The Wife web series 2021 story cast and free download Zee5

The Wife web series Zee5 पर रिलीज़ हो रही एक Horror शैली की वेब सीरीज है। इस Horror web series के निर्देशक सरमद खान है और इसकी कहानी भी सरमद खान ने ही लिखी है। इसके पूर्व भी OTT प्लेटफार्म पर बहुत सी हॉरर सीरीज रिलीज़ हुई है लेकिन इस तरह ही series को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद नहीं करते आये है।

लेकिन इस सीरीज के ट्रेलर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं काफी ज्यादा सकारात्मक नजर आ रही है। लोग इस web film को कितना पसंद करते है यह तो इस को देखने के बाद ही पता चलेगा। आज 15 मार्च को The Wife web series free download के लिए Zee5 पर रिलीज़ कर दी गयी है।  हालाँकि इसको फ्री डाउनलोड करने के लिए आपके आस Zee5 का सब्सक्रिप्शन होना अनिवार्य है, तभी आप The Wife web series free download कर पाएंगे।

The Wife web film Hindi story:

इस सीरीज की कहानी एक नव विवाहित दंपत्ति की है, जो नए घर में अपने नए जीवन की शुरुआत करने के लिए आते है। वहां उन्हें कुछ अजीब सा महसूस होता है लेकिन इसे वह अपना वहम समझते है। फिर उन्हें उस घर में कुछ डरावना सा महसूस होता है और उसके बाद शुरू होता एक डरावना खेल। इस डरावनी कहानी का रहस्य देखने के लिए आपको इस सीरीज को पूरा देखना होगा।

फिहाल इस सीरीज की कहानी अन्य Hindi horror movies से कितनी अलग है या कितनी समान यह तो The Wife web film देखने के बाद ही पता चलेगा, क्यूंकि इस तरह की जितनी भी हॉरर web series यह horror movies in Hindi में रिलीज़ हुई है उन सब की कहानी की शुरुआत भी ऐसी ही दिखाई जाती है।

The Wife Web Series (2021) Cast

इस वेब सीरीज़ के निर्देशक सरमद खान और निर्माता Zee5 है और इस सीरीज में मुख्य कलाकार की भूमिका में गुरमीत चौधरी, मृतुन्जय देव नाथ, सायानी दत्ता नजर आयेंगे। इस सीरीज में सभी कलाकारों की एक्टिंग बहुत ही नेचुरल लगती है। अगर आप हॉरर movies के शौखीन है तो आपको इस series को देखना चाहिए।

NameThe Wife
Season1
GenereHorror
LanguageHindi
Release Date19 March 2021
Part…..
OTTZee5
The Wife Web Series

The Wife web series Trailer:

The Wife web series का Trailer बहुत ही अच्छे तरीके से प्रस्तुत किया गया है। इसका ट्रेलर देखते समय मुझे RaaJ Movie की याद गयी। अगर यह सीरीज राज फिल्म के जितनी रोमांचक होगी तो इस सीरीज के हिट होने के पुरे चांस है। अगर आपने अभी तक The Wife web series का Trailer नहीं देखा है तो इसे आप यहाँ से देख सकते है।

The Wife web series free Download Hd Mp4 720px 480px

The Wife web series free download के लिए Zee5 पर रिलीज़ हो गयी है. इसलिए आपको इस मूवी को लीगल तरीके से देखने के लिए Zee5 पर जाना होगा. Zee5 App download करना बिलकुल free है जिस पर tv, movies और web series बिलकुल मुफ्त में देख सकते है।

आप चाहे तो वहां से The Wife Web Series free download कर सकते है या फिर आप live stream कर के भी देख सकते है. Zee5 पर आपको The Wife Web Series Mp4, HD, 1020p, 720p से लेकर 480p तक पर इस मूवी को देख सकते है.

इसके अलावा बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट भी जहाँ यह मूवी Free download The Wife Web film hd से लेकर Mp4, 1020p, 720p 480p quality में उपलब्ध है. जहाँ से इन्हें illegal तरीके से download किया जा सकता है जोकि एक गैरकानूनी तरीका है. और हमारी राय यही है कि आप ऐसी वेबसाइट से दुरी बना के रखें.

The Wife Web Series free download Khatrimaza Tamilrockers

यह मूवी Khatrimaza और tamilrockers वेबसाइट द्वारा illegal तरीके से लीक कर दी गयी है. ये वेबसाइट अक्सर नए रिलीज़ होने वाले movie, TV Show और web series को भी लीक कर देती है.

इस वेब सीरीज लीक करने वाली tamilrockers और Khatrimaza कोई अकेली ऐसी वेबसाइट नहीं है, ऐसी और इल्लीगल वेबसाइट है इस प्रकार के गैर क़ानूनी काम करती है.

हमारा आग्रह आपको इस प्रकार वेबसाइट के प्रति जागरूक करना है. यदि आप इस प्रकार की गैर क़ानूनी वेबसाइट से movies downloading करते हुए पकडे जाते है तो मुसीबत में पड़ सकते है.

Popular Searches For The Wife Web Series download By Tamilrockers Khatrimaza

The Wife Web Series free download tamilrockersThe Wife Web Series khatrimaza
The Wife Web Series download 300mbThe Wife Web Series filmywap
free download The Wife Web SeriesThe Wife Web Series Hubflix
द वाइफ वेब सीरीज

Disclaimer:

The Wife Web Series के बारे में आपकी क्या राय है, अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है है, तो कृपया इसे देखें और Zee5 पर देखें किसी अन्य पायरेसी वेबसाइट पर नहीं. यदि आप भी इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइट से कोई भी कंटेंट download करते है. तो यह एक कानूनन जुर्म है और ऐसे जुर्म को करने से बचें और लीगल app पर ही Free Movies download करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here