Download Lines full Movie Hindi 2021 (Voot Select) 1080p, 720p & 480p में पायरेटेड वेबसाइट पर free download के लिए leak कर दी गयी है। काफी समय से चर्चा में चल रही Bollywood movie Lines voot पर रिलीज़ हो चुकी है। पहले इस मूवी को सिनेमा हाल में रिलीज़ किया जाना था, लेकिन covid के चलते इसे OTT plateform Voot Select रिलीज़ कर दिया गया है।

यह ड्रामा और लव इमोशन से भरपूर मूवी है जिसे हुसैन खान ने निर्देशित किया है और इस फिल्म में बॉलीवुड के कई सारे जाने पहचाने चहरे नजर आयेंगे। Bollywood movie Lines में हमें हिना खान, फरीदा जलाल, ऋषि भूटानी, राहत काज़मी अभिनय करते हुए नजर आयेंगे।

Lines Movie 2021 (Voot) story in Hindi:

इस मूवी की कहानी लव और इमोशनल पर आधारित है। इस मूवी की पटकथा कश्मीर की दिखाई गयी है। जिसमे नाजिया नाम की लड़की एक लड़के से प्यार करती है जो पकिस्तान का है। इस मूवी की कहानी सन 1998 और 1999 के बीच की है। इस समय तक भारत पाकिस्तान के रिश्ते कुछ हद तक सामान्य थे।

इसी बीच साल 1999 आता है, जब भारत और पाकिस्तान के बीच कारगिल युद्ध होता है, जिससे भारत और पाकिस्तान के रिश्ते बिगड़ जाते है। यह सीमाओं में बंटे हुए प्रेम की कहानी है। इस मूवी में हमें दोनों तरफ के लोगों की दूरियों का पता चलता है। कैसे लोग अपनों से दूर हो जाते है।

Lines Movie 2021 (Voot) Cast:

  • फरीदा जलाल फातिमा बीबी के रूप में
  • नबीली के रूप में ऋषि भूटानी
  • राहत काज़मिया आयुक्त के रूप में
  • हिना खान नाज़िया के रूप में
  • सुजान सिंह के रूप में अहमर हैदर
  • तारिक खान तारिक के रूप में
  • रानी भान माँ के रूप में
  • जाहिद कुरैशी बिलालो के रूप में

Mimi full movie download free online leaked by filmyzilla filmywap

Lines Movie Trailer:

Lines Movie का ट्रेलर 18 जुलाई 2021 को YouTube पर रिलीज़ किया गया था। जिसे अभी तक बहुत ज्यादा लोगों ने नहीं देखा है। इसका ट्रेलर मात्र एक मिनट का है और बहुत साड़ी बातें ऐसी है जो स्पष्ट रूप से पता नहीं चलती है। आपने अगर अभी तक इसका ट्रेलर नहीं देखा है तो आप इसे YouTube पर देख सकते है।

Lines Movie Review

Name Of The Series – Lines
मुख्य कलाकार – नेफरीदा जलाल, हिना खान
निर्देशिन – हुसैन खान
Release Date – 21th July 2021
Platform – Voot
Rating – 3/5

Download Lines full Movie 720p | 480p

यह web series Voot पर 12 मई को रिलीज़ कर दी गयी है. जहाँ से आप इसे online streaming कर सकते है. या फिर आप इसे ऑफलाइन देखने के लिए download भी कर सकते है.

Voot द्वारा प्रदर्शित Lines full Movie के release होते ही इसे पायरेटेड वेबसाइट द्वारा online leak कर दी गयी है.

इन्टरनेट पर बहुत सी वेबसाइट है जहाँ से आप गलत तरीके से Lines full Movie free download कर सकते है। इस मूवी को लीक करने वाली सभी वेबसाइट पायरेटेड है. जिन से इसे डाउनलोड करना या ऑनलाइन देखना बहुत की खतरनाक हो सकता है.

Lines full Movie free Download Khatrimaza

इस मूवी को लीक करने वाली प्रमुख वेबसाइट है Khatrimaza. Khatrimaza.com. जो अक्सर नए रिलीज़ होने वाले movie, TV Show और web series को भी लीक कर देती है.

इस मूवी को लीक करने वाली Khatrimaza कोई अकेली ऐसी वेबसाइट नहीं है. इस कड़ी में और भी बहुत सी वेबसाइट है जिनका नाम नीचे दिया है.

हालाँकि अभी तक यह मूवी पायरेसी वेबसाइट जैसे कि HDmovieshubHubflix, Afilmywap,  Ofilmywap,  Hindilinks4u,  FZMovies पर उपलब्ध नहीं है. लेकिन जल्द इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइट कॉपीराइट का उल्लंघन कर इस web series को भी free streaming या फिर download करने के लिए लीक कर देंगी जो एक कानूनन अपराध है.

Popular Searches For Lines full Movie free Download Khatrimaza

Lines full Movie free download 123mkvLines full Movie free download tamilrockers hd mp4
Lines full Movie free download 480pLines full Movie free download pagalworld 300mb
Lines full Movie free download 720pLines full Movie free download 300mb
Lines full Movie free download 720p filmywapLines full Movie free download website
Lines full Movie free download filmyzillaLines full Movie free download link

Disclaimer

Kyahai.net उपरोक्त सभी पायरेटेड वेबसाइट का विरोध करती है. भारतीय कानून के अनुसार अगर आप किसी भी original content की piracy करते हो तो वो क़ानूनी अपराध है. यहाँ दी गयी जानकारी लोगों को पायरेटेड मूवीज के प्रति सचेत करना है.

हमारा आपसे विनम्र निवेदन है इस तरह की वेबसाइट से बचे और लीगल तरीके से web series या Hindi movies देखें और डाउनलोड करे. कोई भी निर्देशक अपनी लगायी हुई लागत का फायदा उठाने के उद्देश्य से निवेश करता है जभी इस प्रकार की वेबसाइट free web series download करा कर फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान पहुंचा रहे है.

यदि आप भी इस प्रकार की पायरेसी वेबसाइट से कोई भी कंटेंट download करते है, तो यह एक कानूनन जुर्म है और ऐसे जुर्म को करने से बचें और Voot जैसे लीगल app पर ही इस series को देखें.

Previous articleChhatrasal web series free download or Stream on MxPlayer
Next articleअपनी राशि कैसे जाने 2021 (Apni Rashi Kaise jane)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here