Bhonsle Full movie Free Download Hd Mp4 720px 480px 2020

मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत और सह निर्देशन में बनी Bollywood Hindi movie Bhonsle Sony Liv पर Free Download के लिए उपलब्ध है. इस Film का trailer यूट्यूब पर 19 जून, 2020 को जारी किया गया था। जो बहुत ही रोमांचक थ्रिलर साबित होने वाली है.

यह मूवी Manoj Bajpayee के प्रशंषकों के लिए एक ब्लाक बस्टर मूवी साबित होने वाली है. हालाँकि यह movie 2018 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन किन्ही कारणों से इस मूवी की रिलीज़ को टाल दिया गया था. COVID-19 के चलते इस मूवी को बड़े परदे पर रिलीज़ नहीं किया जा रहा है. जिसकी वजह से अब यह मूवी Sony Liv पर रिलीज़ की गयी है.

Bhonsle Full movie Free Download

Bhonsle Movie में मनोज बाजपेयी ने गणपत भोंसले की मुख्य भूमिका निभाई हैं। इस फिल्म में वह महाराष्ट्र के एक पारंपरिक मराठी नागरिक की भूमिका में है जो एक सेवानिवृत्त पुलिस वाला है। मनोज बाजपेयी ने अभी हाल में ही एक Hindi web series The Family Man में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी जिसके OTT platform पर दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और वो The Family Man 2 का बेसब्री से इन्तेजार कर रहे है.

ऐसे में Manoj Bajpayee की Latest Hindi Movie Bhonsle दर्शकों को और भी ज्यादा लुभाने वाली है. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी का अभिनय बहुत ही शानदार और आकर्षित करने वाला है. मेकअप इतना जबरदस्त है की कई जगहों पर मनोज बाजपेयी को पहचानना भी मुश्किल हो जाता है. आइये इस मूवी की स्टोरी और Bhonsle Movie kaise download kare इसके बारे में जानते है.

Story:

फिल्म की शुरुआत मनोज बाजपाई की सेवानिवृत्ति के साथ होती है, जिसमे गणेश चतुर्थी के त्योहार के लिए गणपति की मूर्ति टूटने का मामला दिखाया गया है. जिसको एक राजनैतिक रूप देने की कोशिश की जाती है और एक टैक्सी चालक विलास एक राजनीतिक कैरियर के लिए इनका फायदा उठाना चाहता है।

जिसके फलस्वरूप वह मराठी लोगों के मन में गैर मराठियों (बिहारी प्रवासियों) के प्रति गुस्सा पैदा करने की कोशिश करता है। यह पूरा घटनाक्रम राम स्वरुप चल के भीतर दर्शाया गया है. इसी बीच एक युवा बिहारी महिला अपने छोटे भाई  के साथ चॉल में जाती है जिसको लेकर भोंसले के मन में सहानुभूति होती है तो विलास और भी ज्यादा भड़क जाता है.

पूरी फिल्म में मनोज बाजपेयी के चरित्र को बहुत ही गंभीर और धीरज वाला दिखाया गया है जो धैर्य पूरक तरीके से पुरे मामले को शांत करने की कोशिश करता है। फिल्म की पूरी कहानी तो Bhonsle Full movie download करके ही जानी जा सकती है. जो कि Sony Liv पर उपलब्ध है.

Caste

  • Manoj Bajpayee: भोंसले की भूमिका में
  • Santosh Juvekar: विलास की भूमिका में
  • Ipshita Chakraborty Singh: सीता की भूमिका में
  • Aditya Agnihotri: बस कंडक्टर की भूमिका में
  • Abhishek Banerjee: राजेन्द्र की भूमिका में
  • Krishna Bansal: शराबी की भूमिका में
  • Shardul Bharadwaj: पाण्डेय की भूमिका में
  • Gauravansh: गोविन्द की भूमिका में
  • Chittaranjan Giri: मिश्रा की भूमिका में
  • Geeta Guha: चाची की भूमिका में
  • Rajendra Jadhav: पुलिस जीप ड्राईवर की भूमिका में
  • Sunil Jadhav: डांगे की भूमिका में
  • Suhasini Jaishankar: अखिलेश ग्रैनी की भूमिका में

Crew

Devashish Makhija इस फिल्म के Director है, और देवाशीष मखीजा, शरण राजगोपाल और मिरत त्रिवेदी ने इसके लेखक है. इस फिल्म में म्यूजिक दिया है Mangesh Dhakde ने.

