Tamilrockers 2021: आजकल मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन फिल्में और टीवी शो हैं, जिनका उपयोग लोग अपने दिमाग को ताज़ा करने और निराशा और तनाव से छुटकारा पाने के लिए करते हैं। कई डॉक्टरों ने साबित कर दिया है कि तनाव और चिंता जैसी गंभीर समस्याओं से राहत पाने के लिए मनोरंजन सबसे अच्छा साधन है।

इसके अलावा, फिल्में और टीवी शो उन चीजों में से हैं जिन्हें हर व्यक्ति देखना पसंद करता है। जब भी कोई भी व्यक्ति अपना खाली समय व्यतीत करना चाहता है तो मनोरंजन करना चाहता है, और मनोरंजन के लिए Movies और TV shows सबसे अच्छा तरीका है। इसलिए जितनी भी Movies website है वो बहुत ज्यादा पोपुलर है।

आज हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में सभी जानकारी प्रदान करने जा रहे हैं जो उपयोगकर्ताओं को Unimited Free Movies download, TV shows और web series जैसी मनोरंजन सामग्री उपलब्ध है। यह वेबसाइट बहुत ही पोपुलर है और शायद ही आपमें से कोई हो जो इस वेबसाइट के बारे में नहीं जाता हो। इस वेबसाइट का नाम है TamiRockers.com.

TamilRockers Free Movies Download Website:

TamilRockers पायरेटेड वेबसाइट की लिस्ट में सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म में से एक है जहाँ से लोग इललीगल तरीके से free movies download करते है। इस वेबसाइट पर आपको न सिर्फ Bollywood, Hollywood बल्कि Malyalam, Tamil, Telugu, Punjabi movies के साथ साथ आपको क्षेत्रीय भाषा में dubbed movies free download भी मिल जायेगीं।

दोस्तों यह वेबसाइट पूरी तरह से अवैध है। इस वेबसाइट से कोई भी movies download करना आपके लिए खतरनाक हो सकता है, क्यूंकि इस वेबसाइट के पास movies वितरण करने का किसी भी प्रकार का लाइसेंस नहीं है। जिससे इस वेबसाइट पर उपलब्ध सभी कंटेंट गैरकानूनी तरीके से उपलब्ध है जो पायरेसी एक्ट का उल्लंघन करते है। यदि आप इस वेबसाइट से किसी भी प्रकार का कोई भी कंटेंट download करते हुई पकड़े जाते है तो आपको सजा या जुरमाना दोनों ही हो सकता है.

अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा की आखिर पायरेसी कंटेंट को download करने पर सजा या जुरमाना दोनों है तो इस तरह की वेबसाइट चलने वाले लोग पकडे क्यूँ नहीं जाते है? इसका सीधा सा जवाब है कि इस तरह के लोग बहुत ही शातिर होते है। यह अपनी लोकेशन को छिपाकर कंटेंट अपलोड करते है और अपना सर्वर भी ऐसे देश में लगते है जहाँ पर पायरेसी का कानून लागु नहीं होता है। इसलिए ये लोग पकड़ में नहीं आते है।

TamilRockers category:

जैसा कि मैंने आपको पहले ही बताया कि इस वेबसाइट पर बहुत सी categories में कंटेंट उपलब्ध है. जिनमें से अपनी पसंद की कैटेगरी से कोई भी मूवी या web series free download कर सकते है। ये categories निम्न प्रकार से है….

Tamil Movies Download HD
HD Movies
Dubbed Movies
TV Shows
Hollywood Movies
Bollywood Movies
Malayalam Movies
Kannada Movies
Latest Telugu movies
Bollywood Hindi Movies download
Telugu New link
Hollywood Hindi Movies
Mobiles Movies download
Hindi Dubbed Movies

Tamilrockers से Movies Download कैसे करे?

दोस्तों अगर आप Tamilrockers से movies download करना चाहते है तो आपको थोडा सावधान रहना पड़ेगा क्यूंकि यह पायरेटेड वेबसाइट है। इस वेबसाइट से कोई कंटेंट download करना बहुत ही आसान है। इस वेबसाइट का डिजाईन बहुत ही सिंपल होने के कारण इस वेबसाइट से कोई भी व्यक्ति बड़ी आसानी से free movies download कर सकता है.

