Laxmmi Bomb free Movie Download Hd Mp4 720px 480px

Akshay Kumar स्टारर Laxmi Bomb movie हाल में उपजे विवादों के बाद आज Laxmmi के नाम से Disney+Hotstar पर free download के लिए रिलीज़ हो गयी है. अपनी रिलीज़ के पहले यह film कई बार विवादों आ चुकी है.

Akshay Kumar द्वारा अभिनीत Movies Laxmi Bomb Disney+ Hotstar पर free download के लिए रिलीज़ कर दी गयी है. Khuda Hafiz full Movie downlaod HD MP4….

Laxmi movie के ट्रेलर के रिलीज़ के बाद से ही यह मूवी चर्चा और विवाद का विषय बन गयी थी. इस film के नाम को लेकर भी काफी ज्यादा विवाद हुआ था, जिसके बाद इस मूवी का नाम लक्ष्मी बम्ब से बदल लक्ष्मी रख दिया गया था.

Laxmmi Movie Story:

यह मूवी कंचना फिल्म का रीमेक है. और इस पिक्चर में अक्षय कुमार लीड रोल में एक किन्नर की भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे. film की शुरुआत में अक्षय कुमार को एक सामान्य नागरिक की तरह ही दिखाया गया है. लेकिन बाद में कुछ घटनाओं के चलते अक्षय कुमार के सरीर में एक किन्नर की आत्मा प्रवेश कर जाती है.

यह मूवी एक हॉरर कॉमेडी शो है और कई जगहों पर यह भूल भुलैया मूवी की याद दिला देती है. हालाँकि यह फिल्म पूर्व में अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत भूल भुलैया फिल्म से बिलकुल हटकर है. इस मूवी की कहानी कंचना मूवी पर आधारित है.

Laxmmi Movie Cast

इस मूवी में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे. जिसमे वह एक किन्नर का रोल बिभाते हुए नजर आयेंगे. यह उनका इस तरह का पहला अभिनय है और इस पात्र को निभाने पर अक्षय कुमार काफी ज्यादा उत्साहित नजर आये. आइये एक नजर डाल लेते है इस मूवी में काम करने वाले एनी कलाकारों के ऊपर.

  • Akshay Kumar
  • Kiara Advani
  • Muskaan Khubchandan
  • Sharad Kelkar
  • Tusshar Kapoor
  • Babu Antony
  • Mir Sarwar
  • Elena Roxana Maria Fernandes
  • Vaibhav Choudhary
  • Tarun Arora
  • Rajesh Dubeay
  • Narendra Singh Dhami
  • Vijay Kaushik

Laxmmi Bomb free Movie Download Hd Mp4 720px 480px

Laxmmi Bomb full movie free download के लिए Disney+ Hotstar पर रिलीज़ हो गयी है. इसलिए आपको इस मूवी को लीगल तरीके से देखने के लिए Disney+ Hotstar app पर जाना होगा. Disney+ Hotstar App download करना बिलकुल free है जिस पर tv, movies और web series बिलकुल मुफ्त में देख सकते है। लेकिन कुछ कंटेंट प्रीमियम भी होता है जिसके लिए आपको प्रीमियम मेम्बरशिप लेनी पड़ती है.

आप चाहे तो वहां से Laxmmi Bomb full movie free download कर सकते है या फिर आप live stream कर के भी देख सकते है. डिज्नी हॉटस्टार पर आपको Laxmmi full movie Mp4, HD, 1020p, 720p से लेकर 480p तक पर इस मूवी को देख सकते है.

इसके अलावा बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट भी जहाँ यह मूवी Free download Laxmmi Bomb full movie hd से लेकर Mp4, 1020p, 720p 480p quality में उपलब्ध है. जहाँ से इन्हें illegal तरीके से download किया जा सकता है जोकि एक गैरकानूनी तरीका है. और हमारी राय यही है कि आप ऐसी वेबसाइट से दुरी बना के रखें.

Laxmmi Bomb full movie free download Khatrimaza Tamilrockers

यह वेब सीरीज Khatrimaza और tamilrockers वेबसाइट द्वारा illegal तरीके से लीक कर दी गयी है. ये वेबसाइट अक्सर नए रिलीज़ होने वाले movie, TV Show और web series को भी लीक कर देती है.

इस वेब सीरीज लीक करने वाली tamilrockers और Khatrimaza कोई अकेली ऐसी वेबसाइट नहीं है, ऐसी और इल्लीगल वेबसाइट है इस प्रकार के गैर क़ानूनी काम करती है.

हमारा आग्रह आपको इस प्रकार वेबसाइट के प्रति जागरूक करना है. यदि आप इस प्रकार की गैर क़ानूनी वेबसाइट से movies downloading करते हुए पकडे जाते है तो मुसीबत में पड़ सकते है.

Popular Searches For Laxmmi Bomb full movie download By Tamilrockers Khatrimaza

Laxmmi Bomb full movie free download tamilrockersFree Download Laxmmi Bomb full movie tamilrockers
Laxmmi Bomb full movie download 300mbFree Download Laxmmi Bomb full movie 480p
Laxmmi Bomb full movie 300mbFree Download Laxmmi Bomb full movie hd
Laxmmi Bomb full movie 720pFree Download Laxmmi Bomb full movie mp4
Laxmmi Bomb full movie khatrimazaLaxmmi Bomb movie Download mkv
Laxmmi Bomb full movie filmywapdownload Laxmmi Bomb
लक्ष्मी बम फुल मूवी डाउनलोड

Also Read About

अन्दर की बात:

विवादों के चलते यह मूवी हिट होती है या नहीं यह तो वक्त बताएगा लेकिन अन्दर खाने बॉलीवुड में इस मूवी को लेकर बहुत ही गहमा गहमी है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड की चुप्पी और अब film के समर्थन में कई अन्य कलाकारों का इस film को समर्थन बोल्य्वूद में मची खलबली की ओर इशारा करती है.

Disclaimer:

वेब सीरीज के बारे में आपकी क्या राय है, अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है है, तो कृपया इसे देखें और डिज्नी हॉटस्टार पर देखें किसी अन्य पायरेसी वेबसाइट पर नहीं. यदि आप भी इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइट से कोई भी कंटेंट download करते है. तो यह एक कानूनन जुर्म है और ऐसे जुर्म को करने से बचें और लीगल app पर ही Free Movies download करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here