जब से Movie KGF Chapter 1 2018 में release हुआ है, तब से Sandalwood superstar Yash के प्रशंसकों को KGF Chapter 2 Movie को देखने का बेसब्री से इंतजार है. KGF के दूसरे Chapter में बॉलीवुड अभिनेता Sanjay Dutt और रवीना टंडन के शामिल होने से और भी रोमांचक हो गया है.

KGF Chapter 2 के साथ, Sanjay Dutt अपनी Kannada movie की शुरुआत कर रहे हैं और उम्मीद है कि अपने घातक चरित्र ‘Adheera‘ के साथ, वह कर्नाटक में एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाने में सक्षम होंगे. KGF Chapter 1 की तरह ही Kannada, Tamil, Telugu, Hindi, और Malayalam जैसी कई भाषाओं में भी सीक्वल रिलीज़ होगी.

यदि आप भी KGF Chapter 2 Movie का बेसब्री से इन्तेजार कर रहे है और KGF Chapter 2 के बारे में और भी रोचक जानकारी हासिल करना चाहते है तो आप सही जगह पर आए हैं. इस लेख में, हम Yash और Sanjay Dutt स्टार्टर KGF Chapter 2 के बारे में सारी जानकारी देंगे.

KGF Chapter 2 Movie की कहानी:

KGF Chapter 2 Movie की कहानी मां और बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. यह Pan India film 1978 की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जोकि 1951 नायक के जन्म के साथ शुरू होती है. KGF का कथानक एक युवक रॉकी (यश द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे पूरा करने के लिए सत्ता और धन की तलाश है.

वह अपनी मरती हुई माँ से एक वादा करता है. जिसे पूरा करने के लिए वह मुंबई जाता है और जहाँ वह एक कुख्यात माफिया से जुड़ जाता है जो सोने का तस्कर होता है. इसके बाद वह किस तरह से सारी सत्ता पर कब्जा जमा लेता है यह इसके पहले चैप्टर में दिखाया गया था। KGF Chapter 2 की कहानी इसके बाद की है जो इसके KGF Part 2 में दिखाया जायेगा।

KGF Chapter 2 Film Release Date 2022

KGF Chapter 2 Movie को पहले 2020 गर्मियों के दौरान रिलीज़ किया जाना था. लेकिन अब इस मूवी की release date को आगे बढ़ा दिया गया है जो अब 23 अप्रैल , 2022 को रिलीज़ की जाएगी. KGF Chapter 2 Movie release date की पुष्टि कुछ दिन पहले की गई है.

KGF Chapter 2 की release date का खुलासा, फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर किया. जिसमे यश के एक सिल्हूट के साथ उसके दाहिने हाथ में बंदूक पकड़े हुए, पूरे लाल-रक्त पृष्ठभूमि के साथ एक दिलचस्प poster share किया है. पोस्टर में लिखा है ‘May I come In…’

KGF 2 Cast

केजीएफ के पहले अध्याय में यश और श्रीनिधि शेट्टी ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं है. मुख्य अभिनेताओं के अलावा, फिल्म में अनंत नाग, वशिष्ठ एन. सिम्हा, अयप्पा पी. शर्मा और हरीश राय सहित कलाकारों की टुकड़ी थी.

KGF 2 में नए चेहरों के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माताओं के साथ संजय दत्त और रवीना टंडन भी थी जिससे इस मूवी के और भी बड़ा धमाका करने का अंदाजा मिलता है.

Film में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, Sanjay Dutt ने एक प्रकाशक से कहा, “एक अभिनेता के रूप में, मुझे ग्रे किरदार निभाना बहुत पसंद है. काले और सफेद चरित्रों में मुझे कभी दिलचस्पी नहीं रही. इंसान ग्रे होता है. नैतिकताएं, और कमजोरियां हमारे भीतर का ही संघर्ष हैं जो हमें इतना मानवीय बनाते हैं.

वास्तव में, महाभारत बहुत ही शानदार और सुंदर महाकाव्य है. इसकी सुंदरता इस तथ्य में निहित है कि प्रत्येक वर्ण गौर है, इसकी गहराई बहुस्तरीय सूक्ष्म है.

पिछली रिपोर्टों के अनुसार, KGF Chapter 2 Movie का क्लाइमेक्स सीन यश और संजय दत्त की विशेषता वाला एक high octane sequence होगा. इस तीव्र लड़ाई के सीक्वेंस के लिए दोनों कलाकार अपने सिक्स-पैक एब्स की झलक देंगे, जो फिल्म का मुख्य आकर्षण होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना टंडन एक राजनेता के किरदार को निभाएंगी जिसका लुक और विश्वास कथित तौर पर भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से प्रेरित होगा.

KGF Chapter 2 Full Movie Download Leaked By Tamilrockers, Filmywap, Filmyzilla, Khatrimaza

KGF Chapter 2 trailer/teaser

अभी हाल में ही youtube पर इस film का पोस्टर रिलीज़ किया गया है। जिसे अब तक youtube पर इसे 2.5 करोड़ लोग देख चुके है। KGF part 1 के रिलीज़ होने के बाद से ही लोगों में इसका जुनून सर चढ़ कर बोल रहा था। जिन्होंने इसका पार्ट 1 नहीं देखा है उहोने एक बार इसका पार्ट 1 जरुर देखना चाहिए ताकि KGF Part 2 देखने के बाद उहें इस film की कहानी पूरी तरह से समझ में आ जाये।

दोस्तों अगर आपने KGF Part 1 देखा है तो हमें कमेंट्स में बताये आपको इसका कहानी कैसी लगी थी। और आपको KGF Chapter 2 देखने की कितनी उत्सुकता है। मैंने तो इसका पहला पार्ट देखा है और मुझे यह मूवी काफी ज्यादा अच्छी लगी।

Previous articleBeast Movie Download in Hindi 480px 1080px Isaimini
Next articleKGF Chapter 2 Full Movie Download Filmywap, Filmyzilla in hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here