Baarish Season 2 web series full Episode Watch on ZEE5

Baarish Season 2 web series के full episode  ZEE5 और ALTBalaji पर 6 मई, 2020 से stream होंगे. अपनी अद्भुत केमिस्ट्री के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस महामारी में जब हर कोई अपने घर में हर किसी तक ही सीमित रहता है और उसे कुछ नहीं मिलता है, तो यह वेब श्रृंखला जारी करने का सबसे अच्छा समय है.

ALTBalaji  की web series हमेशा से ही अब तक की सबसे प्रतीक्षित वेब श्रृंखला रही है. कहानी से लेकर कलाकारों तक आपको काम का बेहतरीन संकलन देखने को मिलता है. Baarish ALTBalaji के सबसे सफल शो में से एक था और अब उन्हें लगता है कि यह श्रृंखला का अगला सीजन जारी करने का सबसे अच्छा समय है. जो 6 मई से ZEE5 और ALTBalaji पर दिखाए जायेंगे.

Baarish Season 2 web series

Web Series की दुनियां में Baarish सीजन एक को शरमन जोशी और आशा नेगी की पहली वेब श्रंखला के रूप में जाना जाता है. दोनों अभिनेताओं को पिछले साल जारी श्रृंखला की मुख्य भूमिका में लिया गया था. नवीनतम अपडेट के अनुसार वेब श्रृंखला 6 मई 2020 को रिलीज़ होगी.

शरमन जोशी और आशा नेगी कहानी के प्रमुख कलाकार हैं. शरमन जोशी एक हीरा व्यापारी की भूमिका निभा रहे हैं. वह अपने पिता की मृत्यु के बाद, अपने पिता के व्यवसाय को संभाल रहा है. जहाँ आशा नेगी एक मराठी लड़की की भूमिका निभा रही है जो एक मध्यम वर्गीय परिवार से है.

उनका मानना ​​है कि शिक्षा व्यक्ति की मुख्य चीज और पहली प्राथमिकता है. दो अलग-अलग परिवारों में जन्मे एक ही विचारधारा के दोनों नायक नायिकाओं की पहली मुलाकात बारिश के कारण होती है.

फिर आगे क्या होता है यह बता देना इस सीरीज की रोचकता को समाप्त कर देगा. अगर अपने पहला सीजन नहीं देखा है तो दूसरा सीजन देखने से पहले पहला पार्ट जरुर देखें.

Baarish season 2 cast

सीजन एक की तरह Baarish Season  2 web series में भी भी मुख्य कलाकार वही है. जबकि इस इस सीरीज में जीतेंद्र कुमार कैसे नए चेहरे भी नजर आयेंगे, जो इस वेब सीरीज के माध्यम से इस दुनिया में पहल कर कर रहे है.

Sharman Joshi – Anuj Mehta

शरमन जोशी, बरिश स्टार कास्ट के पहले सीज़न से अनुज मेहता के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे. नई श्रृंखला में, वह आशा नेगी के पति की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

उसे एक डरपोक, शांत और निर्दोष व्यक्ति के रूप में दिखाया जाता है, लेकिन जब समय आता है, तो वह निश्चित रूप से जानता है कि कैसे आगे बढ़ना है.

Asha Negi – Gauravi Karmakar

वेब सीरीज़ में, आशा नेगी, गौरवी कर्माकर की भूमिका में दिखाई देंगी, जो जल्द ही गौरवी अनुज मेहता में बदल जाएगी, क्योंकि वे दोनों प्यार में पड़ जाते हैं और शादी कर लेते हैं. शो में, आशा के चरित्र को एक बहुत ही चुलबुली और मज़ेदार लड़की के रूप में दिखाया गया है और अपने प्रियजनों के दिलों को अपने तरह के दृष्टिकोण से जीतती है.

लेकिन जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है, लगता है जैसे गौरव का अफेयर चल रहा है क्योंकि अनुज उन्हें रंगे हाथों पकड़ लेते हैं. फिर वे आगे चलकर तलाक के लिए फाइल करते हैं जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है.

Jeetendra Kumar as Jeetuji Gandhi

जीतेंद्र कुमार वेब सीरीज़ Baarish 2 के साथ डिजिटल दुनिया में अपनी शुरुआत करेंगे. Jeetendra Kumar, Baarish star cast में हीरे के कारोबार में Jeetuji Gandhi की भूमिका का निभाते हुए नज़र आएंगे.

Baarish season 2 का प्रीमियर Zee5 और Alt Balaji पर 6 मई, 2020 को होगा. शरमन जोशी-आशा नेगी स्टारर बहुप्रतीक्षित शो में से एक है. पहले सीज़न में भी प्रशंसकों से भरपूर समीक्षा मिली, जो दर्शकों को पसंद आई. बारिश का सीजन 2 एकता कपूर और उनकी माँ शोभा कपूर द्वारा नियंत्रित किया गया है.

Mastram Web Series Full Episode Watch on Mx Player
Hostages Season 2 Hotstar Special
Mirzapur Season 2
Four More Shots Please Season 2 Web Series

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here