Mobile Chori Application in Hindi

Mobile phone Kho jane ki Application in Hindi
Mobile phone Kho jane ki Application in Hindi

Mobile Chori Application in Hindi: अगर आपका मोबाइल चोरी हो गया है और आपको police station में मोबाइल चोरी होने पर शिकायत पत्र देना है तो आपको पुलिस में complaint लिखवानी होगी. थाने में मोबाइल चोरी के लिए शिकायत पत्र कैसे लिखते है मैं इसका पूरा प्रारूप आपको बताऊंगा.

Mobile Chori Application in Hindi मोबाइल चोरी होने पर शिकायत पत्र

सेवा में,
श्रीमान थानाध्यक्ष महोदय,
गोमतीनगर,
लखनऊ

विषय – मोबाइल फ़ोन चोरी हो जाने का शिकायत पत्र

महोदय,
निवेदन यह है कि मैं आज दिनांक 05-11-2019 अपने ऑफिस के कार्य हेतु गोमती नगर से इंदिरानगर लखनऊ परिवहन की बस से जा रहा था. बस में बहुत अधिक भीड़ होने के कारण किसी में मेरी जेब से मेरा फ़ोन चुरा लिया गया है. जब मैंने अपने मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो वह लगातार स्विच ऑफ आ रहा है. श्रीमान जी मेरा फ़ोन Vivo company का है जिसका model number Y90 है. मेरे मोबाइल में दो सिम पड़े थे जिनका नंबर क्रमशः 94252524XX, 84596874XX है.

अतः महोदय, आपसे से विनम्र निवेदन है की मेरे मोबाइल फ़ोन चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर मुझे इसकी एक प्रति प्रदान करने की कृपा करे तक मैं पुनः उसी नंबर का सिम दोबारा निकलवा सकूँ. एवं श्रीमान जी से निवेदन है कि चोर को पकड़ कर मेरा फ़ोन बरामद करने का प्रयास करे जिससे मुझे मेरा चोरी हुआ मोबाइल फोए प्राप्त हो सकते. हम आपके द्वारा त्वरित कार्यवाही की अपेक्षा रखते है.
सधन्यवाद.

भवदीय
मनोहर गुप्ता
गोमतीनगर सेक्टर-6
दिनांक: 05-11-2019

Mobile Chori Application in Hindi
Mobile Chori Application in Hindi

दोस्तों ये तो थी Mobile Chori Application in Hindi. अगर आपका खो जाता है उसके लिए शिकायत पत्र कुछ इस तरह से लिखेंगे

Mobile phone Kho jane ki Application in Hindi मोबाइल फ़ोन खो जाने का शिकायत पत्र

सेवा में,
श्रीमान थानाध्यक्ष महोदय,
गोमतीनगर,
लखनऊ

विषय – मोबाइल फ़ोन खो जाने का शिकायत पत्र

महोदय,
निवेदन यह है कि मैं आज 05-11-2019 की दोपहर को मैं अपनी मोटर साइकिल से गोमतीनगर मार्केट खरीददारी करने जा रहा था कि अचानक रास्ते में कहीं मेरा मोबाइल फ़ोन गिर गया. मेरा फ़ोन सैमसंग कंपनी का था जिसका मॉडल नंबर J7 है एवं उसमे मेरा एक सिम पड़ा था जिसका नंबर 94252524XX है. ज्ञात होने पर जब मैंने अपने फ़ोन नंबर पर कॉल किया तो वह लगातार स्विच ऑफ आ रहा है.

अतः महोदय, आपसे से विनम्र निवेदन है की मेरे मोबाइल फ़ोन गुम हो जाने की की रिपोर्ट दर्ज कर मुझे इसकी एक प्रति प्रदान करने की कृपा करे तक मैं पुनः उसी नंबर का सिम दोबारा निकलवा सकूँ. एवं श्रीमान जी से निवेदन है कि मेरा फ़ोन बरामद करने का प्रयास करे जिससे मुझे मेरा गायब हुआ मोबाइल फोन प्राप्त हो सकते. हम आपके द्वारा त्वरित कार्यवाही की अपेक्षा रखते है.
सधन्यवाद.

भवदीय
मनोहर गुप्ता
गोमतीनगर सेक्टर-6
दिनांक: 05-11-2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here