  1. चलिए स्टेप बाई स्टेप tamilrockers से movies download करना जाते है.
  2. सबसे पहले आपको google में सर्च करना है tamilrockers.
  3. इसके बाद आपको Tamilrockers की वेबसाइट google में मिल जाएगी.
  4. इसके आपको इस वेबसाइट को खोलना है.
  5. फिर आप जिस category की मूवी download करना चाहते है, उस category पर जाये.
  6. अपनी पसंद की मूवी को ढूंढे और उस पर क्लिक करे.
  7. इसके बाद अगला पेज खुल जायेगा जिसमे आपको मूवी डाउनलोड का लिंक मिल जायेगा.
  8. आपको इस डाउनलोडिंग लिंक पर क्लिक करना होगा होगा.
  9. आपके मोबाइल में मूवीज डाउनलोडिंग चालू हो जाएगी.

Tamilrockers Malayalam Website

इस वेबसाइट की शुरुआत Malayalam movies downloading से हुई थी. जिसकी वजह से इस वेबसाइट को Tamilrockers Malayalam के नाम से काफी प्रसिद्धि मिली. लेकिन धीरे धीरे इस वेबसाइट पर एनी भाषाओँ जैसे Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Punjabi movies भी अपलोड हने लगी जिसके बाद इस वेबसाइट की पोपुलरटी बढ़ने लगी और पुरे देश में इस वेबसाइट को Tamilrockers के नाम से जाना जाने लगा.

आज के समय में यह फिल्मी जगत में सबसे ज्यादा पोपुलर पायरेटेड वेबसाइट है, जो free movies download कराने के लिए जानी जाती है। यह वेबसाइट कई बार प्रतिबंधित भी की जा चुकी है लेकिन एनी पायरेसी वेबसाइट की भांति यह वेबसाइट एक नए नाम के साथ तैयार कर दी जाती है. इस वेबसाइट की फेन फालोविंग इतनी ज्यादा है कि वो इस वेबसाइट को किसी न किसी तरह से ढूँढही लेते है।

Features of Tamilrockers Website

इस वेबसाइट का इंटरफ़ेस बहुत ही सिंपल तरीके से develop किया गया है ताकि कोई भी यूजर बड़ी आसानी से इस वेबसाइट का प्रयोग कर सके. इस वेबसाइट की सफलता काफी हद तक इसकी सिंपल डिजाइनिंग भी है। इसका नेविगेशन इतना आसान है, कि कोई भी उपयोगकर्ता इस साईट से बड़ी सहजता के साथ free movies download कर ऑफलाइन लुफ्त उठा सकता है.

प्लेटफ़ॉर्म की सबसे उल्लेखनीय विशेषताओं में से कुछ हैं:

Movies और Video को आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है और बाद में ऑफ़लाइन देखने के लिए सेव किया जा सकता है।
फिल्में विभिन्न प्रारूपों में उपलब्ध हैं।
साइट का उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस बेहद आसान है और इस प्रकार, इसका उपयोग एक अनाड़ी द्वारा भी कर सकता है।
वेबसाइट डेस्कटॉप के साथ-साथ स्मार्टफोन द्वारा भी समर्थित है।
वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना बेहद आसान है।
साइट पर वीडियो डाउनलोडिंग गति किसी भी अन्य वेबसाइट की तुलना में अधिक है।

WEB SERIES

Tamilrockers वेबसाइट पर आपको कई भाषाओँ में web series free download करने के लिए मिल जाएगी। आप in series को online streaming करके भी देख सकते है या फिर आप चाहें तो download करके बाद में offline उन्हें अपने mobile या laptop पर भी देख सकते है.

HINDI DUBBED

इस वेबसाइट का कलेक्शन इतना बड़ा है की आप कई भाषाओँ में latest Hindi dubbed movies download या live stream भी कर सकते है। यहाँ पर आपको latest Hollywood, Tamil, Telugu, Malayalam, South Indian movies Hindi dubbing movies बहुत बड़ी मात्रा में मिल जाएँगी.

ACTION SERIES

यदि आप action movies के शौखीन है तो आपको इस category में जाना होगा जहाँ से आप अपनी भाषा की एक्शन movies मिल जाएगी जिन्हें आप सिर्फ एक क्लिक में download कर सकते है, फिर वह चाहे Bollywood, Hollywood, Tamil इत्यादी कोई भी हो।

AMAZON PRIME

सिर्फ इतना ही नहीं इसमें आपको Amazon पर उपलब्ध सभी tv shows, web series, movies, इत्यादि बिलकुल free में download करने और live stream करने की भी सुविधा मिलती है.

