Download Mimi full movie in Hindi 1080p, 720p & 480p में पायरेटेड वेबसाइट पर free download के लिए leak कर दी गयी है। यह एक बहु प्रतीक्षित Bollywood Hindi Movie है जिसे लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशित किया है और कृति सेनोन व पंकज मिश्रा इस फिल्म के मुख्य किरदार में है।

Mimi full movie 720p 1080p & 480p में filmyzilla, filmywap, tamilrockers, khatrimaza जैसी वेबसाइट द्वारा online download और streaming के लिए इल्लीगल तरीके से लीक कर दी गयी है। यह एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है, जिसका ट्रेलर अभी हाल में ही YouTube आर लांच किया गया है, जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

Mimi full movie download free filmyzilla, filmywap 720p online

Mimi Full Movie के प्रसारण का अधिकार Netflix ने ख़रीदा है। जिसे लीगल तरीके से देखने के लिए आपको नेत्फ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। लेकिन पायरेसी वेबसाइट ने एक बार फिर से किसी भी मूवी के रिलीज़ होते ही mimi full movie free download के लिए उपलब्ध करा दिया है।

यह किसी भी निर्देशक या प्रकाशक के लिए बहुत ही नुक्सान की बात है। पायरेसी को लेकर देश में कड़े से कड़े कानून का प्रावधान है लेकिन यह लोग बिना सामने आये गलत तरीके से movies को लीक करते रहते है। इस मूवी को लीक करने वाली वेबसाइट की जानकारी निचे लेख में दी गयी है।

Mimi Movie story in Hindi:

mimi full movie download in hindi 720p
mimi full movie download in hindi 720p

इस फिल्म के नाम से ही जाहिर होता है यह फिल्म एक महिला के जीवन पर आधारित है जिसका नाम मिमी है। Mimi full Movie एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है लेकिन इस मूवी में आपको जीवन की बहुत से सच्चाइयों का सामना करना पड़ेगा। Mimi मूवी की शुरुआत में हमें दिखाया जाता है कि एक दिन भानु (पंकज त्रिपाठी) मिमी से मिलता है और उसे बताता है की एक अमेरिकन परिवार एक ऐसी महिला की तलाश कर रहे है जो उनके लिए सरोगेट मदर बन सके। जिसके बदले में वह 20 लाख रूपए देने की भी बात करते है।

मिमी इसके लिए पहले अपने घर वालों से बात करती है और अंत में वह इसके लिए मान जाती है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मिमी के गर्भ धारण करने के कुछ महीनो बाद अमेरिकन दम्पति बच्चे को लेने से मना कर देते है और उसे गर्भपात करने को बोलते है। लेकिन मिमी ऐसा करने से मना कर देती है और वह इस बच्चे को जन्म देती है। लोग जब उससे बच्चे के पिता के बारे में पूछते है तो वह भानु को उसका पिता बताती है। यह कॉमेडी और ड्रामे के साथ इसी प्रकार फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है।

Mimi Movie cast:

Kriti Sanon: Mimi की भूमिका में
Pankaj Tripathi: Bhanu की भूमिका में
Manoj Pahwa: Mimi के पिता की भूमिका में
Supriya Pathak: Mimi की माँ की भूमिका में
Akash Solank: Mimi के भाई की भूमिका में
Evelyn Edwards: Summer की भूमिका में
Aidan Whytock: John की भूमिका में
Jaya Bhattacharya: Doctor की भूमिका में

Mimi Movie full Details

Movie NameMimi
DirectorLaxman Utekar
ProducerDinesh Vijan
Jio Studios
LanguageHindi
Year2021
Genrecomedy drama
OTTNetflix

Mimi full Movie free download / online Streaming

कृति सनोन और पंकज त्रिपाठी स्टारर मिमी फिल्म अब नेटफ्लिक्स की स्ट्रीमिंग कर रही है। फिल्म देखने के लिए आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा। आखिरकार फिल्म 26 जुलाई 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई। लेकिन इसके Netflix पर रिलीज़ होते ही इसे ऑनलाइन mimi full movie free download के लिए लीक कर दिया गया है। जिससे इसके निर्माता और नेटफ्लिक्स को काफी नुकसान हो रहा है।

Mimi full Movie कई टेलीग्राम चैनलों और पायरेसी / टोरेंट वेबसाइटों पर free download के लिए उपलब्ध हैं। हालाँकि, हम आपको सलाह देते हैं, इन साइटों से दूर रहें। आप Netflix पर आधिकारिक तौर पर Mimi full Movie free download या online Streaming कर सकते है।

How To Free Download Mimi full Movie in 480p 720p Leaked

mimi full movie download free filmyzilla filmywap 720p online
mimi full movie download free filmyzilla filmywap 720p online

दोस्तों Mimi full Movie Free Download करने के दो तरीके है। पहला तरीका लीगल है और दूसरा तरीका इललीगल है। हमारा आपको यही सुझाव है कि Free Download Mimi full Movie in 480p 720p hd mp4 में करने करने के लिए आप लीगल और सही तरीका का ही इस्तेमाल करे।

Download Mimi full Movie in Hindi (Netflix) 1080p, 720p & 480p में पायरेटेड वेबसाइट पर free download के लिए leak कर दी गयी है। यह फिल्म आपको सभी फॉर्मेट जैसे 480p, 720p, 300mb से लेकर 1gb तक में मिल जायेंगे। Mimi full Movie leak करने वाली कुछ प्रमुख वेबसाइट निम्न प्रकार से है।

Mimi full Movie Free Download website list

यदि आप इस मूवी लीक के बारे में अतिरिक्त जानकारी प्रदान करते हैं, तो हम आपको बता सकते हैं कि इसे सबसे बड़ी अवैध मूवी डाउनलोड वेबसाइट द्वारा अपलोड किया गया था। Movierulz, bolly4u, Khatrimaza जैसे ही प्रमुख अवैध मूवी डाउनलोड वेबसाइटों को जोड़ा गया, इन फिल्मों को रिलीज होने के कुछ समय बाद ही इन वेबसाइटों पर अपलोड कर दिया गया, जिनका उपयोग हर दिन लाखों लोग फिल्में डाउनलोड करने के लिए करते हैं।

  • 9xMovies : Mimi full Movie Free Download 720p
  • ofilmywap: Mimi full Movie Free Download filmyzilla
  • mp4moviez: Mimi full Movie Free Download mp4moviez
  • Fzmovies: Mimi full Movie Free Download filmywap
  • Fzmovies: Mimi full Movie Free Download 480p
  • tamilrockers: Mimi full Movie Free Download filmyzilla
  • movierulz: Mimi full Movie Free Download 123mkv
  • hdmovieshub: Mimi full Movie Free Download 123mkv
  • Khatrimaza: Mimi full Movie Free Download

Disclaimer:

अगर आप भी Mimi full Movie देखना चाहते है तो इस मूवी को लीगल तरीके से ही देखें। आप इस मूवी को नजदीकी सिनेमा हाल में जाकर देख सकते है। अगर सिनेमा हाल नजदीक में नहीं है तो आप इस मूवी को Netflix पर देख सकते है। किसी भी गैरकानूनी पायरेसी वेबसाइट से web series download करना एक गैर क़ानूनी जुर्म है। अतः ऐसी वेबसाइट से उचित दुरी बना कर रखें जो इस तरह का पायरेसी कंटेंट उपलब्ध कराते है।

Previous articleCity of Dreams Season 2 web series Free Download Leaked 480p 720p
Next articleChhatrasal web series free download or Stream on MxPlayer

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here