Jalshamoviez Website 2021 Latest HD Movies Download Online – Is It Legal?

Jalsha movies 2021: Jalshamoviez mobile, PC पर Bollywood, Hollywood, south, Tamil के साथ साथ Hindi dubbed movies full Hd quality में free download के लिए उपलब्ध है। Jalshamoviez पर web series से लेकर TV serial भी बिलकुल मुफ्त में उपलब्ध है। आज, भारत में आधे से अधिक लोग movies देखना बहुत अधिक पसंद करते है। लोग मूवीज देखने के लिए थिएटर, टीवी और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते है। जहाँ पहले के समय में लोगों के पास मूवीज देखने के थिएटर, टीवी और सीडी या डीवीडी प्लेयर जैसे साधन उपलब्ध थे, वहीँ आज इन्टरनेट की बढती स्पीड और स्मार्टफोन के चलते यह सब हमारे मोबाइल में ही आ गया है।

आज बहुत से लोग मूवीज देखने के लिए ऐसी वेबसाइटों की खोज करते हैं जो मुफ्त में फिल्में देखने और डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करती हैं। उन वेबसाइटों में से एक है Jalshamoviez.com जो लोगों में बहुत लोकप्रिय है। इस वेबसाइट पर लोग किसी भी मूवी या वेब सीरीज को online तो देख ही सकते है वहीँ इसे डाउनलोड भी कर सकते है।

Jalshamoviez 2021:

Jalshamoviez एक पायरेटेड वेबसाइट है जो इलीगल तरीके से free bollywood movies download तो कराती ही है साथ ही साथ Hollywood Hindi dubbing movies भी मुफ्त में डाउनलोड कराती है। यह वेबसाइट South movies free download कराने के लिए बहुत ही ज्यादा फेमस है। यह भारत में प्रातिबंधित वेबसाइट में से है, जो रिलीज़ होने के कुछ घंटों के भीतर latest movies leak कर देती है।

Jalshamoviez की कुछ विशेषताएं इस प्रकार हैं:

  • इस वेबसाइट से किसी भी प्रकार का कोई भी कंटेंट डाउनलोड करने के लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई भी शुल्क या मासिक सदस्यता शुल्क नहीं देना पड़ता है।
  • आप अपनी पसंद के अनुसार किसी भी केटेगरी में निशुल्ड video live stream कर सकते है या डाउनलोड कर सकते है।
  • इस वेबसाइट का डिजाईन बहुत ही साधारण तरीके से किया गया है जिससे कोई भी व्यक्ति बड़ी आसानी से कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकता है।

Jalsha movies Categories

Jalsha movies पर आपको लगभग सभी केटेगरी में मूवीज मिल जाएँगी। इन केटेगरी को बहुत ही सहजता के साथ क्रम बद्ध किया गया है। मुझे नहीं लगता इस वेबसाइट पर एक बार विजिट करने के बाद आप किसी और वेबसाइट पर जाना चाहेंगे। ये केटेगरी निम्न प्रकार से है…

Bollywood Movies
Hollywood Movies
South Indian Movies

Punjabi Movies
Bangladesi Movies
Bengali Movies
Tamil movies
Telegu Movies
Marathi Movies
Dubbed Hollywood Movies
Marathi Movies

Web Series Download
Marathi Movies (Hindi Dubbed)
Hollywood Movies (Hindi Dubbed)
South Indian Movies (Hindi Dubbed)
Trailer And Songs

Jalshamoviez Movies Quality

जलशामूवीज पुअर आपको बहुत सी क्वालिटी में मूवीज डाउनलोड करने को मिल जाएँगी. अन्य वेबसाइटों की तुलना में, Jalsha movies में आपको आपकी जरुरत के अनुरूप सभी सामग्री मिल जाएँगी। इस वेबसाइट पर सभी रेजूल्यूशन में सभी क्वालिटी की विडियो मिल जाएँगी जो निम्न प्रकार से है….

Resolution format:

420p
720p
1080p
HDRip
Bluray
DVDScr
DVDRip

Movie format:

300 MB movies
400 MB movies
600 MB movies
Movies of 1 GB
Movies of 2 GB
Movies of 4 GB

Alternate of Jalshamoviez

Jalshamoviez के अल्टरनेट बहुत सी वेबसाइट है जो निम्न प्रकार से है। यह सभी जलसामूवीज की तरह ही पायरेटेड वेबसाइट है।

  1. Tamilrockers 2021
  2. Mp4Moviez 2021
  3. Ofilmywap
  4. Hindilinks4u
  5. 9xflix
  6. Hubflix
  7. HDmovieshub
  8. FZMovies 2021
  9. OKpunjab
  10. 7starhd
  11. Afilmywap
  12. Jio Rockers
  13. Fmovies 
  14. 9xMovies 

Jalshamoviez से फिल्म कैसे download करे?