AMC SERIES

इस वेबसाइट में आपको AMC पर उपलब्ध सभी कंटेंट बिलकुल मुफ्त में मिल जाते है और वो भी बिना किसी सब्सक्रिप्शन के. यहाँ तक आपको किसी कंटेंट के लिए किसी भी प्रकार के लॉग इन इत्यादि की जरुरत नहीं पड़ेगी.

LATEST NETFLIX SERIES

यदि आप netflix का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना चाहते है तो इस वेबसाइट पर आपको Netflix पर उपलब्ध सभी tv shows, web series, movies जैसे एंटरटेनमेंट के सभी कंटेंट बिना किसी अकाउंट की मदद से उसे डाउनलोड कर सकते है.

CW SERIES

यदि आप CW series देखना पसंद करते है और उन्हें free में देखना या download करना चाहते है तो Tamilrockers पर आप इसको भी free में एक्सेस कर सकते है।

HBO SERIES

अगर आप भी HBO series देखना पसंद करते है तो इस वेबसाइट आर आपको सभी सीरीज मिल जाएँगी जिन्हें आप download कर के देख सकते है।

Alternative to Tamilrockers – 2021

पायरेसी वेबसाइट की लिस्ट बहुत बड़ी है। न सिर्फ Tamilrockers बल्कि इसके जैसी और भी बहुत सी वेबसाइट है जो पायरेटेड कंटेंट उपलब्ध कराती है। आप इस जैसी वेबसाइट से बिया किसी शुल्क का भुगतान किये बड़े ही मजे से कोई भी मूवी, टीवी शो या वेब सीरीज download कर सकते है। हालाँकि, इन वेबसाइटों से किसी भी प्रकार का कंटेंट download करना खतरनाक हो सकता है, इसलिए ऐसी वेबसाइट से कंटेंट download करने से बचे और लीगल तरीके से ही movies download करें। यहाँ पर कुछ पायरेटेड वेबसाइट की लिस्ट दी हुई है जो तमिलरोकर्स की तरह ही गैर क़ानूनी सामग्री उपलब्ध कराते है।

9xFlix 2021

यहवेबसाइट भी पायरेसी कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए काफी ज्यादा मशहूर है। इस वेबसाइट पर भी आपको latest movies download करने को मिल जाएगी.

Hubflix 2021

पायरेसी कंटेंट की लिस्ट में एक और वेबसाइट का नाम आता है जिसे हम Hubflix के नाम से जानते है। इस वेबसाइट पर पायरेटेड कंटेंट की कोई सीमा नहीं है। वेबसाइट उपयोगकर्ता को प्रीमियम एचडी गुणवत्ता में नवीनतम सामग्री का आनंद लेने की अनुमति देती है।

Afilmywap 2021

Afilmywap को आमतौर पर बहुत से लोग filmywap समझते है, जबकि ऐसा नहीं है। यह वेबसाइट filmywap की तरह ही बहुत ज्यादा पोपुलर है।इस वेबसाइट पर आपको मुफ्त में movies download करने की सुविधा मिलती है। Afilmywap विभिन्न देशों में पायरेटेड सामग्री के लिए एक लोकप्रिय वेबसाइट रही है।

Jio Rockers 2021

पायरेसी की दुनिया में Jio Rockers भी अपना एक स्थान रखती है। इस वेबसाइट पर, उपयोगकर्ता बहुत आसानी से डब फिल्में और वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

Ofilmywap 2021

Ofilmywap के बारे में शायद ही कोई ऐया हो जो न जनता हो यह वेबसाइट leaked movies उपलब्ध करने के लिए बहुत ही कुख्यात है। यह वेबसाइट मूवी प्रेमियों को मुफ्त में उनकी पसंदीदा फिल्में और टीवी शो देखने और डाउनलोड करने की अनुमति देती है।

OKpunjab 2021

Punjabi movies Free download उपलब्ध कराने के लिए OKpunjab काफी ज्औयाज्रयदा फेमस वेबसाइट है। यह आपकी सभी पसंदीदा पंजाबी फिल्में बिना किसी शुल्क के प्रदान करता है। यह भी एक पायरेटेड वेबसाइट है।-

Hindilinks4u 2021

Hindilinks4u पायरेसी के लिए जनि जाती है। यह भी सभी latest bollywood, hollywood, malayalam, dubbed movies free में उपलब्ध कराती है।

