Shakuntala Devi Movie Download 480p, 720p Leaked

Shakuntala Devi 2020 Hindi बायोग्राफिकल Movie है जो आज 31 जुलाई को Amazon Prime पर रिलीज़ कर दी गयी है. यह मूवी Anu Menon द्वारा निर्देशित है. इस film में विद्या बालन लीड रोल में नजर आएँगी. विद्या बालन ने इस मूवी में शाकुंतला देवी का किरदार निभाया है.

Shakuntala devi full movie एक ऐसी महिला किरदार के बारे में है जिनका दिमाग computer की तरह तेज चलता है, और उन्हें Human computer कहा जाता है. यह वास्तिविक किरदार के जीवन पर बनायीं गयी फिल्म है.

Raat Akeli Hai Full Movie Download Leaked By Tamilrockers

Shakuntala Devi Full Movie Trailer:

शकुंतला देवी फुल मूवी का ट्रेलर देखने के लिए नीचे की video पर क्लिक करे.

Shakuntala Devi Full movie story in Hindi:

Shakuntala Devi Movie की कहानी एक भारतीय लेखिका शकुन्तला देवी के जीवन पर आधारित है. जो बिना किसी यांत्रिक सहायता के गणित के जटिल से जटिल प्रश्नों को चुटकियों में सुलझा देती है. उनकी इसी आसाधारण प्रतिभा के कारण उन्हें मानव कंप्यूटर का उपनाम दिया गया था.

कहानी शुरू होती है अनु से जो अपनी मां शकुंतला देवी से कानूनन अलग होना चाहती है, पर क्यों और कैसे, और कहानी 1940 के बैकग्राउंड में बनी है. बैंगलोर के पास एक गांव है जहां एक कन्नड़ परिवार की लड़की अपने तेज दिमाग से सबको चौंका देती है और ये उसके परिवार के लालन पालन का जरिया बन गया था.

फिल्म की पूरी कहानी तो देखने के बाद ही पता चलेगी. फ़िलहाल यहाँ पर ट्रेलर के आधार पर कहानी को बताया गे. फ़िलहाल ट्रेलर देख कर इस बात का अंदाजा हो ही जाता है की फिल्म की कहानी शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है.

Yaara Full Movies free download Hd Mp4 720px 480px

Shakuntala Devi Movie Cast & Release Date:

Movie NameShakuntala Devi
Release date31 July 2020
ActorVidya Balan
DirectorAnu Menon
Narrated ByShahrukh Khan
LanguageHindi
Shakuntala Devi

Shakuntala Devi Movie Download 480p, 720p Leaked:

फैंस को फिल्म के हिट होने का बेसब्री से इंतजार है। COVID-19 महामारी के कारण, मूवी का प्रीमियर अमेज़न प्राइम पर होगा। दर्शकों में काफी उत्सुकता है कि – “वे कैसे डाउनलोड कर सकते हैं” शकुंतला देवी मूवी।

Tamilrockers प्रसिद्ध अवैध वेबसाइटों में से एक है जो अक्सर फिल्मों को लीक करती है, और यह अवैध वेबसाइट Tamilrockers सिनेमाघरों या ओटीटी प्लेटफार्मों में रिलीज़ होते ही अवैध रूप से फिल्मों को लीक कर देती है। Tamilrockers कॉपीराइट की गई सामग्री को लीक करने के लिए जाना जाता है और कई फिल्मों, वेब श्रृंखला, शो को अवैध रूप से लीक कर दिया है। हाल ही में Tamilrockers ने अपनी वेबसाइट पर शकुंतला देवी की फिल्म लीक की है।

Dil Bechara Free Movie Full Download

Shakuntala Devi Full Movie Download Free 720p, 480p, HD Mp4

Shakuntala devi full movie free download के लिए Amazon Prime पर रिलीज़ हो गयी है. इसलिए आपको इस series को लीगल तरीके से देखने के लिए Amazon Prime app पर जाना होगा. Amazon Prime App download करना बिलकुल free है जिस पर tv, movies और web series बिलकुल मुफ्त में देख सकते है। लेकिन कुछ कंटेंट प्रीमियम भी होता है जिसके लिए आपको प्रीमियम मेम्बरशिप लेनी पड़ती है.

आप चाहे तो वहां से Shakuntala devi full movie free download कर सकते है या फिर आप live stream कर के भी देख सकते है. Amazon Prime पर आपको Shakuntala devi movie Mp4, HD, 1020p, 720p से लेकर 480p तक पर इस मूवी को देख सकते है.

इसके अलावा बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट भी जहाँ यह मूवी Free download Shakuntala devi movie hd से लेकर Mp4, 1020p, 720p 480p quality में उपलब्ध है. जहाँ से इन्हें illegal तरीके से download किया जा सकता है जोकि एक गैरकानूनी तरीका है. और हमारी राय यही है कि आप ऐसी वेबसाइट से दुरी बना के रखें.

Avrodh web series free Download Hd Mp4 720px 480px

Also Read About

Disclaimer:

Shakuntala devi movie के बारे में आपकी क्या राय है, अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है है, तो कृपया इसे देखें और Amazon Prime पर देखें किसी अन्य पायरेसी वेबसाइट पर नहीं. यदि आप भी इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइट से कोई भी कंटेंट download करते है. तो यह एक कानूनन जुर्म है और ऐसे जुर्म को करने से बचें और लीगल app पर ही Free Movies download करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here