Jalshamoviez से आप किसी भी इंडस्ट्री की फिल्म बड़े ही आसानी से download कर सकते है। इस वेबसाइट पर free bollywood movie, Hollywood Hindi dubbing movies, South Indian Hindi dubbed movies, Tamil Movies, Punjabi movies से लेकर ऊपर दी गयी सभी केटेगरी की फिल्मे बड़ी ही आसानी के साथ download कर सकते है।

आप इस वेबसाइट पर 300 MB movies, 400 MB movies, 600 MB movies जैसे छोटे फॉर्मेट की मूवी के अलावा 1 GB, 2 GB के साथ साथ 4 GB तक की Movies free download कर सकते है. आप इस वेबसाइट को mobile से लेकर Pc तक में चला सकते है। इस वेबसाइट का इंटरफ़ेस इतना आसान है कि कोई भी बड़े आराम से इस वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड कर सकता है।

  • किसी भी मूवीज को download करने के लिए आपको सबसे पहले अपना VPN चालू करना होगा।
  • इसके बाद Jalsha movies की वेबसाइट को ओपन करना है।
  • इसके बाद या तो आपको सर्च बार में मूवी का नाम लिख कर सर्च करना है।
  • अगर आप सीधा केटेगरी के अनुसार भी किसी मूवी को डाउनलोड करना है तो आप को उस केटेगरी में विजिट करना है।
  • अपनी पसंद की मूवी पर क्लिक करे।
  • अगले पेज पर आपको मूवी डाउनलोड करने का लिंक मिल जायेगा।
  • आपको जिस फॉर्मेट या जितनी mb की मूवी डाउनलोड करनी है, उस लिंक पर क्लिक करे मूवी डाउनलोड होना चालू हो जाएगी।
  • इस वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड करने के दौरान आपको अनचाहे विज्ञापनों का सामना करना पड़ेगा।

क्या Jalshamoviez से फिल्में डाउनलोड करना कानूनी है?

नहीं, यह Jalshamoviez से फिल्में डाउनलोड करने के कानून के खिलाफ है। अवैध वेबसाइट से किसी भी तरह का कंटेंट डाउनलोड करने से उपयोगकर्ता परेशानी में पड़ सकता है। जो लोग इन अवैध वेबसाइटों के मालिक हैं, वे विज्ञापनों के माध्यम से इन वेबसाइटों से एक अच्छी रकम कमाते हैं और इसलिए वे इस अपराध को करने से डरते नहीं हैं। जब कि यूजर सिर्फ कुछ रूपये बचाने के चक्कर में अपने आप को मुसीबत में डाल सकता है। इसलिए इस प्रकार की किसी भी वेबसाइट से दूर ही रहें तो काफी बेहतर रहेगा।

Jalsha movies कितनी सुरक्षित वेबसाइट है?

दोस्तों यह एक पायरेटेड मूवी वेबसाइट है, इस प्रकार की वेबसाइट का प्रयोग कर कोई भी कंटेंट डाउनलोड करना बेहद जोखिम भरा हो सकते है। इसके कई कारण है.

पहला कारण तो यह है कि यह एक पायरेटेड वेबसाइट है जो कि पूरी तरह से गैर क़ानूनी गतिविधियों के अंतर्गत आती है. अगर आप इस प्रकार की वेबसाइट से कंटेंट डाउनलोड करते है तो पकडे जाने की स्थित में आपको जेल या जुरमाना दोनों भी हो सकता है।

दूसरा इस प्रकार की वेबसाइट पर पॉप उप जैसे विज्ञापन कहते रहते है, जो आपके मोबाइल या लैपटॉप के लिए खतरनाक साबित हो सकते है। क्यूंकि इस प्रकार के विज्ञापन में आमतौर पर मैलवेयर इत्यादि पाए जाते है, जो आपके सिस्टम को नुकसान भी पहुंचा सकते है।

Sr No.Domain Name/Site NameSr No.Domain Name/Site Name
1Jalshamoviez.vip6Jalshamoviez.me
2Jalshamoviez.in7Jalshamoviez.fu
3Jalshamoviez.pro8Jalshamoviez.nn
4Jalshamoviez.fm9Jalshamoviez.us
5Jalshamoviez.cc10Jalshamoviez.ml
Jalshamoviez live links

Disclaimer (Important)

यहां दी गई सभी जानकारी लोगों को ऐसी अवैध वेबसाइट के प्रति सचेत रहने के उद्देश्यों से दी गयी है। हम किसी भी नियम और गोपनीयता नीतियों को तोड़ने का प्रयास नहीं करते हैं। हम किसी भी तरह से पायरेटेड कंटेंट की मदद या प्रचार नहीं करते हैं। चोरी करना अपराध है और हम इसे गंभीर अपराध मानते हैं। हम इस मुद्दे के बारे में लोगों को सूचित करना चाहते हैं और उन्हें ऐसी गतिविधियों से दूर रहने का आग्रह करते है. यदि आप इस प्रकार किसी भी अवैध वेबसाइट से कंटेंट डाउनलोड करते हुए पकडे जाते है तो इस स्थिति में आपको जेल या जुरमाना दोनों भी हो सकता है। नियम से चले और कानूनों का पालन करे।

जय हिन्द जय भारत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here