बहु प्रतीक्षित web series Chhatrasal Mx player पर रिलीज़ हो गयी है। जिसे आप Mx player पर free download या online stream कर सकते है। अभी इसके पूर्व YouTube पर इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ था, जिसे लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है। भौकाल, आश्रम, मस्तराम जैसे ब्लाक बस्टर web series रिलीज़ करने वाली mx player पिछले कुछ दिनों से धमाकेदार web series रिलीज़ करने में पीछे रह गया था।

Chhatrasal web series का ट्रेलर देखने के बाद लगता है यह एक बहुत बड़ी हिट होने वाली है। काफी लम्बे समय के बाद एक फिर से एमएक्स प्लेयर एक बड़ी और भव्य वेब सीरीज के साथ वापस आ गया है। अगर मैं कहूँ कि Chhatrasal web series 2021 की top 10 web series में शामिल हो सकता है तो यह संभव भी है।

Chhatrasal web series Hindi story:

यह एक ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित web series है। जिसका घटनाक्रम 16 वीं शताब्दी का है। इस web series की कहानी 16 वीं शताब्दी के भारत में वापस जाती है जब मुगल साम्राज्य का विस्तार तानाशाह औरंगजेब के नेतृत्व में हो रहा था, जो दिल्ली की ओर बढ़ गया और अपने पिता शाहजहाँ को गद्दी से उतार दिया, खुद को “आलमगीर औरंगजेब” घोषित कर दिया, जिसका अर्थ है ‘दुनिया का विजेता’।

लगभग उसी समय बुंदेलखंड में यह भविष्यवाणी की गई थी कि एक बच्चा पैदा होगा जो अपने लोगों को मुक्त करेगा और उन्हें उनकी मातृभूमि में वापस लाएगा। वह बालक था छत्रसाल। वह मध्यकालीन भारत के एक नायक थे जिन्होंने मुगलों के खिलाफ कभी कोई लड़ाई नहीं हारी।

Chhatrasal web series cast:

छत्रसाल वेब श्रृंखला में आशुतोष राणा और जतिन गुप्ता मुख्य मुख्य भूमिकाओं में हैं, श्रृंखला में आशुतोष राणा मुगल सम्राट औरंगजेब के रूप में और जतिन गुप्ता भारतीय राजा छत्रसाल के रूप में अभिनय करेंगे। जतिन गुप्ता एमएसडी द अनटोल्ड स्टोरी, इनसाइड एज और कई अन्य वेब श्रृंखलाओं में अपने कामों के लिए प्रसिद्ध हैं। वेब सीरीज का निर्देशन अनादि चतुर्वेदी ने किया है। श्रृंखला में मनीष वाधवा, अनुष्का लुहार और अन्य भी हैं।

Chhatrasal web series release date:

यह वेब सीरीज़ 29 जुलाई 2021 को Mx Player पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। हालांकि इसके ट्रेलर में इसके रिलीज़ होने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है, लेकिन इन्टरनेट पर प्राप्त स्रोतों के अनुसार यह web series 29 जुलाई को online streaming के लिए तैयार है।

Chhatrasal web series trailer:

वेब सीरीज का ट्रेलर 23 जुलाई 2021 को एमएक्स प्लेयर के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चूका है, सीरीज का फर्स्ट लुक और पोस्टर पहले ही निर्माताओं द्वारा जारी किया जा चुका है। इसके ट्रेलर को लोगों ने youtube पर काफी पसंद किया है। अगर आपने अभी तक इसका ट्रेलर नहीं देखा है तो आप इसे यहाँ देख सकते है।

दोस्तों Chhatrasal web series Mx Player पर रिलीज़ हो रही जिसे देखने के लिए आपको किसी भी तरह का कोई भी शुल्क नहीं देना है। Mx player पर उपलब्ध सभी web series और movies बिलकुल free है। आप इन्हें जब चाहें तब देख सकते है।

हालाँकि mx player पर Chhatrasal web series download करने का कोई विकल्प नहीं है। आप इसे online streaming में ही देख सकते है।

Chhatrasal web series mx player पर 480p, 720p, 1080p में उपलब्ध है। जिसे आप इन्टरनेट की सहायता से बिलकुल मुफ्त में देख सकते है।

Chhatrasal web series free download in 480p, 720p, 1080p:

अगर आप Chhatrasal web series free download करना चाहते है तो इसके लिए इललीगल तरीकों का सहारा लेना होगा। जोकि एक गलत बात है। जब Mx player पर Chhatrasal web series free streaming online के लिए उपलब्ध है तो इसे download करने की बजाये online ही देखें।

अगर आप इस series को download कर देखना चाहते है तो इन्टरनेट पर बहुत सी ऐसी इल्लीगल वेबसाइट है जो पायरेसी कंटेंट उपलब्ध कराती है। इन Hindi movie website list यहाँ दी गयी है, जहाँ से आप Chhatrasal web series 480p, 720p, 1080p free download कर सकते है।

Chhatrasal web series all episode free Download:

Chhatrasal web series all episode download करने के लिए आपको जल्द ही लिंक्स दे दिए जायेंगे। आप इन लिनक्स पर क्लिक कर के इन्हें अपने मोबाइल या लैपटॉप पर देख सकते है। अभी इसके कुल एपिसोड की संख्या ज्ञात नहीं है। संभव है यह इस सीरीज का पहला सीजन हो और Chhatrasal season 2 रिलीज़ हो।

Chhatrasal web series free download website list

  • 9xMovies : Chhatrasal web series free download 720p
  • ofilmywap: Chhatrasal web series free download filmyzilla
  • mp4moviez: Chhatrasal web series free download mp4moviez
  • Fzmovies: Chhatrasal web series free download filmywap
  • Fzmovies: Chhatrasal web series free download 480p
  • tamilrockers: Chhatrasal web series free download tamilrockers
  • Khatrimaza: Chhatrasal web series free download Khatrimaza
  • movierulz: Chhatrasal web series free download 123mkv
  • hdmovieshub: Chhatrasal web series free download 123mkv

Disclaimer:

अगर आप भी Chhatrasal web series देखना चाहते है तो इस मूवी को लीगल तरीके से ही देखें। यह सीरीज Mx Player पर बिलकुल मुफ्त में उपलब्ध है। आपको इस सीरीज को देखने के लिए किसी भी प्रकार का कोई भी शुल्क नहीं देना है। किसी भी गैरकानूनी पायरेसी वेबसाइट से web series download करना एक गैर क़ानूनी जुर्म है। अतः ऐसी वेबसाइट से उचित दुरी बना कर रखें जो इस तरह का पायरेसी कंटेंट उपलब्ध कराते है।

Previous articleMimi full movie download free online leaked by filmyzilla filmywap in 720p
Next articleLines full Movie free Download 720p, 480p leaked link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here