Sons Of The Soil web series free Download Hd Mp4 720px 480px

Abhishek bacchan द्वारा अभिनीत movie Sons Of The Soil web seires को Amazon Prime पर free download के लिए रिलीज़ कर दिया गया है. यह अभिषेक बच्चन द्वारा अभिनीत अभी तक की दूसरी वेब सीरीज है.

Sons Of The Soil Story:

अनुक्रम

Sons Of The Soil web series movie की story बहुत हद तक चक दे इंडिया जैसी ही लगती है, जिसमे शाहरुख खान ने एक हॉकी कोच की भूमिका निभाई थी. इस documentary movie में भी आपको बहुत कुछ वैसा ही देखने को मिल जायेगा. हालाँकि इस movies में अभिषेक बच्चन आपको किसी कोच की भूमिका न नजर आकर एक टीम के मालिक की भूमिका में दिखाई देंगे, जो Pro kabaddi leag की एक टीम Jaipur Pink Panthers के मालिक के रूप में दिखाई देते है.

इस documentary movie में 2018-2019 के प्रो कबड्डी लीग के मचों पर आधारित है जिसमे लगातार 1 महीने तक हारने के बाद अपनी टीम के मोरल को बढ़ाते हुए दिखाई देते है. यह मूवी एक डाक्यूमेंट्री की तरह बनायीं गयी है. जोकि एक टाइम पास की तरह ही दिखती है. हालाँकि इस मूवी में कबड्डी को प्रमुखता दी गयी है जो शायद भविष्य में कबड्डी में करियर को बढ़ावा देने वाला साबित हो सकता है.

Cast & Crew:

इस डाक्यूमेंट्री web series में आपको अभी शेक बच्चन एक टीम के मालिक की भूमिका में नजर आयेंगे, जो अपनी टीम का मोरल बढ़ाते हुए दिखायी देते है। इसके अलावा आपको इस सीरीज में अन्य सह कलाकार दिखाई देंगे जो निम्न प्रकार से है.

  • Abhishek Bachchan – Team owner
  • Sandeep Dhull : Player
  • Amit Hooda : Player
  • Deepak Hooda : Player
  • Saurabh Mishra : Team manager
  • Deepak Narwal : Player
  • Nitin Rawal : Player
  • Srinivas Reddy : Team coach
  • Nilesh Salunke : Player
  • Bunty Walia : Team owner

Sons Of The Soil free Download Hd Mp4 720px 480px

Sons Of The Soil free download के लिए Amazon Prime पर रिलीज़ हो गयी है. इसलिए आपको इस मूवी को लीगल तरीके से देखने के लिए Disney+ Hotstar app पर जाना होगा. Amazon Prime App download करना बिलकुल free है जिस पर tv, movies और web series बिलकुल मुफ्त में देख सकते है। लेकिन कुछ कंटेंट प्रीमियम भी होता है जिसके लिए आपको प्रीमियम मेम्बरशिप लेनी पड़ती है.

आप चाहे तो वहां से Sons Of The Soil full movie free download कर सकते है या फिर आप live stream कर के भी देख सकते है. डिज्नी हॉटस्टार पर आपको Laxmmi full movie Mp4, HD, 1020p, 720p से लेकर 480p तक पर इस मूवी को देख सकते है.

इसके अलावा बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट भी जहाँ यह मूवी Free download Sons Of The Soil full movie hd से लेकर Mp4, 1020p, 720p 480p quality में उपलब्ध है. जहाँ से इन्हें illegal तरीके से download किया जा सकता है जोकि एक गैरकानूनी तरीका है. और हमारी राय यही है कि आप ऐसी वेबसाइट से दुरी बना के रखें.

Sons Of The Soil full movie free download Khatrimaza Tamilrockers

यह वेब सीरीज Khatrimaza और tamilrockers वेबसाइट द्वारा illegal तरीके से लीक कर दी गयी है. ये वेबसाइट अक्सर नए रिलीज़ होने वाले movie, TV Show और web series को भी लीक कर देती है.

इस वेब सीरीज लीक करने वाली tamilrockers और Khatrimaza कोई अकेली ऐसी वेबसाइट नहीं है, ऐसी और इल्लीगल वेबसाइट है इस प्रकार के गैर क़ानूनी काम करती है.

हमारा आग्रह आपको इस प्रकार वेबसाइट के प्रति जागरूक करना है. यदि आप इस प्रकार की गैर क़ानूनी वेबसाइट से movies downloading करते हुए पकडे जाते है तो मुसीबत में पड़ सकते है.

Popular Searches For Sons Of The Soil full movie download By Tamilrockers Khatrimaza

Sons Of The Soil full movie free download tamilrockersFree Download Sons Of The Soil full movie tamilrockers
Sons Of The Soil full movie download 300mbFree Download Sons Of The Soil full movie 480p
Sons Of The Soil full movie 300mbFree Download Sons Of The Soil full movie hd
Sons Of The Soil full movie 720pFree Download Sons Of The Soil full movie mp4
Sons Of The Soil full movie khatrimazaSons Of The Soil movie Download mkv
Sons Of The Soil full movie filmywapdownload Sons Of The Soil

लक्ष्मी बम फुल मूवी डाउनलोड

Also Read About

अन्दर की बात:

अगर अपने इस web series का ट्रेलर देखा है तो हो सकता है अपने एक बात नोटिस नहीं की होगी, दरअसल इस वेब सीरीज के ट्रेलर में दो ऐसी चीजें है जो इस movies को अन्यe फिल्मो से अलग दर्शाने के लिए दिखाई गयी है. पहली यह कि इसमें अमिताभ बच्चन को इस series में दर्शक की भूमिका में दिखया गया है. चूँकि अभी तक अभिषेक बच्चन बड़े परदे पर अपनी किसी भी प्रकार की छवि का निर्माण नहीं कर सके है, इसलिए अमिताभ बच्चन को इस movie में दिखाकर दर्शकों को आकर्षित करने का प्रयास किया गया है.

दूसरा यह की सुशांत सिंह की मौत के बाद से बॉलीवुड पर जिस तरह से कराचीवुड होने का आरोप लगता रहा है, उसको छिपाने के लिए इस movie के तरिलेर में जय हनुमान का नारा लगते हुए दिखाया गया है. जिससे बहुसंख्यक आबादी को आकर्षित किया जा सके. जबकि इसके पूर्व तक इस देश की बहुसंख्यक आबादी की मान्यता के विरुद्ध ही कंटेंट को प्रमुखता दी जाती रही है. जिसको लेकर पूर्व में रिलीज़ हुई कई movies और webseries का बहुत ज्यादा विरोध किया जा चूका है.

डिस्क्लेमर:

अन्दर बात कहने का तात्पर्य सिर्फ इतना ही था कि बॉलीवुड ने मनोरंजन के नाम पर जो कुछ भी आज तक नकारात्मक दिखाया आज उन सब का खुल कर विरोध होने लगा है. बाकि आप पर निर्भर करता है. आप क्या सोचते है? Abhishek bacchan अभिनीत इस web series को देखना न देखना आपके मन की बात है.

Sons Of The Soil web series को आप Amazon Prime से free Download करके ही देखें. यह किसी भी free movies download करने का सबसे अच्छा और लीगल तरीका है. किसी भी illegal website से पायरेटेड मूवी या वेब सीरीज कभी भी न download करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here