollywood, South और Bollywood movies free download कर सकते है. आपको इस वेबसाइट पर फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए अलग-अलग लिंक मिलेंगे. इसके अलावा, आप टीवी शो के साथ-साथ सभी latest web series को भी डाउनलोड कर पाएंगे.

2. Hindilinks4u

Hindilinks4u
Hindilinks4u

Hindilinks4u latest Bollywood और Hollywood hindi dubbing movies free download कराने और online movies streaming देने के लिए बहुत ही पोपुलर मूवीज वेबसाइट है. और तो और सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह पायरेटेड movies website है.

अगर हम कुछ बेहतरीन टोरेंट वेबसाइट्स का नाम देखें, तो यह वेबसाइट उनमें से एक है. इस वेबसाइट पर HD Print में Latest Hindilinks4u movies download लिंक सबसे पहले आता है, और दर्शक इन वीडियो को अपने मोबाइल फोन या अन्य उपकरणों पर आसानी से डाउनलोड और देख सकते हैं.

3. Fzmovies

Fzmovies
Fzmovies

यह वेबसाइट भी Hindi movies का विशाल संग्रह करता है. इस वेबसाइट पर कइ क्षेत्रीय भाषाओँ जैसे Hindi, Tamil, Telugu, Punjabi, Dual Audio Hd movies free download उपलब्ध है. आप इस वेबसाइट पर मूवीज के अलावा Web series Tv shows भी download या online watch कर सकते है.

FZMovies Free movies online download करने, और live movie watch करने की एक बहुत ही famous वेबसाइट है. जब से यह वेबसाइट लांच हुई है, तब से यह Hindi movie site download list में No.1 Movie website बनी हुई है. इसकी एक Android App भी है जो कि बहुत ही ज्यादा पोपुलर है.

4. 7starhd

7starhd Best Bollywood Hollywood Movies Download
7starhd Best Bollywood Hollywood Movies Download

7starhd एक Movie Downloading website है जहां आप latest Bollywood, Hollywood, south Indian Dual Audion movie download कर सकते हैं और Online Tv shows भी देख सकते हैं. 7starhd में HD और Full HD format में movie download करने कि बहुत सारी categories हैं.

7starhd 2020 website से आप 360p, 480p, 720p, 1080p की movies download करने के साथ-साथ blue-ray quality movies download कर सकते है.इस वेबसाइट पर आप full HD format में LiveTV program भी देख सकते है.

5. 9xMovies

okpunjab movies website
okpunjab movies website

9xMovies latest bollywood, hollywood, tamil, telugu, gujrati, south Indian और Hindi Dubbing movies की Best Movie Download site है. दोस्तों movie देखना किसे पसंद नहीं है. हर कोई सबसे पहले latest movies download करके अपने mobile पर देखना चाहता है.

9x Movies पर आपको latest movies, leaked movies, WEB Series के साथ साथ movies trailer और Tv Shows भी डाउनलोड करने को मिल जायेंगे.

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

1. क्या OkPunjab से movies Download करना free है?

OkPunjab पर movies देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से फ्री है. इस वेबसाइट पर आपको सिर्फ विज्ञापनों से परेशानी हो सकती है.

2. क्या इस वेबसाइट का प्रयोग कोई भी कर सकता है?

जी हाँ बिलकुल यदि आपके पास इन्टरनेट है तो कोई भी इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकता है.

3. क्या OKpunjab Legal वेबसाइट है?

जी नहीं OkPunjab  पूरी तरह से illegal वेबसाइट है और इसका इस्तेमाल करना क़ानूनी अपराध है. जितना संभव हो इस तरह की वेबसाइट से दूर रहना चाहिए.

4 यह वेबसाइट कितनी सुरक्षित है?

आपके इस प्रश्न का जवाब विस्तार से ऊपर दिया जा चूका है. संक्षेप में कहूँ तो इस वेबसाइट पर प्रदर्शित होने वाले विज्ञापन और इसका गैर क़ानूनी होना ही आपके लिए नुकसान दायक हो सकता है.

5. Movies download करने का लीगल तरीका क्या है?

उपर इस वेबसाइट के legal alternatives बताये गए है जो लीगल तरीके से मूवीज देखने और डाउनलोड करने के लिए वैध है.

Movies List 2020
Bollywood Horror Movies Download List
18+ Movies Download
Bollywood Horror Movies download List

Disclaimer:

हम इस लेख के माध्यम से किसी भी चोरी को बढ़ावा नहीं देते हैं. इस लेख का उद्देश्य सिर्फ साइट के बारे में जानकारी प्रदान करना है. किसी भी परिस्थिति में पाइरेसी गैरकानूनी है और इस तरह की पायरेटेड और अवैध साइटों के माध्यम से फिल्में देखना हमेशा दंडनीय होता है. एक फिल्म को विकसित करने के लिए बहुत मेहनत और जबरदस्त धन की आवश्यकता होती है. कॉपीराइट के बिना सामग्री का चोरी और वितरण अवैध है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here