Mastram Season 2: अपनी पहली सीरीज की अपार सफलता के बाद अब इसके दुसरे सीजन की तयारी बहुत जोरो पर है. आपको बता दूँ कि अकेले जुलाई महीने में ही इस वेब श्रंखला को 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है. जिसको देखते हुई इसके निर्देशकों ने इसका दूसरा सीजन बनाने की बात कही है.

MX प्लेयर, ALTBalaji, Netflix, Amazon Prime Video जैसे OTT प्लेटफार्मों के लिए लॉकडाउन अत्यधिक फायदेमंद रहा है। अपराध और वयस्क शैली की वेब श्रृंखला के कारण इस तरह के प्लेटफार्म ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है. इसके पूर्व MX Player पर रिलीज़ हुई Mastram web series ने रिकॉर्ड बनाते हुए जुलाई में एक ही दिन में 11 मिलियन लोगों इसे देखा है.

आपको बता दें कि मस्तराम एक वेब श्रृंखला है जिसे विशुद्ध रूप से वयस्क सामग्री के लिए पहचाना जाता है। इसी नाम से कुछ साल पहले एक फिल्म भी बनाई गई है। इसके पहले सीजन की सफलता को देखते हुए अब ‘मस्तराम’ के दूसरे सीज़न की तैयारी भी शुरू हो गई है।

Mastram Season 2 Cast:

Akhilesh Jaiswal के निर्देशन में बनी मस्तराम सीरीज का निर्देशन काफी सफल रहा था और अब इसके दूसरे सीजन में आपको प्रमुख भूमिका में दिखाई देगें.

  • Alisha Berry
  • Anshuman Jha
  • Aakash Dabhade
  • Rani Chatterjee
  • Jagat Rawat

Hindi Movies Site Download List 2020

Mastram Season 2 Release Date

प्रोडक्शन हाउस द्वारा Mastram Season 2 की release date की अभी तक आधिकारिक घोसना नहीं की गयी है. लेकिन इस बात इसके दूसरे सीजन की तैयारियां जोरो पर है. लॉकडाउन के चलते फिल्म इंडस्ट्री का सारा काम रुक गया था, जो अब अनलॉक होने के वजह से जोरों से चल रहा है.

एक अनुमान के मुताबिक Mastram season 2 full web series 2021 के शुरुआत तिमाही में रिलीज़ की जा सकती है. हालाँकि जब तक इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आता है तब तक हम सिर्फ कयास ही लगा सकते है.

Mastram Full web Series Download Here

किस Plateform पर होगी रिलीज़?

आजकल इस एक्शन, क्राइम और एडल्ट genre की web series इन्टरनेट पर बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है जिसकी वजह से अब इसी तरह की web series की बाढ़ सी आ गयी है.

एमएक्स प्लेयर ने भारत में ओटीटी प्रतियोगिता के खेल को पीछे छोड़ दिया है। जहाँ MX Player पर उपलब्ध कंटेंट बिलकुल फ्री है वही अन्य प्लेटफार्म जैसे नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और डिज़्नी+ हॉटस्टार पर अभी भी वेब सीरीज को देखने के लिए मासिक शुल्क का भुगतान करना पड़ता है.

जिसकी वजह से लोग MX Player पर सीरीज देखना ज्यादा पसंद करते है. हालाँकि पेड होने के बावजूद नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और डिज़्नी+ हॉटस्टार जसी OTT प्लेटफार्म अपने कॉपीराइटेड कंटेंट की वजह से लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है और इस कड़ी में बहुत बड़ी प्रतिस्पर्धा भी दे रहे है.

अब देखने वाली बात यह होगी कि इसके निर्माता इस Hindi web series को किस प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ करते है.

Previous articleबीमारी के कारण अवकाश हेतु प्रधानाचार्य को आवेदन पत्र
Next articleडाउनलोड: Drishyam 2 Full Movie Download Torrent websites links
कुलदीप मनोहर Kyahai.net हिंदी ब्लॉग के Founder हैं. मै एक Professional Blogger हूँ और SEO, Technology, Internet से जुड़े विषयों में रुचि रखता हूँ. अगर आपको ब्लॉगिंग या Internet जुड़ी कुछ जानकारी चाहिए, तो आप यहां बेझिझक पुछ सकते है. हमारा यह मकसद है के इस ब्लॉग पे आपको अच्छी से अच्छी जानकारी मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here