Jalshamoviez: Latest Bollywood and Hollywood Hindi dubbing Movies download or Watch Online for Free, Dubbed in Hindi Movies, Indian Documentaries, TV Shows and Awards and more.

मनोरंजन की बात आती है तो Jalshamoviez 2019 बहुत सारी category में आपके लिए Latest Bollywood and Hollywood Hindi Movies Online Free, Dubbed in Hindi Movies, Indian Documentaries, TV Shows के साथ साथ और भी बहुत कुछ लेकर आती है.

लोगों की अपनी-अपनी पसंद है जहाँ बच्चे cartoon movies और animation movies देखना पसंद करते है वही युवा action, thriller, comedy, romance और science fiction movies के दीवाने होते है.

Jalshamoviez 2019 पर हर वर्ग के लोगों के लिए online movies को live watch करने के साथ-साथ उन्हें free movies download करने की सुविधा देता है. इसके साथ ही आपको इस साईट पर south indian hindi dubbed, Hollywood hindi dubbed movies के अलावा download web series की भी सुविधा मिलती है.

Jalshamoviez Bollywood Hollywood and Hindi Movies Download

अन्य गैर कानूनी वेबसाइट की तरह Jalshamovies भी पायरेटेड फिल्में प्रदान करती है. यह वेबसाइट भी भारत समेत कई देशों में प्रतिबंधित है. इस वेबसाइट पर pirated Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu और Hindi dubbing Online Free Movies उपलब्ध है.

गैर कानूनी होने के बाद भी यह वेबसाइट लगातार चल रही है. यह movies website कई बार बैन की जा चुकी है लेकिन हर बार नाम बदल कर यह movie downloading website चालू हो जाती है. इस वेबसाइट के followers लाकोहों की संख्या में है. जब भी यह वेबसाइट बंद होती है तो इसके followers इसे कहीं न कहीं से ढूढ़ ही लेते है.

यह वेबसाइट latest release movies को HD quality में उसी दिन अपलोड कर देती है जिस दिन First Movie Show रिलीज़ होता है. इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत ही ज्यादा नुक्सान होता है. सिर्फ Bollywood ही नहीं Hollywood movie industry ने भी इस वेबसाइट के खिलाफ कई बार आवाज उठाई है.

आप इस वेबसाइट पर कोई भी latest bollywood या Hollywood Hindi Dubbing movies free में online watch भी कर सकते है और download भी कर सकते है. Jalshamovies पर illegal Animated और Cartoon movies भी उपलब्ध है.

New Link of JalshaMoviez 2020

Jalshamovies बहुत ही फेमस वेबसाइट है, और इसके पायरेटेड कंटेंट की वजह से इसे भी कई बार प्रतिबंधित किया जा चूका है. यह साइट भी अन्य पायरेटेड वेबसाइट जैसे FZMovies, 9xmovies, 7StarHd की ही तरह free bollywood, hollywood english और Hollywood Hindi dubbing movies download और  online stream कराती है.

अब जैसा कि आप जानते ही है इस, इस वेबसाइट के लाखों दीवाने है जो इस वेबसाइट के बंद हो जाने के बाद भी इसे कहीं न कहीं से धुंध ही लेते है इसलिए इस लिए इस वेबसाइट पर प्रतिबद्ध होने के बावजूद भी यह वेबसाइट लगातार चल रही है. बस अगर कुछ बदलता है तो इस वेबसाइट का डोमेन extension.

Jalshamovies New Link 2020

Jalshamoviez.in
Jalshamoviez.lol
Jalshamoviez.world
Jalshamoviez.biz
Jalshamoviez.org
Jalshamoviez.vip
Jalshamoviez.info

Jalshamoviez.icu
Jalshamoviez.icu
Jalshamoviez.south
Jalshamoviez.site
Jalshamoviez.trade
Jalshamoviez.vip
Jalshamoviez.com

JalshaMoviez 2020 Categories

Bollybood Movies
Hollyboood Movies
Hollybood Movies(Dubbed hindi)
Bengali Movies
Bangali Dasi Movies
South Indin Movies(Dubbed Hindi
Marathi Movies
Panjabi Movies
Tamil (Dubbed Movies)
Bhojpuri Movies
Gujrati Movies
All TV Show
Pakistani Movies
Telugu Movies

Is Jalshamovies legal?

पायरेटेड Movies download कराना और उन्हें online stream कराना एक अपराध है. इससे स्पष्ट है कि Jalshamovies एक legal website नहीं है. यह गैर कानूनी कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए film industry में बहुत ही बदनाम है और free movies download करने वालों के लिए बहुत ही फेमस वेबसाइट है.

एक आंकड़े के अनुसार Jalshamovies साईट पर प्रतिमाह 2 करोड़ से अधिक लोग विजिट करते है. आप सिर्फ इसी बात से अनुमान लगा सकते है यह वेबसाइट लोगों के बीच कितनी फेमस है.

Pirated Movies Download karna Legal hai?

दोस्तों pirated movies download करना और कराना दोनों ही कानूनी रूप से अपराध है. जहाँ इस प्रकार के कंटेंट उपलब्ध कराने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही का नियम है वहीँ इस प्रकार से गैर कानूनी रूप से पायरेटेड कंटेंट download करना भी गैर कानोनी है. संभव हो तो ऐसी वेबसाइट से जितना बच सके बचे.