Trailer

Bhonsle Movie trailer बहुत ही शानदार है और इसे जरी होने से लेकर अभी तक 6.8 million लोग यौतुबे पर देख चुके है. और YouTube पर ट्रेलर के like dislike की बात करे तो इस मूवी के ट्रेलर को 98% लोगों ने लिखे किया है. जिससे इस मूवी के सुपरहिट होने के चांस बनते है. बाकि तो Bhonsle Full movie download करके ही पता चलेगा इस मूवी को कितनी रेटिंग बनती है.

Download Bhonsle full Movie 720p, 480p, HD Mp4

Bhonsle movie Sony Liv पर रिलीज़ की गयी है. इसलिए आपको इस movie को लीगल तरीके से देखने के लिए Sony liv app पर जाना होगा. Sonyliv App download करना बिलकुल free है जिस पर tv, movies और web series बिलकुल मुफ्त में देख सकते है। लेकिन कुछ कंटेंट प्रीमियम भी होता है जिसके लिए आपको प्रीमियम मेम्बरशिप लेनी पड़ती है.

आप चाहे तो वहां से bhonsle full movie download कर सकते है या फिर आप live stream कर के भी देख सकते है. सोनी लिव पर आपको Bhonsle movie Mp4, HD, 1020p, 720p से लेकर 480p तक पर इस मूवी को देख सकते है.

इसके अलावा बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट भी जहाँ यह मूवी Free download Bhonsle movie hd से लेकर Mp4, 1020p, 720p 480p quality में उपलब्ध है. जहाँ से इन्हें illegal तरीके से download किया जा सकता है जोकि एक गैरकानूनी तरीका है. और हमारी राय यही है कि आप ऐसी वेबसाइट से दुरी बना के रखें.

यहाँ पर मैं आपको कुछ ऐसी वेबसाइट के बारे बताऊंगा की जो गैरकानूनी तरीके से movies download कराते है. साथ ही यह भी बताऊंगा कि क्यूँ in वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना खतरनाक हो सकता है.

Bhonsle Movie Download Khatrimaza Tamilrockers filmyzilla

Khatrimaza, tamilrockrs, Filmyzilla, Filmywap जैसी और भी बहुत सी illegal movies download website है जो latest movies को सबसे पहले रिलीज़ वाले दिन ही अपनी वेबसाइट पर लीक कर देते है. यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है की इस तरह की वेबसाइट जो पायरेटेड कंटेंट डाउनलोड कराती है उनसे movies download करना बहुत ही गलत है, और पकडे जाने पर आपको जुरमाना या जेल दोनों भी हो सकता है.

इन पायरेटेड मूवीज वेबसाइट से मूवीज न डाउनलोड करे. मूवीज देखने या डाउनलोड करने के लिए लीगल तरीके का ही प्रयोग करे.

Bhonsle Movies Free Download Links

अगर आप भोंसले मूवी download करना चाहते है तो आपको सोनी लिव पर इसका download लिंक मिल जायेगा.

Popular Searches For Bhonsle Download Khatrimaza

Bhonsle part 1 Movie download 123mkv
Bhonsle part 2 Movie download 480p
Bhonsle Movie download 720p
Bhonsle Movie download 720p filmywap
Bhonsle Movie download filmywap
Bhonsle Movie download filmyzilla
Bhonsle Movie download hd
Bhonsle Movie download link
Bhonsle Movie download mkv
Bhonsle Movie download openload
Bhonsle full Movies downloads tamilrockers
Bhonsle full Movie downloads pagalworld
Bhonsle full Movie free download
Bhonsle full Movie online
Bhonsle 300mb Movie downloads
Bhonsle full Movies download free
Bhonsle Movie free download mp4 Movie
Bhonsle full Movie free download 300mb
Bhonsle full Movie in hd
Bhonsle full Movie mp4 download
Bhonsle full Movie download from filmywap
Bhonsle full Movie tamilrockers
Bhonsle full Movie 2020 hd
Bhonsle Movie download mp4
Bhonsle full Movie download khatrimaza
Bhonsle full Movie downloads coolMoviez
Bhonsle full Movie download tamilrockers hd
free download Bhonsle full movies
Bhonsle full movies mp4 download
Bhonsle movies Story

Disclaimer:

Bhonsle Movies के बारे में आपकी क्या राय है, अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है है, तो कृपया इसे देखें और Sony liv app पर देखें किसी अन्य पायरेसी वेबसाइट पर नहीं. यदि आप भी इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइट से कोई भी कंटेंट download करते है. तो यह एक कानूनन जुर्म है और ऐसे जुर्म को करने से बचें और लीगल app पर ही इस Hindi Movies Download करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here