7starhd 2021

7starhd hd movies download कराने के लिए बहुत ही सभी चीजों की फिल्मों का केंद्र है। यदि आप किसी भी बॉलीवुड या क्षेत्रीय फिल्मों को देखना चाहते हैं, तो यह आपकी वेबसाइट है।

FZMovies 2021

FZmovies भी पायरेटेड कंटेंट उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर आपको अच्छे रिज़ॉल्यूशन में बॉलीवुड, हॉलीवुड और क्षेत्रीय फिल्में free download करने के लिए मिल जाती है।

9xMovies 2021

पायरेटेड वेबसाइट की दुनिया में 9xmovies वेबसाइट बहुत ही famous है। शायद ही कोई ऐसा हो जो वेबसाइट के बारे में नहीं जनता हो। यह वेबसाइट latest movies leak करने के लिए बहुत ही ज्यादा कुख्यात है। इस वेबसाइट पर आपको सभी latest Bollywood, Hollywood movies free download करने को मिल जायगी.

क्या TamilRockers Movie download करने के लिए safe है?

नहीं! Tamilrockers Movie downloading वेबसाइट पर जाना safe नहीं है। जैसा कि users द्वारा वेबसाइट पर enter की गई कोई भी user information बिल्कुल भी safe नहीं है। users को अपनी email, password, Mobile number जैसी किसी भी प्रकार की personal और संवेदनशील जानकारी को enter नहीं करना चाहिए।

इन वेबसाइटों के पास न तो कोई security certificate है और expired certificate है जिसका मतलब है कि वेबसाइट का certificate expire हो चुका है। users को किसी भी संवेदनशील जानकारी को दर्ज नहीं करना चाहिए। वेबसाइट पर उपलब्ध contents के बीच कई popup, information छिपी हुई हैं। तो यही कारण है कि इस प्रकार की websites पर जाना safe नहीं है।

यह एक पाइरेसी वेबसाइट है जो Bollywood, Hollywood और कई अन्य भाषाओं में free movies download कराती है। चूंकि यह पायरेटेड सामग्री प्रदान करता है, इसलिए सरकार द्वारा वेबसाइट को अवरुद्ध किए जाने का बहुत अधिक जोखिम है। लेकिन, अपने उपयोगकर्ताओं को बिना किसी बाधा के अपनी पसंदीदा सामग्री का आनंद लेने की अनुमति देने के लिए, यह कुछ प्रॉक्सी वेबसाइट भी प्रदान करता है। यहाँ Tamilrockers 2021 के लिए कुछ प्रॉक्सी वेबसाइटें दी गई हैं.

Sr No.Domain Name/Site NameSr No.Domain Name/Site Name
1Tamilrockers.vip8Tamilrockers.me
2Tamilrockers.in9Tamilrockers.fu
3Tamilrockers.pro10Tamilrockers.nn
4Tamilrockers.fm11Tamilrockers.us
5Tamilrockers.cc12Tamilrockers.ml
6Tamilrockers.to13Tamilrockers.nu
7Tamilrockers.de14Tamilrockers.site
Tamilrockers website new links
Tamilrockers 2021Tamilrockers Latest Movies DownloadTamilrockers 2020
Tamilrockers hdTamilrockers malayalamTamilrockers new link 2021
Tamilrockers 2021 movies DownloadTamilrockers MalayalamTamilrockers Website
Tamilrockers Official websiteTamilrockers New DomainTamilrockers Kannada
Tamilrockers Latest URLTamilrockers HindiTamilrockers HD Movies
Tamilrockers TelTamilrockers ForumTamilrockers Pro
Tamilrockers MovieTamilrockers liveTamilrockers Portal

Disclaimer (Important)

यहां दी गई सभी जानकारी शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है। हम किसी भी नियम और गोपनीयता नीतियों को तोड़ने का प्रयास नहीं करते हैं। हम किसी भी तरह से पायरेटेड कंटेंट की मदद या प्रचार नहीं करते हैं। चोरी करना अपराध है और हम इसे गंभीर अपराध मानते हैं। हम इस मुद्दे के बारे में लोगों को सूचित करना चाहते हैं और उन्हें ऐसी गतिविधियों से दूर रहने का आग्रह करते है। यदि आप किसी भी प्रकार के गैरकानूनी कंटेंट को इन्टरनेट से डाउनलोड करते है तो यह आपके लिए जोखिम भरा हो सकता है। ऐसी किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से दुरी बना के रखे।

जय हिन्द जय भारत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here