Legal Way To Download or Stream Online Movies

दोस्तों Youtube, Netflix, Hotstar और Amazon Prime पर आप लीगल तरीके से कोई भी Online Movies को watch कर सकते है. आपको इन वेबसाइट का सब्सक्रिप्शन लेना होता है जिसके माध्यम से कोई latest movies online स्ट्रीम कर सकते है.

क्यूंकि ये वेबसाइट legal तरीके से online content उपलब्ध कराते है. आपने YouTube पर बहुत सी online movies सर्च की होंगी. जिसमे से कुछ online streaming movies तो free में मिल जाती है. लेकिन New movies को online play करने के लिए आपको इन movies को खरीदना पड़ता है तभी आप इन मूवीज को online play कर सकते है.

Is it safe to use Jalshamovies?

कानूनी रूप से बात की जाए तो कतई नहीं! ऐसा इसलिए है, क्योंकि Jalshamoviez एक अवैध और वेबसाइट है और गैर कानूनी वेबसाइट से कंटेंट डाउनलोड करना भी गैर कानूनी होता है. इस तरह की वेबसाइट में आपको कुछ मैलवेयर या वायरस भी मिल सकते हैं.

और अगर तकनीकी रूप से बात की जाए तो भी नहीं क्यूंकि, Jalshamoviez downloading वेबसाइट Pop Ads, Locked Links, Propeller Ads  का प्रयोग करती है. और इस प्रकार की एडवरटाइजिंग वेबसाइट के नियम बहुत ही साधारण होते है. जिसकी वजह से कई advertiser इस प्रकार के ads network का प्रयोग कर malware download करा देते है. जिसकी वजह से आपका mobile या computer हैक हो सकता है.

इस बारे में मैंने इन्टरनेट Jalshamovies review देखा तो तो users ने इस साईट के बारे में जो बताया वो बहुत ही चकने वाला है, तो आइये नीचे पढ़ते है यूजर का इस वेबसाइट के बारे में क्या कहना है?

Jalshamoviez Site review:

  • पटना के एक यूजर सुमित कुमार का कहना है कि, मैंने इस साइट पर विजिट किया. मुझे हर पहली क्लिक के साथ ही popup विज्ञापन का अनुभव करना पड़ा, जिसकी वजह से एक Movie Download करने के चक्कर में, मेरा बहुत समय बर्बाद हो गया, यह अनुभव बहुत ही ख़राब था.
  • वहीँ कानपुर के एक यूजर का कहना है कि, दोस्तों यह वेबसाइट केवल समय बर्बाद करने के लिए है. एक दिन मैं एक hollywood movie download करना चाहता था और मैंने इस साइट को ओपन किया, जब मैं वेबसाइट से movie download करने की कोशिश कर रहा था तो movie की जगह कोई सॉफ्टवेर मेरे laptop में download होने लगा जिसे मेरे antivirus ने तुरंत block कर दिया. यह अनुभव बेहद परेशान करने वाला था.
  • एक और यूजर का क्या कहना है वो भी जान लेते है, Movies Downloading के लिए यह वेबसाइट बहुत ही ख़राब है. वेबसाइट कभी-कभी खुलती नहीं है, और जब आप इस इस वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड करना चाहते है तो यह आपको कई अन्य साइटों पर ले जाती है और यह विज्ञापनों से भरी होती है और आप इससे बहुत निराश होंगे.
  • यह movies download करने के लिए एक अच्छी वेबसाइट नहीं है. यह अन्य वेबसाइट की तुलना में अधिक विज्ञापन दिखाती है, और डाउनलोड लिंक ठीक से काम नहीं करता है. मूवी डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करने के दौरान यह और भी अधिक विज्ञापन दिखाता है.

ये तो कुछ negative reviews है वही कुछ possitive reviews है जो इस वेबसाइट की पोपुलार्टी को प्रदर्शित है.

  • सूरत के एक यूजर का ये कहना है, मैं काफी वर्षों से इस वेबसाइट से movies download कर रहा हूँ. यह एक बहुत ही बेहतरीन वेबसाइट है. हा पॉपअप विज्ञापन की वजह से थोड़ी सी दिक्कत आती है, लेकिन free movies download करने के लिए कुछ भी सही.
  • नागपुर के सुधीर ने इसकी तारीफ करते हुए क्या कहा जानते है, hollywiid, bollywood, hindi dubbed hollywood movies, hindi dubbed hollywood series, hindi dubbed south indian movies, bengali movies, web series, cartoon and animation movies, t.v serials, newly released movies डाउनलोड करने की सबसे अच्छी साईट है.

निष्कर्ष :

भारतीय कानून के तहत किसी भी मूल सामग्री की चोरी एक दंडनीय अपराध है. Kyahai.Net इस तरह की पायरेसी का पुरजोर विरोध करता है. यहां दिखाई गई सामग्री केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है. इसका उद्देश्य किसी भी तरह से अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन प्रदान करना नहीं है. कृपया ऐसी वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही तरीका चुनें.

Previous articleJio Rockers Telugu Movies Download Website 2022
Next articleAfilmywap Hindi movies Download Site 2022
कुलदीप मनोहर Kyahai.net हिंदी ब्लॉग के Founder हैं. मै एक Professional Blogger हूँ और SEO, Technology, Internet से जुड़े विषयों में रुचि रखता हूँ. अगर आपको ब्लॉगिंग या Internet जुड़ी कुछ जानकारी चाहिए, तो आप यहां बेझिझक पुछ सकते है. हमारा यह मकसद है के इस ब्लॉग पे आपको अच्छी से अच्छी जानकारी मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here