Jersey 2022 Full Movie गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर द्वारा अभिनीत है। इस film की कहानी एक 36 वर्षीय क्रिकेटर के जीवन पर आधारित है।

जर्सी 2022 की भारतीय हिन्दी फिल्म है। यह वास्तव में गौतम तिन्ननुरी द्वारा लिखित और निर्देशित एक Sports Drama Movie है। फिल्म वास्तव में 2019 की तेलुगु फिल्म का रीमेक है जो इसी नाम से है। इसमें शाहिद कपूर को एक पूर्व क्रिकेटर के रूप में दिखाया गया है जो मृणाल टैगोर और पंकज कपूर के साथ अपने बेटे के लिए खेल में लौटता है।

तस्वीर अक्टूबर 2019 में ली गई थी और मुख्य फोटोग्राफी 13 दिसंबर 2019 को चंडीगढ़ में शुरू हुई थी। यह 28 अगस्त, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, इससे पहले कि कोविड -19 महामारी के चलते इस फिल्म की रिलीज़ डेट आगे को बढ़ गयी जो अब 22 अप्रैल 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

Jersey 2022 Full Movie 14 दिसंबर 2020 को पूरी हो गयी थी जिसे फिल्म 31 दिसंबर, 2021 को रेलेसे होना था लेकिन एक बार फिर से ओमिक्रॉन के कारण इसकी रिलीज को फिर से स्थगित कर दिया गया था।

Jersey Movie Information:

Release Date: 21 April 2022 (India)
Directed by: Gowtam Tinnanuri
Genere: Sports Drama
Language: Hindi
Actor: Mrunal Thakur, Shahid Kapoor, Sharik Khan
Writing Credits: Siddharth Singh, Gowtam Tinnanuri, Gowtam Tinnanuri, Garima Wahal
Produced by: Allu Aravind, Aman Gill, Rupesh Mali, Aneesh Mohan, Dil Raju, Mayank Tiwari, Suryadevara Naga Vamsi

Jersey 2022 Movie Story:

जर्सी मूवी डाउनलोड अर्जुन नाम के एक 36 वर्षीय क्रिकेटर की कहानी, जिसने दस साल पहले अपना क्रिकेट करियर छोड़ दिया था, लेकिन अब उसका लक्ष्य अपने बेटे की क्रिकेट जर्सी रखने की इच्छा को पूरा करने के लिए भारतीय राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने का प्रयास कर रहा है।

36 साल की उम्र में क्रिकेट छोड़ने वाले एक क्रिकेटर ने अपने बेटों के सपने देखने और अपने कौशल को साबित करने के लिए अपने करियर को पुनर्जीवित करने का फैसला किया।

Jersey 2022– Official Trailer | Shahid Kapoor | Mrunal Thakur | Gowtam Tinnanuri

Jersey movie का Official Trailer 23 नवम्बर 2021 को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था, जिसे अब तक 65 मिलियन लोग देख चुके है। इस मूवी को लेकर youtube पर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि यह film बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है। अगर आपने अभी तक इस मूवी का ट्रेलर नहीं देखा है तो आप इसे यहाँ से देख सकते और अपनी प्रतिक्रिया दे सकते है।

Jersey movie Official Trailer

Jersey 2022 Full Movie Download Pagalworld 720p 480p

Pagalworld साइट नई मराठी, हिंदी, तेलुगु फिल्में भी लीक करती है। इस वेबसाइट पर अब तक कई हिंदी फिल्में लीक हो चुकी हैं। और अब आशंका जताई जा रही है कि इस वेबसाइट Jersey Full Movie Download Pagalworld पर HD Quality में 720p, 480p, HD, 1080p 300Mb में उपलब्ध है, जोकि पायरेसी के सभी नियमों का उल्लंघन करता है।

जैसा कि हम पहले ही कह चुके हैं कि किसी मूवी को पायरेसी करना और पायरेसी मूवी डाउनलोड करना अपराध है, इसलिए हम टेलीग्राम या किसी अन्य वेबसाइट के माध्यम से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं।

Jersey Full Movie Download Tamilrockers

सबसे पहले Tamilrockers ने यह दावा किया Jersey Full Movie Download Tamilrockers का leaked version उनके पास है. जिसे वो जल्द ही अपनी साईट पर अपलोड करने वाले है. आपको बता दूँ कि Tamilrockers  एक पायरेसी वेबसाइट है जो आये दिन कॉपीराइट अधिनियम का उल्लंघन करती रहती है. जिसकी वजह फिल्म इंडस्ट्री को काफी ज्यादा नुक्सान पहुंचा है. ऐसी किसी भी पायरेटेड साईट का प्रयोग करना क़ानूनी रूप से नुकसान दायक हो सकता है.

इन साइटों का सबसे बुरा हिस्सा यह है कि वे फिल्मों की पायरेसी करते हैं और पायरेसी कानून के तहत अपराध है। लेकिन जैसा कि हम पहले ही कह चुके हैं कि किसी मूवी को पायरेसी करना और पायरेसी मूवी डाउनलोड करना अपराध है, इसलिए हम टेलीग्राम या किसी अन्य वेबसाइट के माध्यम से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं।

Jersey Full Movie Download Filmywap

FIlmywap भी Tamilrockers की तरह ही पायरेसी वेबसाइट है. इसके पहले भी FIlmywap कई बार latest movies leaked कर चुकी है. पायरेसी के चलते कई बार इस वेबसाइट को प्रतिबंधित किया जा चूका है. लेकिन हर बार यह एक नए नाम के साथ फिर से वेबसाइट चालू कर देती है. Jersey Full Movie Download – Filmywap के द्वारा किया जा रहा है यह दावा कितना सच्चा है यह तो बहुत जल्द पता चल जाएगा.

