Full movie Laxmmi Bomb cast and release date

अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत और दर्शकों द्वारा बहु प्रतीक्षित Full movie Laxmmi Bomb का आज Youtube पर ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इस मूवी की ट्रेलर ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस फिल में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे.

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का प्रीमियर 9 नवंबर को इस दिवाली पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। प्रशंसकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, अक्षय ने आज फिल्म का ट्रेलर जारी किया। हॉरर-कॉमेडी में अभिनेता एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने भी अहम भूमिका निभाई है।

Laxmmi Bomb Cast

इस मूवी में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे. जिसमे वह एक किन्नर का रोल बिभाते हुए नजर आयेंगे. यह उनका इस तरह का पहला अभिनय है और इस पात्र को निभाने पर अक्षय कुमार काफी ज्यादा उत्साहित नजर आये. आइये एक नजर डाल लेते है इस मूवी में काम करने वाले एनी कलाकारों के ऊपर.

  • Akshay Kumar
  • Kiara Advani
  • Muskaan Khubchandan
  • Sharad Kelkar
  • Tusshar Kapoor
  • Babu Antony
  • Mir Sarwar
  • Elena Roxana Maria Fernandes
  • Vaibhav Choudhary
  • Tarun Arora
  • Rajesh Dubeay
  • Narendra Singh Dhami
  • Vijay Kaushik

Release Date:

यह बहु प्रतीक्षित मूवी 9 नवम्बर को दीपावली वाले दिन रिलीज़ होगी. पहले इस मूवी को बड़े पर्दे पर रिलीज़ करने की प्लानिंग थी लेकिन covid के चलते इस मूवी को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाने की घोसना की गयी.

एक बार फिर से बता दे Laxmmi Bomb movie की release date 9 november 2020 की है. जिसे Ott plateform Disney+Hotstar पर रिलीज़ किया जाएगा.

Movies Story:

इस film की कहानी एक हॉरर कॉमेडी की है. इस film में अक्षय कुमार एक किन्नर की भूमिका में नजर आते है. हालाँकि film की शुरुआत में अक्षय कुमार एक सामान्य नागरिक की तरह ही दिखाए जाते है. लेकिन बाद में ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है जैसे उनके अन्दर एक किन्नर की आत्मा समा गयी है और वो एक किन्नर जैसा बन जाते है.

यह film बहुत हद तक देखने में कंचना मूवी की कॉपी की तरह नजर आती है. और एक यूजर ने भी इसी बात की ओर इशारा किया है कि यह मूवी कंचना की कॉपी है. हालाँकि पूरी कहानी तो फिल्म को देखने के बाद ही पता चलेगी. और लोग इस फिल्म को कैसे लेते है यह मूवी की रिलीज़ के बाद ही पता चलेगी.

Trailer:

Laxmmi Bomb full Movie का trailer लंच करते वक़्त अक्षय कुमार एक tweet भी किया था जो इस प्रकार से है “Jahan kahi bhi hain, wahi ruk jaayyein aur taiyyaar ho jaayyein dekhne #LaxmmiBomb ka trailer, kyunki barasne aa rahi hai Laxmmi! #LaxmmiBombTrailer out now. #YeDiwaliLaxmmiBombWali! 💥”

इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 81 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है. और सबसे मजे की बात तो यह है कि इस विडियो के लाइक और दिसलाइक की रेटिंग को हाईड कर के रखा गया है ताकि लोगों को इसकी प्रतिक्रिया का नदाजा न लग सके. यह सब कुछ शुसांत सिंह की मौत की वजह से किया गया है.

laxmmi bomb

यह बहुत ही आश्चर्यजनक है कि शुशांत सिंह की मौत के बाद से किसी भी बड़े स्टार ने अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी. जिसके बाद अब बड़े स्टारर की मूवी पर जनता की प्रतिक्रिया को छिपाया जा रहा है.

Disclaimer:

शुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद किसी बड़े स्टार की रिलीज़ होने वाली यह पहली Hindi Movie है. इससे पहले बॉलीवुड में उनकी मौत के बाद से हडकंप देखने को मिला है. शायद दर्शकों के गुस्से को देखते हुए इस फिल्म के ट्रेलर के लाइक और डिसलाइक को छुपाया गया है. जिसको लेकर कई यूजर ने यूट्यूब में कमेंट भी किया है.

यह मूवी कैसी होगी यह तो Laxmi Bomb full movie download करके देख कर ही पता चलेगा. फ़िलहाल तो हमें अभी आपकी तरह इस मूवी के रिलीज़ होने का इन्तेजार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here