Jio SIM से Free IPL Match कैसे देखें Trick 2020

Jio SIM Free IPL Match trick 2020: दोस्तों जैसा कि आप सभी लोग जानते ही है कि IPL 2020 का धमाल चालू हो चूका है, और लोग इसका आनंद उठा भी रहे है. हर बार की तरह इस बार भी IPL के सारे मैच Hotstar पर दिखाए जा रहे है. जिसको देखने के लिए आपको Disney+Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है.

दोस्तों जैसा कि आप सभी लोग जानते है कि अभी तक IPL के सारे मैच जिओ सिम पर free दिखाए जा रहे थे, लेकिन हर बार की तरह इस बार JIO सिम यूजर फ्री आईपीएल मैच का आनंद नहीं उठा पा रहे है. उन्हें मैच देखने के लिए भी सब्सक्रिप्शन माँगा जा रहा है. ऐसे में सवाल उठता है कि jio sim से hotstar पर free ipl कैसे देखें या ipl 2020 free देखने की ट्रिक क्या है?

Jio Sim से Free Ipl कैसे देखें?

दोस्तों कोरोना के चलते इस बार ipl थोडा देर से हो रहा है और इसके मैच भारत में नहीं हो रहे है. इस बार 2020 का IPL टूर्नामेंट UAE में हो रहा है, और वहां भी दर्शकों को स्टेडियम में बैठकर मैच देखने की अनुमति नहीं है. जिसके चलते इस बार हर साल से भी ज्यादा लोग IPL मज़ा Disney+Hotstar पर लेंगे.

अभी तक जिओ सिम उपभोक्ता आईपीएल का मज़ा free में उठाते रहे है लेकिन इस बार उन्हें मात्र 5 मिनट का ही मैच देखने को मिल रहा है जिसके चलते जिओ सिम यूजर भी इस बार Free IPL Match देखें को तरस रहे है.

अगर आप भी जिओ सिम यूजर है और JIO Sim से Free IPL देखने की trick तलाश रहे है तो मैं आपको यहाँ पर बिलकुल स्पस्ट कर देना चाहूँगा की आप इस बार जिओ सिम से free ipl नहीं देख पाएंगे.

क्यूंकि IPL का प्रसारण Hotstar करता है और इस बार Hotstar ने Jio sim यूजर के लिए भी सब्सक्रिप्शन का ऐलान किया है. जिसकी वजह से आपको अगर Jio sim se free ipl देखना है तो इस बार यह संभव नहीं है.

Jio Sim से Ipl kaise dekhe Trick 2020?

दोस्तों जिओ सिम से आईपीएल देखने के लिए आपको 399 रूपये का सब्सक्रिप्शन प्लान लेना होगा. बिना सब्सक्रिप्शन किये आप जिओ सिम से केवल 5 मिनट का ही मैच stream कर पाएंगे. इससे ज्यादा या फिर पूरा मैच देखने के लिए आपको प्रीमियम सदस्यता लेनी ही होगी.

और अगर आप कोई ट्रिक वगैरह तलाश कर रहे है तो इस बार ऐसा भी कुछ संभव नहीं है. क्यूंकि ट्रिक का इस्तेमाल करके आप इल्लीगल एक्टिविटी में संलिप्त हो जायेगे जो एक अपराध है.

इसलिए या तो आप hotstar की सदयता ले या या फिर Free me ipl kaise dekhe का यह लेख पढ़े. जिस में आपको free ipl देखने की सभी तरकीबें बताई गयी है. और यह सभी तरकीबे लीगल है.

Jio Sim IPl Hotstar plan:

दोस्तों जैसा कि ऊपर बताया है कि इस बार जिओ सिम से फ्री आईपीएल मैच देखने की कोई तरकीब नहीं है. इसलिए आपको सब्सक्रिप्शन करना ही होगा. आप जब प्रीमियम सदस्यता लेते है तो आपको 399rs/साल और 1499/साल रूपये वाले दो पैक दिखाए जाते है और एक मंथली पैक का भी आप्शन मिलता है जो 299 प्रति माह का है. नीचे देखें

अगर आप केवल आईपीएल और अन्य स्पोर्ट्स का आनंद लेना चाहते है तो आपको 399rs वाला पैक लेना होगा. इस पैक को लेने के बाद आप पूरा IPl का आनंद बिना किसी रुकावट के उठा सकते है.

और अगर आप इस एप से web series, अमेरिकन शो और एंटरटेनमेंट का पूरा आनंद लेना चाहते है तो आपको 1499rs वाला पैक सब्सक्राइब करना होगा. आप Paytm या UPI के माध्यम से भी इस पैक को ले सकते है.

किसी भी पैक को लेने से पहले आपको अपना अकाउंट बनाना होगा. अकाउंट बनाना बिलकुल मुफ्त है. और आप इस एप आर उपलब्ध कुछ कंटेंट का मज़ा भी free में उठा सकते है लेकिन अगर आईपीएल का मजा लेना है तो पैक लेना होगा. Hotstar का Free account कैसे बनाते है? ये आप यहाँ से पढ़ सकते है.

Disclaimer:

दोस्तों जैसा की आप जानते है कि IPL t20 Cricket के सभी मैच का प्रसारण Hotstar अपनी एप पर करता है. इसलिए आपको लीगल तरीके से आईपीएल देखने के लिए हॉटस्टार का पैक लेना होगा. किसी भी ट्रिक वगैरह के चक्कर में न पड़े. आपका समय ही नष्ट होगा. Free ipl देखें के और भी बहुत से तरीके है. जो आप हमारी पिछली पोस्ट में पढ़ सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here