लेकिन पायरेसी और मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है। और इन साइटों के बारे में सबसे बुरी बात यह है कि वे फिल्मों की पायरेसी करते हैं और उन्हें मालिक की अनुमति के बिना अपनी साइट पर अपलोड करते हैं। लेकिन जैसा कि हम पहले ही कह चुके हैं कि किसी मूवी को पायरेसी करना और पायरेसी मूवी डाउनलोड करना अपराध है, इसलिए हम टेलीग्राम या किसी अन्य वेबसाइट के माध्यम से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं।

Jersey Full Movie Download – Filmyzilla

Online Leaked Movies उपलब्ध कराने के मामले में Filmyzilla भी काफी ज्यादा मशहूर वेबसाइट है. यह भी पायरेटेड वेबसाइट है और कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करती है. Filmyzilla द्वारा Jersey Full Movie Download filmyzilla के लीक किये जाने बात भी जल्द सामने आ जाएगी. वैसे भी यह वेबसाइट Latest release movies को उसी दिन अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध करा देती है.

इस वेबसाइट पर Jersey Full Movie Download 720p, 480p, HD, 1080p 300Mb जैसे कई विकल्प दिखाई दे रहे हैं। लेकिन जैसा कि हम पहले ही कह चुके हैं कि किसी मूवी को पायरेसी करना और पायरेसी मूवी डाउनलोड करना अपराध है, इसलिए हम टेलीग्राम या किसी अन्य वेबसाइट के माध्यम से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं।

Jersey Full Movie Download – Khatrimaza

Leaked movies उपलब्ध कराने के मामले में khatrimaza भी इन वेबसाइट से पीछे नहीं. अभी हाल में ही इसने कई Movies release के पहले ही leaked कर दिया था. और अब Jersey movie download khatrimaza के बारे किया गया ये दावा भी जल्द लोगों के सामने आ जायेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दू की यह वेबसाइट भी पायरेसी वेबसाइट है. और अवैध तरीके मूवी उपलब्ध कराती है.

Khatrimaza किसी भी मूवी को लीक करने में सबसे ज्यादा बदनाम वेबसाइट है। Beast 2022 Full Movie Download in hindi को सबसे पहले Khatrimaza ने ही लीक किया था। यह एक सबसे बड़ी पायरेटेड वेबसाइट है जो किसी भी मूवी को लीक कनरे के लिए सबसे ज्यादा बदनाम वेबसाइट है।

Jersey full Movie Download in hindi 720p, 480p, HD, 1080p 300Mb 7starhd:

7starhd यह साइट नई मराठी, हिंदी, तेलुगु फिल्में भी लीक करती है। इस वेबसाइट पर अब तक कई हिंदी फिल्में लीक हो चुकी हैं। और अब आशंका जताई जा रही है कि इस वेबसाइट पर Beast 2022 hindi Dubbed Full Movie Download करने की बहुत सी HD Quality में 720p, 480p, HD, 1080p 300Mb में उपलब्ध है, जोकि पायरेसी के सभी नियमों का उल्लंघन करता है।

जैसा कि हम पहले ही कह चुके हैं कि किसी मूवी को पायरेसी करना और पायरेसी मूवी डाउनलोड करना अपराध है, इसलिए हम टेलीग्राम या किसी अन्य वेबसाइट के माध्यम से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं।

Jersey full Movie Download Telegram link 720p, 480p, HD, 1080p 300Mb:

आजकल लीक्ड फिल्मो का सबसे बड़ा केंद्र टेलीग्राम बन चूका है। टेलीग्राम पर बहुत सारे ऐसे ग्रुप्स है जो किसी भी Latest movie download link शेयर किया करते है। यह सभी लिनक्स पायरेटेड वेबसाइट के ही होते है। इसलिए telegram movie download link से movie download करना भी एक अपराध ही है। इस तरह के ग्रुप पायरेसी को बढ़ावा देते है।

Movie Download Telegram link के ग्रुप को लेकर अभी तक कोई बड़ी कार्यवाही नहीं देखने को मिली है लेकिन गवर्नमेंट की नजर इस प्रकार की इल्लीगल गतिविधियों पर है। इसलिए ऐसे ग्रुप्स से बच कर रहे जो पायरेटेड कंटेंट शेयर करते है। Jersey full Movie Download Telegram link भी कई सारे ग्रुप में शेयर किया जा रहा है।

Disclaimer:

किसी भी फिल्म की पाइरेसी भारतीय कानून के अनुसार दंडनीय अपराध है. उपरोक्त सभी वेबसाइट कॉपीराइट का उल्लंघन करती है जो कि भारतीय कानूनों के अनुसार दंडनीय अपराध है. यहाँ पर दी गयी आपको इन वेबसाइट के प्रयोग से बचाने के उद्देश्य से दी गयी है. kyahai.net पाइरेसी का विरोध करता है. हमारा उद्देश्य बस आपको Jersey movie के बारे में कुछ आवश्यक जानकारी प्रदान करना है. तो हमारा सुझाव है कि आप इस फिल्म को देखने का सही तरीका अपनाएं – जो कानूनी हो.

Previous articleइन्टरनेट पर निबंध – Essay on Internet In Hindi
Next articleAashram season 3 web series free Download Hd Mp4 720px 480px

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here