Eros Now पर रिलीज़ हुई 7 Kadam web series एक हिंदी स्पोर्ट्स ड्रामा है। इरोस नाउ भारत में एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म है। यह स्पोर्ट्स ड्रामा फूटबाल के ऊपर आधारित है जो काफी रोमांचक होने जा रहा है। इरोस नाउ इसके पूर्व भी एक बढ़कर एक मंरोजन सामग्री लेकर आती रही है और स्पोर्ट्स से सम्बंधित होने की वजह से यह फुटबॉल प्रेमियों के बीच खासी लोकप्रिय और मोटीवेशनल भी साबित हो सकती है।

7 Kadam web series Hindi story:

इस सीरीज में रोनित रॉय और अमित साध एक पिता और पुत्र की भूमिका को निभाते हुए नजर आते हैं। इस सीरीज में हमें कोलकाता शहर की फ़ेबेल फुटबॉल संस्कृति देखने को मिलती है। इस वेब सीरीज की कहानी के अनुसार रोनित रॉय अपने समय का एक प्रतिष्ठित खिलाड़ी था जिसका करियर एक दुर्घटना से समाप्त हो गया था। अब वह चाहते हैं कि उनका बेटा रवि (सिद्ध) अपने सपनों को पूरा करे और दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने।

जब रॉय को जिला टीम आसनसोल 11 का कोच बनने का प्रस्ताव मिलता है, तो वह अपने बेटे को टीम में शामिल करते हैं। लेकिन उनका बेटा, जो खेल के साथ साथ पैसे को भी प्राथमिकता देता है वह एक सरकारी अधिकारी की नौकरी के लिए अपने पिता की टीम की विपरीत टीम कोलकाता बागान के लिए खेलने का फैसला करता है। और शुरू होता है खेल के साथ साथ पारिवारिक द्वन्द। इस कहानी का अंत क्या होता है यह तो हमें 7 Kadam web series download करके देखने के बाद ही पता चलेगा।

7 Kadam Web Series (2021) Cast info

Eros Now के बैनर टेल बन रही web series 7 Kadam मोहित झा द्वारा लिखित और निर्देशित है। इस सीरीज में हमें मुख्य भूमिका में रोनित रॉय, अमित साध, दीक्षा सेठ, रोहिणी बनर्जी नजर आते है। जिसमे रोनित रॉय और अमित साध पिता पुत्र की भूमिका में दिखाई देते है वहीँ

  • Ronit Roy : अमित साध के पिता और आसनसोल 11 टीम के कोच की भूमिका और में.
  • Amit Sadh : रोनित राय का बेटा और कोलकाता बागान के खिलाडी की भूमिका में.
  • Deeksha Seth : अमित साध की दोस्त के रोल में दिखाई देंगी.
  • Karamveer Choudhary : प्रकाश अग्रवाल की भूमिका में.
  • Saar Kashyap : टेलीविजन समाचार प्रस्तुतकर्ता के रूप में.
Name7 Kadam
Season1
GenereSports drama
LanguageHindi & English
Release Date24 March 2021
Part…..
OTTEros Now
7 Kadam Web Series

7 Kadam Web Series Trailer:

दोस्तों इस सीरीज का ट्रेलर Mar 5, 2021 को यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ था जिसे अब तक 53 लाख लोग देख चुके है। इस ट्रेलर को लेकर यूट्यूब पर लोगों की प्रतिक्रियाएं काफी सकारात्मक रही है। लोगों ने इसके ट्रेलर को काफी सराहा है। अगर अपने अभी तक इस सीरीज का ट्रेलर नहीं देखा है तो जरुर देखें।

7 Kadam Web Series Trailer

7 Kadam web series free Download Hd Mp4 720px 480px

7 Kadam web series free download के लिए Eros Now पर रिलीज़ हो गयी है. इसलिए आपको इस मूवी को लीगल तरीके से देखने के लिए Eros Now पर जाना होगा. Eros Now App download करना बिलकुल free है जिस पर tv, movies और web series बिलकुल मुफ्त में देख सकते है।

आप चाहे तो वहां से 7 Kadam Web Series free download कर सकते है या फिर आप live stream कर के भी देख सकते है. Eros Now पर आपको 7 Kadam Web Series Mp4, HD, 1020p, 720p से लेकर 480p तक पर इस मूवी को देख सकते है.

इसके अलावा बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट भी जहाँ यह मूवी Free download 7 Kadam Web Series hd से लेकर Mp4, 1020p, 720p 480p quality में उपलब्ध है. जहाँ से इन्हें illegal तरीके से download किया जा सकता है जोकि एक गैरकानूनी तरीका है. और हमारी राय यही है कि आप ऐसी वेबसाइट से दुरी बना के रखें.

7 Kadam Web Series free download leaked By Khatrimaza Tamilrockers

यह web series Khatrimaza और tamilrockers वेबसाइट द्वारा illegal तरीके से लीक कर दी गयी है. ये वेबसाइट अक्सर नए रिलीज़ होने वाले movie, TV Show और web series को भी लीक कर देती है.

इस वेब सीरीज लीक करने वाली tamilrockers और Khatrimaza कोई अकेली ऐसी वेबसाइट नहीं है, ऐसी और इल्लीगल वेबसाइट है इस प्रकार के गैर क़ानूनी काम करती है.

हमारा आग्रह आपको इस प्रकार वेबसाइट के प्रति जागरूक करना है. यदि आप इस प्रकार की गैर क़ानूनी वेबसाइट से movies downloading करते हुए पकडे जाते है तो मुसीबत में पड़ सकते है.

Disclaimer:

7 Kadam web series के बारे में आपकी क्या राय है, अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है है, तो कृपया इसे Eros Now पर देखें किसी अन्य पायरेसी वेबसाइट पर नहीं. यदि आप भी इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइट से कोई भी कंटेंट download करते है. तो यह एक कानूनन जुर्म है और ऐसे जुर्म को करने से बचें और लीगल app पर ही Free Movies download करे। Kyahai.Net किसी प्रकार की इल्लीगल वेबसाइट या सामग्री को समर्थन नहीं करता है। इस लेख का उद्देश्य लोगों को पायरेसी के खिलाफ जागरूक करने का है।

स्वास्थ्य जीवन का एक नियम: ” व्यस्त रहें – मस्त रहें ”

जय हिन्द जय भारत

Previous articleघर बैठे गरीब महिलाओं के लिए काम 2021
Next articleChacha vidhayak hain hamare season 2 web series free download Hd Mp4 720px 480px Leaked by Khatrimaza

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here