Avrodh web series Story and Cast

उरी पर हुए आतंकी हमले से उपजे हालत पर बनी Avrodh web series Sonyliv पर दर्शकों के लिए रिलीज़ कर दी गयी है. जिसे आप Free download या live stream कर सकते है. लेकिन इसके लिए आपके पास sonyliv का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए.

यह web series 15 अगस्त को ध्यान में रखते हुई और भी ज्यादा आकर्षक हो जाती है. URI the Surgical Strike movie तो आपने देखी होगी किस तरह से हमारी भारतीय सेना ने सेना उरी कैंप पर हुए आतंकी हमले की जवाभी कार्यवाही करते हुई बदला लिया था.

Avrodh web series में उस घटनाक्रम को दिखाया गया है जिसमे सरकार और सरकार के अधिकारी घटना के बाद कैसा महसूस कर रहे थे और उनके मन में क्या चल रहा था.

एक तरीके से इस वेब वेब सीरीज में उन घटनाक्रम को दर्शाया गया है जो URI the Surgical Strike में छोड़ दिया गया था.

Avrodh web series Story

Avrodh web series की शुरुआत URI की कहानी के साथ होती है. जिसमे हमले के बाद सरकार में बैठे अधिकारी और नेता शुरुआत में खुद को बेबस महसूस कर रहे थे. मगर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार को लगता है कि अब बहुत हो चुका है, और जवाबी कार्यवाही ही एक मात्र रास्ता है. मगर रक्षा सचिव को अपने पक्ष में कर लेना आसान नहीं था.

प्रधानमंत्री जरूर मालवीय को तवज्जो देते हैं परंतु कैबिनेट के नेताओं, सेना प्रमुखों की राय के बगैर कुछ नहीं हो सकता. फिर सेना के पास भी वैसे कमांडर और तैयारी चाहिए जो रातों रात कड़ा जवाब दे सकें. उस पर अमेरिका और संयुक्त राष्ट्रसंघ का दबाव.

वेब सीरीज में यह कश्मकश साफ दिखती है कि कैसे दशकों से चली आ रही शांति के पहरुए की छवि से बाहर निकल कर दुश्मनों और दुनिया को बताया जाए कि बहुत हो चुका है, हिंदुस्तान अपने ऊपर अब किसी तरह के हमले नहीं सहेगा.

वेब सीरीज में उरी का घटनाक्रम वही है जिसमें भारतीय सैनिकों के अत्यंत कुशल दस्ते ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जाकर कई आतंकी ठिकानों को उड़ा दिया. दर्जनों आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया.

Avrodh web series Cast:

राज आचार्य के निर्देशन में बनी अवरोध वेब सीरीज में आपको मुख्य कलाकार की भूमिका में अमित साध, नीरज कबी, दर्शन कुमार, मधुरिमा तुली, अनंत महादेवन, अनिल जॉर्ज नजर आयेंगे.

Amit Sadh – विदीप की भूमिका में नजर आयेंगे.
Darshan Kumaar – मेजर गौतम का किरदार निभाएंगे.
Madhurima Tuli -नम्रता के किरदार में
Neeraj Kabi – राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार शैलेश मालवीय की भूमिका में नजर आयेंगे.
Ananth Narayan Mahadevan – सतीश महादेवन की भूमिका में नजर आयेंगे.

Avrodh Web Series Full Download Free 720p, 480p, HD Mp4

Avrodh full web series free download के लिए SonyLiv पर रिलीज़ हो गयी है. इसलिए आपको इस series को लीगल तरीके से देखने के लिए SonyLiv app पर जाना होगा. SonyLiv App download करना बिलकुल free है जिस पर tv, movies और web series बिलकुल मुफ्त में देख सकते है। लेकिन कुछ कंटेंट प्रीमियम भी होता है जिसके लिए आपको प्रीमियम मेम्बरशिप लेनी पड़ती है.

आप चाहे तो वहां से Avrodh full web series free download कर सकते है या फिर आप live stream कर के भी देख सकते है. सोनी लिव पर आपको Avrodh full web series Mp4, HD, 1020p, 720p से लेकर 480p तक पर इस मूवी को देख सकते है.

इसके अलावा बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट भी जहाँ यह मूवी Free download Avrodh full web series hd से लेकर Mp4, 1020p, 720p 480p quality में उपलब्ध है. जहाँ से इन्हें illegal तरीके से download किया जा सकता है जोकि एक गैरकानूनी तरीका है. और हमारी राय यही है कि आप ऐसी वेबसाइट से दुरी बना के रखें.

Disclaimer:

वेब सीरीज के बारे में आपकी क्या राय है, अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है है, तो कृपया इसे देखें और SonyLiv पर देखें किसी अन्य पायरेसी वेबसाइट पर नहीं. यदि आप भी इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइट से कोई भी कंटेंट download करते है. तो यह एक कानूनन जुर्म है और ऐसे जुर्म को करने से बचें और लीगल app पर ही Free Movies download करे.

6 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here